टीवी एक्टर Rituraj Singh का कार्डियक अरेस्ट से हुआ निधन

दिग्गज एक्टर ऋतुराज सिंह (Rituraj Singh) का 20 फरवरी 2024 को निधन हो गया है. रिपोर्ट्स की मानें तो 59 साल की उम्र में दिल का दौरा पड़ने से उनका निधन हो गया हैं.

New Update
Rituraj Singh

Rituraj Singh

 ताजा खबर: Actor Rituraj Singh Passes Away: टेलीविजन की दुनिया से बेहद चौंकाने वाली खबर सामने आई है. दिग्गज एक्टर ऋतुराज सिंह (Rituraj Singh) का 20 फरवरी 2024 को निधन हो गया है. रिपोर्ट्स की मानें तो 59 साल की उम्र में दिल का दौरा पड़ने से उनका निधन हो गया हैं. इस खबर को सुनकर टीवी के साथ-साथ बॉलीवुड इंडस्ट्री में भी शोक की लहर दौड़ गई हैं. 

कार्डियक अरेस्ट से हुआ एक्टर का निधन

Anupamaa actor Rituraj Singh dies at 59 after suffering cardiac arrest |  Television News - The Indian Express

आपको बता दें ऋतुराज सिंह की मौत की खबर की पुष्टि उनके साथी अमित बहल ने की है. ऋतुराज सिंह के निधन की पुष्टि करते हुए उन्होंने लिखा, "हां, कार्डियक अरेस्ट के कारण उनका निधन हो गया. उन्हें कुछ समय पहले अग्न्याशय के इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया था, घर लौटने पर उन्हें कुछ हृदय संबंधी जटिलताएं हो गईं और उनका निधन हो गया." 

'इंडियन पुलिस फोर्स' में नजर आए थे ऋतुराज सिंह 

ऋतुराज सिंह इन दिनों रूपाली गांगुली फेम सीरियल अनुपमा में अहम किरदार निभा रहे थे. इसके अलावा वह हाल ही में रिलीज हुई वेब सीरीज 'इंडियन पुलिस फोर्स' में भी नजर आए थे. इसमें उन्होंने एक आतंकवादी की भूमिका निभाई थी. उनके साथ सिद्धार्थ मल्होत्रा, विवेक ओबेरॉय और शिल्पा शेट्टी भी नजर आए. 

शाहरुख खान के साथ भी ऋतुराज सिंह कर चुके थे काम

RituRaj Singh: एक्टर ऋतुराज सिंह का हार्ट अटैक से निधन, 59 साल की उम्र में  ली आखिरी सांस

आपको बता दें कि 90 के दशक में एक्टर ने रियलिटी गेम शो 'तोल मोल के बोल' होस्ट किया था. उन्होंने शाहरुख खान के साथ उनकी मशहूर फिल्म 'डर' और 'बाजीगर' में भी काम किया है. इसके अलावा एक्टर ने ज्योति, हिटलर दीदी, शपथ, वॉरियर हाई, आहट और अदालत, दीया और बाती, ये रिश्ता क्या कहलाता है आदि सीरियल्स में भी अहम भूमिकाएं निभाई हैं.

टेलीविजन और बॉलीवुड जर्नी को लेकर ऋतुराज सिंह ने कही थी ये बात

एक इंटरव्यू में ऋतुराज ने टेलीविजन और बॉलीवुड में अपनी यात्रा के बारे में बात की थी जब उन्होंने कहा था, “छोटे पर्दे पर, मैंने सभी चैनलों के लिए काम किया है और प्रत्येक निर्माता ने मुझे कई बार दोहराया है. अब ओटीटी और फिल्मों के साथ भी यही हो रहा है. इससे पहले कि मैं किसी एक को ख़त्म करूं, मेरे हाथ में कुछ न कुछ है. जब मैं 12 साल का था तब मैंने बच्चों के थिएटर ग्रुप के साथ शुरुआत की और 17 साल की उम्र में मैं बैरी जॉन के प्रोफेशन ग्रुप में शामिल हो गया. मैंने उनके साथ 12 साल तक थिएटर किया, उसके बाद दो अंग्रेजी फिल्में कीं और 1993 में मैंने अपना पहला टीवी शो किया और 25 साल तक करता रहा. अब, यह सब फिल्मों और डिजिटल स्पेस के बारे में है”.

RITURAJ

RITURAJ

Rituraj Singh, Rituraj Singh Death, Rituraj Singh Died

Read More-

Yoddha Teaser Out: सिद्धार्थ मल्होत्रा की फिल्म योद्धा का टीजर आउट

राम चरण की अगली फिल्म में नजर आएंगी जान्हवी, बोनी कपूर ने की पुष्टि

Varun Dhawan-नताशा दलाल के घर गूंजने वाली है बच्चे की किलकारी

'वेद' के बाद अब 'राजा शिवाजी' का निर्देशन करेंगे Riteish Deshmukh

 

 

Latest Stories