Kunal Kemmu की फिल्म Madgaon Express में नजर आएंगी Nora Fatehi

कुणाल खेमू की फिल्म 'मडगांव एक्सप्रेस' में नोरा फतेही (Nora Fatehi) की एंट्री हो चुकी हैं जोकि अपने ग्लैमरस लुक और मजेदार अंदाज में दर्शकों को एंटरटेंन करेंगी. 

New Update
Nora Fatehi

Nora Fatehi

Listen to this article
0.75x 1x 1.5x
00:00 / 00:00

ताजा खबर: Nora Fatehi in Madgaon Express: एक्टिंग की दुनिया में शानदार मुकाम हासिल करने के बाद कुणाल खेमू (Kunal Kemmu) निर्देशन में भी हाथ अजमाने जा रहे हैं. कुणाल खेमू के निर्देशन में बनी पहली फिल्म  का नाम है 'मडगांव एक्सप्रेस'( Madgaon Express). इस बीच अब कुणाल खेमू की फिल्म 'मडगांव एक्सप्रेस' में नोरा फतेही (Nora Fatehi) की एंट्री हो चुकी हैं जोकि अपने ग्लैमरस लुक और मजेदार अंदाज में दर्शकों को एंटरटेंन करेंगी. 

ग्लैमरस लुक और मजेदार अंदाज में दिखीं नोरा फतेही

आपको बता दें मेकर्स ने फिल्म 'मडगांव एक्सप्रेस' से नोरा फतेही का वीडियो शेयर किया हैं. मेकर्स द्वारा शेयर की गई वीडियो में नोरा फतेही को ग्लैमरस लुक और मजेदार अंदाज में पेश किया गया है. वहीं उन्होंने इस पोस्ट को शेयर करते हुए लिखा, "सबके है ग्लैमर के सपने, पर इस बार, लग गए अपने#मडगांवएक्सप्रेस का ट्रेलर 5 मार्च को आएगा". इस पोस्ट को देखने के बाद फैंस काफी ज्यादा एक्साइटेड नजर आ रहे हैं. 

22 मार्च 2024 को रिलीज होगी फिल्म 'मडगांव एक्सप्रेस'

कॉमेडी फिल्म 'मडगांव एक्सप्रेस' में नोरा फतेही के अलावा प्रतीक गांधी, अविनाश तिवारी और दिव्येंदु शर्मा मुख्य भूमिका में नजर आएंगे. इस फिल्म का निर्माण फरहान अख्तर और रितेश सिधवानी की प्रोडक्शन कंपनी एक्सेल एंटरटेनमेंट ने किया है.  फिल्म 'मडगांव एक्सप्रेस' 22 मार्च, 2024 को सिनेमाघरों में रिलीज होगी.

कॉमेडी से भरपूर हैं 'मडगांव एक्सप्रेस'

कॉमेडी फिल्म 'मडगांव एक्सप्रेस' बचपन के तीन दोस्तों - प्रतीक गांधी, दिव्येंदु और अविनाश तिवारी की यात्रा को खूबसूरती से पर्दे पर दिखाती है, जो गोवा की यात्रा पर निकले थे. इस सफर के दौरान इन दोस्तों की कहानी पूरी तरह से पटरी से उतर जाती है. यह फिल्म दर्शकों के सामने कॉमेडी से भरी एक इमोशनल कहानी के रूप में पेश की गई है. वहीं इस फिल्म को लेकर मेकर्स और कुणाल दोनों को काफी उम्मीदें हैं.

Read More:

Nayanthara और Vignesh के रिश्ते में आई खटास, एक्ट्रेस ने शेयर की पोस्ट

अनंत-राधिका के प्री-वेडिंग में Rihanna के साथ थिरका अंबानी परिवार

Article 370 के गल्फ देशों में बैन होने पर यामी गौतम ने दिया रिएक्शन

रामनवमी पर होगी रणबीर कपूर, साईं पल्लवी की फिल्म Ramayana की घोषणा

 

 

Latest Stories