क्या कंगना रनौत EaseMyTrip के संस्थापक निशांत पिट्टी को डेट कर रही है?

एंटरटेनमेंट : राम मंदिर के उद्घाटन समारोह में EaseMyTrip के सह-संस्थापक निशांत पिट्टी के साथ पोज देने के बाद कंगना रनौत ने डेटिंग की अफवाहों को हवा दे दी.

New Update
kangana

 एंटरटेनमेंट : कंगना रनौत एक बार फिर सुर्खियों में हैं और इस बार वजह है EaseMyTrip के संस्थापक निशांत पिट्टी के साथ डेटिंग की अफवाहें.एक्ट्रेस , फिलहाल राम मंदिर प्राण प्रतिष्ठा के बाद अयोध्या में हैं, निशांत पिट्टी के साथ तस्वीरों से ध्यान आकर्षित कर रही हैं. 

कंगना राम मंदिर से संबंधित अयोध्या में विभिन्न धार्मिक स्थलों की खोज कर रही हैं, और प्रशंसक अनुमान लगा रहे हैं कि शायद उन्हें एक बार फिर से प्यार मिल गया है. अभिनेत्री और निशांत एक-दूसरे की कंपनी में बहुत सहज दिखाई देते हैं, जैसा कि ऑनलाइन प्रसारित तस्वीरों से स्पष्ट है. उनकी वायरल तस्वीरों ने डेटिंग की अफवाहों को हवा दे दी है. नेटिज़न्स मान रहे हैं कि वे अब एक-दूसरे के साथ हैं.

देखें वायरल तस्वीरें: 

 

कौन हैं निशांत पिट्टी?

निशांत पिट्टी ने 2000 के दशक की शुरुआत में ऑनलाइन ट्रैवल प्लेटफॉर्म EaseMyTrip की सह-स्थापना की. यह प्लेटफ़ॉर्म आज भारत में सबसे लोकप्रिय हवाई यात्रा बुकिंग वेबसाइट में से एक है. फॉर्च्यून इंडिया ने 2023 में बताया कि प्लेटफॉर्म का 'वित्त वर्ष 22 में सकल बुकिंग राजस्व ₹3,716 करोड़ और पीएटी 106 करोड़ रुपये है.' इसके साथ, उन्हें प्लेटफॉर्म द्वारा 40 अंडर 40 सूची में नामित किया गया था. 

कंगना रनौत की आने वाली फिल्म 

कंगना ने अभी तक इन अफवाहों पर कोई प्रतिक्रिया नहीं दी है. इस बीच, काम के मोर्चे पर, एक्ट्रेस अपनी आगामी फिल्म इमरजेंसी के लिए तैयारी कर रही है. वह फिल्म में अभिनय और निर्देशन कर रही हैं. 

Latest Stories