कीड़े-मकोड़े से डरती हैं बालवीर में एजील का किरदार निभा रही Ada Khan

मधुबाला, क्या होगा निम्मो का, डांसिंग क्वीन, बेबाकी और भी कई टीवी शोज का हिस्सा रह चुकी अदा खान बालवीर के सीजन 3 में नज़र आयीं थीं. बता दें बालवीर का सीजन 4 सोनी लिव पर 6 मई से स्ट्रीम हो रहा है...

New Update
hhj
Listen to this article
0.75x 1x 1.5x
00:00 / 00:00

मधुबाला, क्या होगा निम्मो का, डांसिंग क्वीन, बेबाकी और भी कई टीवी शोज का हिस्सा रह चुकी अदा खान बालवीर के सीजन 3 में नज़र आयीं थीं. बता दें बालवीर का सीजन 4 सोनी लिव पर 6 मई से स्ट्रीम हो रहा है जिसमें अदा खान भी नज़र आ रही हैं. शो के अच्छे रिस्पॉन्स मिलने पर और बिग बॉस में जाने को लेकर क्या कहती हैं अदा?

बालवीर 4’ को अभी तक किस तरह का फीडबैक मिल रहा है?

मै बहुत एक्साइटेड हूँ क्योंकि अभी हम पुरे ओटीटी प्लेटफ़ॉर्म के शोज में नंबर 4 पर हैं. सच कहूँ तो हमने भी ये एक्स्पेक्ट नहीं किया था क्योंकि बालवीर 3 इतना कमाल नहीं कर पाया था लेकिनबालवीर 4’ पुरे ओटीटी पर छा गया है. मै बहुत खुश हूँ और दर्शकों का शुक्रिया अदा करना चाहूंगी उनके इस प्यार के लिए.

क्या आपलोगों ने ये एक्स्पेक्ट किया था कि ओटीटी प्लेटफ़ॉर्म पर भी शो को इतना प्यार मिलेगा?

बालवीर 3’ टीवी और ओटीटी दोनों जगहों पर आता था और आजकल के लोग या बच्चे ऐसा नहीं चाहते हैं कि वो कोई ऐसा शो देखे जिससे उनका समय बंध जाये. जब मेकर्स ने कहा कि इस बार शो टीवी पर नहीं बल्कि सिर्फ ओटीटी पर आएगा तब हमें उम्मीद थी कि शो अच्छा करेगा लेकिन इतना अच्छा करेगा ऐसा नहीं सोचा था हमने. हम सभी बहुत मेहनत करते हैं. एक फैंटसी शो में नॉर्मल ड्रामा शो के मुकाबले कई गुना मेहनत है. ये काम इतना आसान नहीं है लेकिन जब ऑडियंस का इतना प्यार मिलता है तो बहुत अच्छा लगता है.

gt

आपने ज्यादातर नेगेटिव किरदार हीं किये हैं, क्या आपने कभी पॉजिटिव किरदार करने के बारे में सोचा है?

मै चाहती हूँ पॉजिटिव किरदार करना लेकिन शायद मेरी एजेंसी को मै नेगेटिव किरदार में ज्यादा फिट लगती हूँ. मुझे लगता है प्रोडक्शन को मुझे देखते हीं लगता है कि मै दो-चार लोगों की हड्डियाँ तो तोड़ हीं सकती हूँ. वैसे मैंने सच में दो लड़को की नाक फोड़ी है, क्योंकि अगर मुझे छेड़ा तो तुम पिटोगे. मुझे लगता है शायद मै पावरफुल दिखती हूँ इसलिए भी मुझे ऐसे किरदार निभाने को मिलते हैं. टेलीविज़न की जो पॉजिटिव मेन लीड होती हैं वो काफी नाजुक सी दिखती हैं मै कहीं से भी ऐसी नहीं दिखती हूँ.

आप इतनी स्ट्रॉन्ग हैं तो क्या आपने कभी ‘खतरों के खिलाड़ी’ में जाने के बारे सोचा है?

वहां पर कीड़े-मकोड़े होते हैं, वैसे तो मै छिपकली, चूहा, और सांप को हाथ में पकड़ सकती हूँ लेकिन अगर कॉकरोच आ गया तो फिर मै इस सांतवी मंजिल से कूद भी सकती हूँ. कीड़े-मकोड़ो की वजह से हीं मेरी अभी तक हिम्मत नहीं हुई है. वो तो नहीं लेकिन मै एक डांसर भी हूँ और इसी जुड़ी कुछ बातें चल रही हैं तो शायद मै आपसभी को डांस से जुड़े किसी चीज में दिखूं.

‘नच बलिये’ का अभी काफी क्रेज चल रहा है तो क्या आपको वहां किसी बलिये के साथ देखा जा सकता है?

बलिये हीं नहीं है किसके साथ जाउंगी.

u8

आपकी पर्सनालिटी काफी स्ट्रॉन्ग है आपने कभी ‘बिग बॉस’ में जाने की कोशिश क्यों नहीं की?

