Welcome 3 से बाहर हुए Sanjay Dutt, एक्टर ने इस वजह से छोड़ी फिल्म

ताजा खबर: अक्षय कुमार की फिल्म वेलकम 3 अनाउंसमेंट के साथ ही काफी समय से खबरों में बनी हुई है. इस बीच वेलकम टू द जंगल को लेकर चौंकाने वाली खबर सामने आ रही है जिसको लेकर कहा जा रहा है संजय दत्त फिल्म से बाहर हो चुके हैं.

author-image
By Asna Zaidi
New Update
Sanjay Dutt

Sanjay Dutt

Listen to this article
0.75x 1x 1.5x
00:00 / 00:00

ताजा खबर: अक्षय कुमार (Akshay Kumar) की फिल्म वेलकम 3 (Welcome 3) अनाउंसमेंट के साथ ही काफी समय से खबरों में बनी हुई है. फैंस इस फिल्म का ब्रेसब्री से इंतजार कर रहे हैं. इस बीच  वेलकम टू द जंगल को लेकर चौंकाने वाली खबर सामने आ रही है जिसको लेकर कहा जा रहा है संजय दत्त फिल्म से बाहर हो चुके हैं.

इस वजह से वेलकम 3 से बाहर हुए संजय दत्त

Welcome 3: शूटिंग के बीच में इस सुपरस्टार ने छोड़ा Akshay Kumar का साथ, 'वेलकम  3' से हुआ बाहर? - akshay kumar welcome to the jungle actor sanjay dutt  comes out welcome

दरअसल, सूत्रों से मिली जानकारी के मुताबिक, "संजय दत्त ने अपनी फिल्म से बाहर निकलने के लिए तारीखों की समस्या का हवाला दिया है. उन्होंने अपने प्रिय दोस्त अक्षय कुमार को सारी बातें बताई हैं, जिन्होंने इन बातों को ध्यान में रखा और किसी से कोई दुश्मनी नहीं रखी. संजय दत्त को लगा कि वेलकम टू द जंगल की शूटिंग अनियोजित तरीके से हो रही है, स्क्रिप्ट में बहुत सारे बदलाव किए गए हैं, जिससे उनकी शूटिंग की डायरी में खलल पड़ रहा है और इसलिए उन्होंने फिल्म से अलग होने का फैसला किया है".

15 दिन की शूटिंग करने के बाद  संजय दत्त ने छोड़ी फिल्म

Sanjay Dutt Clears The Air, Says Not Joining Any Party, Contesting Polls

वहीं मीडिया रिपोर्ट के अनुसार, संजय दत्त ने पहले ही 15 दिनों की शूटिंग कर ली है और अब मेकर्स इस बात को लेकर असमंजस में हैं कि उन्हें उनके सीन फिर से शूट करने चाहिए या उनके गायब होने को कहानी में शामिल करना चाहिए. सूत्र ने आगे बताया, "संजय दत्त ने पहले शेड्यूल में वेलकम टू द जंगल के कुछ मजेदार हिस्सों की शूटिंग की है और मेकर्स इसे फिर से शुरू करने और संजय दत्त को गेस्ट अपीयरेंस का श्रेय देने के लिए तैयार हैं". हालांकि, संजय दत्त या वेलकम 3 की टीम की ओर से अभी तक इस बारे में कोई पुष्टि नहीं की गई है.

 20 दिसंबर 2024 को रिलीज होगी वेलकम 3

Welcome 3 Update: संजय दत्त हुए अक्षय कुमार की फिल्म वेलकम टू जंगल से बाहर,  जाने वजह

बता दें संजय दत्त के फिल्म से बाहर होने के बाद, कलाकारों में अब अक्षय कुमार, सुनील शेट्टी, दिशा पटानी, रवीना टंडन, लारा दत्ता, जैकलीन फर्नांडीज, परेश रावल, अरशद वारसी, जॉनी लीवर, राजपाल यादव, तुषार कपूर, श्रेयस तलपड़े, कृष्णा अभिषेक, कीकू शारदा, दलेर मेहंदी, मीका सिंह, मुकेश तिवारी, जाकिर हुसैन, यशपाल शर्मा और सयाजी शिंदे जैकी श्रॉफ और आफताब शिवदासानी शामिल हैं. बेस इंडस्ट्रीज ग्रुप द्वारा प्रस्तुत, 'वेलकम टू द जंगल' का निर्माण फिरोज ए. नाडियाडवाला ने किया है और इसका निर्देशन अहमद खान ने किया है. यह फिल्म 20 दिसंबर 2024 को क्रिसमस के दौरान सिनेमाघरों में रिलीज होगी.

Read More:

मोहनलाल ने अपने बर्थडे पर शेयर किया फिल्म L2: Empuraan का फर्स्ट लुक

Vikrant Massey और Mouni Roy की फिल्म Blackout का टीजर आउट

Shekhar Suman ने राजनीतिक करियर को लेकर बड़ा अपडेट दिया

Akshay Kumar ने बेटे आरव के करियर प्लान को लेकर किया खुलासा

Latest Stories