Nayanthara और Vignesh के रिश्ते में आई खटास, एक्ट्रेस ने शेयर की पोस्ट

नयनतारा ने कथित तौर पर अपने फिल्म निर्माता-पति विग्नेश शिवन (Vignesh Shivan) को इंस्टाग्राम पर 'अनफॉलो' कर दिया है. इसके साथ-साथ नयनतारा ने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी पर एक गुप्त पोस्ट शेयर करके फैंस को सोचने के लिए मजबूर कर दिया हैं.

New Update
Nayanthara

Nayanthara

Listen to this article
0.75x 1x 1.5x
00:00 / 00:00

 ताजा खबर: Nayanthara Unfollows Vignesh Shivan: नयनतारा (Nayanthara) साउथ इंडस्ट्री की टॉप एक्ट्रेस में से एक हैं. वह लंबे समय बाद  शाहरुख खान के साथ फिल्म 'जवान' (Jawan) में नजर आई थीं. इस बीच एक्ट्रेस को लेकर लेटेस्ट जानकारी सामने आ रहा है कि नयनतारा ने कथित तौर पर अपने फिल्म निर्माता-पति विग्नेश शिवन (Vignesh Shivan) को इंस्टाग्राम पर 'अनफॉलो' कर दिया है. इसके साथ-साथ नयनतारा ने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी पर एक गुप्त पोस्ट शेयर करके फैंस को सोचने के लिए मजबूर कर दिया हैं.

नयनतारा ने इंस्टाग्राम पर शेयर की गुप्त पोस्ट

आपको बता दें कि नयनतारा ने कथित तौर पर अपने पति विग्नेश शिवन को इंस्टाग्राम पर अनफॉलो कर दिया है. उन्होंने अपनी स्टोरी पर एक पोस्ट शेयर करते हुए लिखा, "वह अपनी आंखों में आंसू होने पर भी हमेशा यही कहती रहेगी कि 'मुझे यह मिल गया". यही नहीं नयनतारा ने भले ही विग्नेश को इंस्टाग्राम पर अनफॉलो कर दिया हो, लेकिन उनकी तस्वीरें अभी भी उनकी प्रोफाइल पर मौजूद हैं. फिलहाल अभी इस बात का पता लगाना मुश्किल है कि नयनतारा ने पहले विग्नेश को फॉलो किया था या नहीं. 

साल 2022 में हुई थी नयनतारा और विग्नेश शिवन की शादी

वहीं नयनतारा और विग्नेश शिवन 9 जून 2022 को शादी के बंधन में बंधे थे. उन्होंने चेन्नई के बाहर महाबलीपुरम में एक अंतरंग विवाह समारोह आयोजित किया. उनकी  शादी में रजनीकांत, शाहरुख खान, अजित कुमार और विजय सेतुपति समेत कई सितारे शामिल हुए.

नयनतारा का वर्कफ्रंट

नयनतारा के वर्कफ्रंट की बात करें तो  नयनतारा ने इस साल की शुरुआत में जवान से बॉलीवुड में डेब्यू किया था. एटली द्वारा निर्देशित इस फिल्म को दर्शकों से सकारात्मक समीक्षा मिली और इसने विश्व स्तर पर 1000 करोड़ रुपये से अधिक का कलेक्शन किया था.

Read More:

अनंत-राधिका के प्री-वेडिंग में Rihanna के साथ थिरका अंबानी परिवार

Article 370 के गल्फ देशों में बैन होने पर यामी गौतम ने दिया रिएक्शन

रामनवमी पर होगी रणबीर कपूर, साईं पल्लवी की फिल्म Ramayana की घोषणा

जानिए क्या है अनंत अंबानी-राधिका मर्चेंट के प्री-वेडिंग फंक्शन की थीम?

 

Latest Stories