अनंत-राधिका के प्री-वेडिंग में Rihanna के साथ थिरका अंबानी परिवार

अनंत और राधिका के प्री-वेडिंग सेलिब्रेशन में हॉलीवुड की पॉप सिंगर रिहाना (Rihanna) ने अपनी धमाकेदार परफॉर्मेंस दी. यही नहीं  रिहाना की परफॉर्मेंस पर सिर्फ गेस्ट ही नहीं बल्कि पूरा अंबानी परिवार भी खुद को थिरकने से रोक नहीं पाए. 

New Update
Rihanna

Rihanna

Listen to this article
0.75x 1x 1.5x
00:00 / 00:00

ताजा खबर: Rihanna Performance: मुकेश अंबानी- नीता अंबानी के छोटे बेटे अनंत अंबानी  और राधिका मर्चेंट के प्री-वेडिंग (Anant-Radhika pre-wedding) फंक्शन की धमाकेदार शुरुआत हो चुकी हैं. वहीं अनंत और राधिका के प्री-वेडिंग सेलिब्रेशन में हॉलीवुड की पॉप सिंगर रिहाना (Rihanna) ने अपनी धमाकेदार परफॉर्मेंस दी. रिहाना की परफॉर्मेंस को सभी ने काफी एंजॉय किया. यही नहीं  रिहाना की परफॉर्मेंस पर सिर्फ गेस्ट ही नहीं बल्कि पूरा अंबानी परिवार भी खुद को थिरकने से रोक नहीं पाए. 

रिहाना के गानों पर थिरका अंबानी परिवार

आपको बता दें किरिहाना ने 1 मार्च 2024 की रात अपने पॉपुलर सॉन्ग 'वाइल्ड थिंग्स', 'पोर टी अप' और 'डायमंड्स' पर जोरदार परफॉर्मेंस दी. रिहाना ने अपने बेहतरीन गाने डांस मूव्स से लोगों को दीवाना बना दिया.वहीं परफॉर्मेंस के दौरान मुकेश अंबानी, नीता अंबानी और उनका पूरा परिवार रिहाना के गाने पर डांस करता नजर आया. यही नहीं रिहाना की परफॉर्मेंस वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रही हैं.

अमेरिका के लिए रवाना हुई रिहाना

वहीं जामनगर में परफॉर्म करने के बाद रिहाना शनिवार सुबह, 2 मार्च 2024 को अमेरिका के लिए रवाना हो गईं. उन्होंने एयरपोर्ट पर पैपराज़ी के साथ फोटो भी क्लिक कराई. सोशल मीडिया पर रिहाना के वीडियो काफी तेजी से वायरल हो रहे जिन्हें फैंस द्वारा काफी पसंद किया जा रहा हैं. 

सितारों ने महफिल में लगाए चार चांद

अनंत अंबानी  और राधिका मर्चेंट के प्री-वेडिंग फंक्शन में साउथ और बॉलीवुड स्टार्स ने भी हिस्सा लिया. फंक्शन के पहले दिन फिल्मी हस्तियों ने अपने अंदाज से महफिल में चार चांद लगा दिए. प्री-वेडिंग पार्टी के पहले दिन के फंक्शन को एन इवनिंग इन एवरलैंड नाम दिया गया था.दूसरे दिन ए वॉक ऑन द वाइल्डसाइड और तीसरे दिन जंगल फीवर के लिए ड्रेस कोड होगा.

 

 

Latest Stories