Article 370 के गल्फ देशों में बैन होने पर यामी गौतम ने दिया रिएक्शन

'आर्टिकल 370' को गल्फ देशों में बैन कर दिया गया था. जिसके बाद अब यामी गौतम ने आर्टिकल 370 के गल्फ देशों में बैन होने पर अपनी प्रतिक्रिया जाहिर की हैं. 

New Update
Yami Gautam film

Yami Gautam

Listen to this article
0.75x 1x 1.5x
00:00 / 00:00

ताजा खबर: Yami Gautam on Article 370: यामी गौतम की हालिया रिलीज फिल्म 'आर्टिकल 370' (Article 370) बॉक्स ऑफिस पर अच्छा प्रदर्शन कर रही है. इस फिल्म को दर्शकों और क्रिटिक्स की ओर से काफी प्यार मिल रहा हैं. वहीं कुछ दिनों पहले, ऐसी खबरें थीं कि फिल्म को गल्फ देशों में बैन कर दिया गया था. इस बीच अब यामी गौतम ने आर्टिकल 370 के गल्फ देशों में बैन होने पर अपनी प्रतिक्रिया जाहिर की हैं. 

आर्टिकल 370 के गल्फ देशों में बैन होने पर यामी गौतम ने दी सफाई

यामी गौतम की 'आर्टिकल 370' गल्फ देशों में हुई बैन, पीएम मोदी ने भाषण में  किया

फिल्म आर्टिकल 370  को  गल्फ देशों  में बैन करने पर यामी गौतम ने प्रतिक्रिया देते हुए कहा, “हमने वास्तव में इसकी उम्मीद नहीं की थी क्योंकि हमें लगता है कि फिल्म में ऐसा कुछ भी नहीं है, जो आपत्तिजनक हो. जिस तरह से यह यहां भारत में प्रदर्शन कर रही है, मुझे नहीं लगता कि कोई इस फिल्म से नाराज होगा. दरअसल, लोग यह बात फैला रहे हैं कि यह कोई प्रोपेगैंडा फिल्म नहीं है. कुछ लोग ऐसे होंगे जो बिना देखे ही फैसला सुना देंगे और हम इसके आदी हैं. और वे खुद से कह रहे हैं, आप गर्व और देशभक्ति महसूस करते हुए फिल्म से बाहर आएं और यह कुछ ऐसा है जिसके कारण कश्मीर जैसे राज्य में बहुत महत्वपूर्ण शांति और विकास हुआ”.

23 फरवरी 2024 को रिलीज हुई थी फिल्म

Yami Gautam film Article 370 not banned in Gulf countries as per report 'आर्टिकल  370' गल्फ देशों में नहीं हुई बैन, रिलीज के लिए बस इसका इंतजार Bollywood  News - Hindustan

'आर्टिकल 370' में यामी गौतम मुख्य भूमिका में नजर आई है. फिल्म में अरुण गोविल और प्रियामणि ने भी शानदार भूमिका निभाई है. यह फिल्म कश्मीर में धारा 370 के खात्मे पर आधारित है. यह फिल्म 23 फरवरी को सिनेमाघरों में रिलीज हुई थी. इसका निर्माण यामी गौतम के पति आदित्य धर ने किया है.

 

 

#Article 370
Latest Stories