5 साल की डेटिंग के बाद मार्च में शादी करेंगे पुलकित और कृति खरबंदा

कृति खरबंदा और पुलकित सम्राट की शादी का फैंस बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं. अब खबर आ रही है कि कपल की शादी की डेट (Kriti-Pulkit Wedding Date) फाइनल हो गई है.

New Update
Pulkit samrat

Pulkit Samrat

 ताजा खबर: Kriti-Pulkit Wedding: पुलकित सम्राट (Pulkit Samrat) और कृति खरबंदा (Kriti Kharbanda) की जोड़ी बी-टाउन की पसंदीदा जोड़ियों में से एक है. 5 साल की डेटिंग के बाद कपल ने हाल ही में अपने रिश्ते को ऑफिशियल किया हैं. वहीं कृति खरबंदा और पुलकित सम्राट की शादी का फैंस बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं. अब खबर आ रही है कि कपल की शादी की डेट (Kriti-Pulkit Wedding Date) फाइनल हो गई है.

इस महीने करेंगे कृति खरबंदा और पुलकित सम्राट शादी

Kriti Kharbanda confirms dating Pulkit Samrat: I wanted my parents to know  first - India Today

आपको बता दें कृति खरबंदा और पुलकित सम्राट ने हाल ही में अपने परिवारों की उपस्थिति में सगाई की, कथित तौर पर 13 मार्च को शादी के बंधन में बंध रही है. उनकी ग्रैंड वेडिंग की तैयारियां भी शुरू हो गई हैं. हालांकि, अभी शादी का वेन्यू फाइनल नहीं हुआ है. पुलकित और कृति ने 2019 की एक्शन-कॉमेडी पागलपंती के सेट पर डेटिंग शुरू की.

वैलेंटाइन डे के पुलकित ने शेयर की थी रोमांटिक तस्वीर

आपको बता दें कि 14 फरवरी 2024 को पुलकित सम्राट ने वैलेंटाइन डे के मौके पर कृति खरबंदा के साथ अपनी एक रोमांटिक तस्वीर शेयर की थी. तस्वीर में पुलकित और कृति क्वालिटी टाइम एन्जॉय करते नजर आ रहे है. इसके साथ-साथ उन्होंने“डांसिंग ऑन द एज ऑफ ए लीप! मैं करता हूं, मैं करता हूं, मैं तुमसे प्यार करता हूं कृति खरबंदा.”. 

कृति खरबंदा ने शेयर की तस्वीर

वहीं कृति खरबंदा ने भी उसी वेकेशन से पुलकित के साथ अपनी एक प्यारी तस्वीर साझा की. फोटो में ये कपल एक साथ मस्ती भरे पलों का आनंद लेते नजर आ रहा है. कृति ने इस पोस्ट को शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा था, ''आओ मार्च में एक साथ आएं, हाथ में हाथ डालकर, हैप्पी वैलेंटाइन्स डे.''

कृति और पुलकित का वर्कफ्रंट

Pulkit Samrat and Kriti Kharbanda getting married on March 13? Here's what  we know | PINKVILLA

वहीं बात अगर कपल के वर्कफ्रंट की करें तो पुलकित हाल ही में फुकरे में नजर आए थे. फुकरे के तीनों पार्ट में पुलकित के काम को काफी पसंद किया गया. कृति खरबंदा की बात करें तो एक्ट्रेस जल्द ही फिल्म रिस्की रोमियो में नजर आएंगी.

Read More-

Yoddha Teaser Out: सिद्धार्थ मल्होत्रा की फिल्म योद्धा का टीजर आउट

राम चरण की अगली फिल्म में नजर आएंगी जान्हवी, बोनी कपूर ने की पुष्टि

Varun Dhawan-नताशा दलाल के घर गूंजने वाली है बच्चे की किलकारी

'वेद' के बाद अब 'राजा शिवाजी' का निर्देशन करेंगे Riteish Deshmukh

 

 

 

Latest Stories