सफल अभिनय करियर के बाद फिल्म 'Do Patti' से कृति सैनन बनी प्रोड्यूसर

'तेरी बातों में ऐसा उलझा जिया' के सक्सेस के बाद अब एक्ट्रेस कृति सैनन की आनेवाली फिल्म 'दो पत्ती' का भी टीज़र लॉन्च हो गया है, जिसे दर्शकों द्वारा काफी पसंद किया जा रहा है. बैक टू बैक फिल्मों की सफलता के बाद अब कृति ने अपने कदम फिल्म प्रोडक्शन की

New Update
+
Listen to this article
0.75x 1x 1.5x
00:00 / 00:00


'तेरी बातों में ऐसा उलझा जिया' के सक्सेस के बाद अब एक्ट्रेस कृति सैनन की आनेवाली फिल्म 'दो पत्ती' का भी टीज़र लॉन्च हो गया है, जिसे दर्शकों द्वारा काफी पसंद किया जा रहा है. बैक टू बैक फिल्मों की सफलता के बाद अब कृति ने अपने कदम फिल्म प्रोडक्शन की ओर बढ़ाया है.

कृति की फिल्म 'दो पत्ती' का टीज़र हुआ रिलीज़

आपकी जानकारी के लिए बता दें कि फिल्म 'दो पत्ती' का टीज़र नेटफ्लिक्स इंडिया के ऑफिसियल यूट्यूब चैनल पर रिलीज़ किया गया है, जिसे बस कुछ हीं घंटो में लाखों व्यूज मिल चुके हैं. बता दें इस फिल्म से कृति एक निर्माता के  तौर पर फिल्म इंडस्ट्री में एक कदम आगे बढ़ा रही हैं.

jhy

कृति 'दो पत्ती' की एक्ट्रेस के साथ साथ निर्माता भी हैं.

बता दें इस फिल्म में कृति न सिर्फ एक निर्माता हैं बल्कि वो इस फिल्म में एक्ट्रेस भी हैं. फिल्म में कृति के अलावा काजोल भी दिखाई देंगी. इन कलाकारों के अलावा फिल्म में टेलीविज़न एक्टर शहीर शेख और तन्वी आज़मी भी दिखाई देंगे. बता दें इस फिल्म के निर्देशक शशांक चतुर्वेदी हैं और इस फिल्म को कनिका ढिल्लों ने लिखा है.

अगर टीज़र की बात करें तो टीज़र बेहद हीं दिलचस्प और सस्पेंस भरा लग रहा है. इस फिल्म में कृति का किरदार डार्क नज़र आ रहा है, तो वही काजोल पुलिस ऑफिसर के किरदार में नज़र आ रही हैं. फिल्म में शहीर शेख कृति के साथ रोमांस करते हुए नज़र आएंगे.

g

कृति को फिल्म कहानी आयी पसंद

फिल्म के अनाउंसमेन्ट के मौके पर जब कृति से पूछा गया कि उन्होंने अभिनेत्री के बाद अब एक निर्मात्री बनने का निर्णय कैसे लिया, जिसके जवाब में कृति कहती हैं, "मै हमेशा से फिल्मों का हिस्सा बनना चाहती थी, मै हमेशा से एक एक्टर होने के साथ साथ अलग तरीकों से कहानियां बताना चाहती थी. और मै एक ऐसी कहानी ढूढ़ रही थी जिसको लेकर मै मैडली पैशनेट हूँ. 'दो पत्ती' एक ऐसी हीं कहानी थी जिसमें मई आईडिया से लेकर कहानी के बनने तक मई कनिका के साथ थी."

कौन सी है कृति की आनेवाली फ़िल्में

बीते साल फिल्म 'मिमी' के लिए कृति को नेशनल अवॉर्ड से भी सम्मानित किया गया था. फिल्म 'दो पत्ती' अलावा कृति की करीना कपूर खान, और तब्बू के साथ 'क्रू' 29 मार्च 2024 को सिनेमाघरों में आ रही है. बता दें 'दो पत्ती' भी साल 2024 में रिलीज़ होगी, जिसकी रिलीज़ डेट अभी रिवील नहीं की गयी है.

आयुषी सिन्हा 

Read More:

Kunal Kemmu की फिल्म Madgaon Express में नजर आएंगी Nora Fatehi

Nayanthara और Vignesh के रिश्ते में आई खटास, एक्ट्रेस ने शेयर की पोस्ट

अनंत-राधिका के प्री-वेडिंग में Rihanna के साथ थिरका अंबानी परिवार

Article 370 के गल्फ देशों में बैन होने पर यामी गौतम ने दिया रिएक्शन

Latest Stories