पैनडेमिक के समय 2020-21 में जो बिग बॉस आया था उसमें मुझे बुलाया गया था लेकीन उस वक़्त मै यूएस में थी इसलिए मै नहीं जा पायी. अभी जब मै बालवीर कर रही थी तब थोड़े समय से वो मिस हो गया. मै बिग बॉस करना चाहती हूँ. मै सिर्फ ऐसी लगती हूँ लेकिन मै बहुत रोती हूँ. मुझे बहुत डर लगता है बिग बॉस से फिर भी जाउंगी क्योंकि मुझे लगता है ये काफी मजेदार होगा.

आप बिग बॉस ओटीटी में जाना पसंद करेंगी या बिग बॉस टेलीविज़न?

जिसका भी रीच ज्यादा हो, जो इस वक़्त मुझे पता नहीं है कि रीच किसकी ज्यादा है. मै ऐसे हीं शो का हिस्सा होना चाहती हूँ जिसकी रीच थोड़ी ज्यादा हो ताकि मुझे और भी लोगों का प्यार मिल सके.

खबरें हैं कि आनेवाले बिग बॉस ओटीटी को सलमान खान होस्ट नहीं करेंगे तो क्या आप जाना पसंद नहीं करेंगी?

सलमान खान बहुत हीं कमाल के होस्ट हैं, मुझे नहीं लगता है उनके जैसा होस्ट और कोई हो सकता है. मगर मुझे विश्वास है मेकर्स जिस किसी को भी लेकर आयेंगे वो सलमान जितना हीं कमाल होगा. मेरे लिए बिग बॉस का मतलब हीं सलमान खान है. 

u

आपने अलग अलग तरह का डांस फॉर्म भी ट्राई किया है क्या आप किसी सेलेब्रिटी डांस रियलिटी शो का हिस्सा बनना चाहती हैं?

मेरे साथ ऐसा हुआ है कि जब भीझलकका नया सीजन आया है वो मेरे दुसरे काम के साथ क्लैश कर जाता था. अभी बात चल रही है किस शो से बात चल रही है ये तो अभी नहीं बता सकती हूँ. मै डांस को लेकर क्रेजी हूँ. मेरी मम्मी कहती हैं अगर मै सोती भी रहती हूँ और किसी ने म्यूजिक बजा दिया तो मेरा बेली हिलना शुरू हो जाता है. मै शायद मर जाउंगी लेकिन डांस नहीं करूँ ऐसा तो हो हीं नहीं सकता है.

आपको आपके बलिये में क्या खूबियाँ चाहिए?

मुझे ऐसा लगता है कि मै मॉडर्न दिखती हूँ लेकिन मै दिल से बहुत ट्रेडिशनल इन्सान हूँ. मै जिस तरह के लोगों को देखते हुए बड़ी हुई थी मुझे वैसे हीं लोग चाहिए क्योंकि आज की जनरेशन के जो बलिये हैं वो मुझे समझ हीं नहीं रहे हैं. ये तो सही बलिया मुझे नहीं ढूंढ पा रहा है या मै उसे नहीं ढूंढ पा रही हूँ. मेरे लिए बलिये ढूंढने का काम अब मै ऑडियंस को दे रही हूँ, मेरा बलिये एक बहुत हीं अच्छा इन्सान होना चाहिए, गुड लूकिंग, उसके पास बहुत सारा पैसा होना चाहिए क्योंकि मै एक स्पॉइलड ब्रैट हूँ, मुझे मेन्टेन करना बहुत मुश्किल है. वो बहुत जेनरस, केयरिंग, लविंग होना चाहिए, और उसका सेंस ऑफ़ ह्यूमर अच्छा होना चाहिए, और वो लॉयल भी होना चाहिए.

h

अपने आनेवाले प्रोजेक्ट्स के बारे में कुछ बताना चाहेंगी?

एक वेब सीरीज है जो फाइनल हो चुकी है बस उसका साईन होना बाकी है. और डांस रियलिटी शो से बात चल रही है. मै बस यही उम्मीद करती हूँ कि इनकी आपस में डेट क्लैश नहीं हो. मुझे लगता है मै पिछले जन्म में उमराव जान थी.

आपने हीरामंडी देखी है?

बिल्कुल देखी है, ये एक ऐसी सीरीज है जिसको मै बार-बार देखना चाहूंगी. मुझे बस यही लग रहा है कि मै उसमें क्यों नहीं हूँ क्योंकि मैंने कथक में ट्रेनिंग ली है और आगे भी ले रही हूँ. उसमें जो अदायगी है वो मेरे अन्दर हीं है.

हीरामंडी में आपको सबसे ज्यादा किसका किरदार पसंद आया?

सच कहूँ तो मुझे मनीषा कोइराला का किरदार बहुत पसंद आया. उन्होंने बहुत अच्छा काम किया है.  

Actress Ada Khan Set to Play the Negative Lead in Baalveer

Read More:

Rohit Saraf ने 'Ishq Vishk Rebound' को लेकर किया अहम् खुलासा

रकुल प्रीत और जैकी भगनानी ने शादी के 3 महीने पूरे होने का मनाया जश्न

Welcome 3 से बाहर हुए Sanjay Dutt, एक्टर ने इस वजह से छोड़ी फिल्म

मोहनलाल ने अपने बर्थडे पर शेयर किया फिल्म L2: Empuraan का फर्स्ट लुक

Latest Stories