Isha Malviya को मुनव्वर नहीं लगते हैं Bigg Boss 17 के डिजर्विंग विनर

ईशा जिन्हें कलर्स के शो उडारियां में 'जैस्मीन' का किरदार निभाने के लिए जाना जाता है. ईशा ने जबसे बिग बॉस 17 के घर में एंट्री ली थी तबसे वो किसी न किसी बात को लेकर सुर्ख़ियों में बनी रहीं. फाइनल के पहले ईशा शो से एविक्ट हो चुकी हैं.

New Update
Isha Malviya does not find Munavvar a deserving winner of Bigg Boss 17

ईशा मालवीय को मुनव्वर नहीं लगते हैं बिग बॉस 17 के डिजर्विंग विनर

ईशा जिन्हें कलर्स के शो उडारियां में 'जैस्मीन' का किरदार निभाने के लिए जाना जाता है. ईशा ने जबसे बिग बॉस 17 के घर में एंट्री ली थी तबसे वो किसी न किसी बात को लेकर सुर्ख़ियों में बनी रहीं. फाइनल के पहले ईशा शो से एविक्ट हो चुकी हैं. आइये आपको बताते हैं ईशा ने अपने एविक्शन के बाद क्या कहा.

सबका ये मानना था कि आप टॉप 5 में जरुर जाएँगी, तो जब आप बाहर आयीं तो आपकी फैमिली का क्या रिएक्शन था?

ये एविक्शन मेरे लिए भी बहुत अनएक्सपेक्टेड था क्योंकि मुझे लगा था कि मै कम से कम टॉप 5 में तो जाउंगी हीं. जो लोग अभी अन्दर हैं मुझे लगता है उन कुछ लोगों की जगह मै वहां पर रहना ज्यादा डिजर्व करती हूँ. मेरी जर्नी बहुत बढ़िया रही और मै बहुत खुश हूँ. 

आपको क्या लगता है आपकी जगह किसको बाहर होना चाहिए था?

अरुण भाई, इसमें तो कोई शक की बात हीं नहीं है. 

नॉमिनेशन में आपके साथ जो चार लोग थे उनमें से आपकी जगह आपके हिसाब से किसको बाहर होना चाहिए था?

आयशा मुझसे एक दिन पहले बाहर हो गई. मुझे लगता है विक्की भाई क्योंकि अगर वोटिंग के बेसिस पर भी देखें तो मेरी फैन फॉलोइंग विक्की भाई से ज्यादा हीं है तो मुझे समझ नहीं आ रहा है कि कहाँ पर क्या गलत हुआ और मुझे कम वोट आयें. जब मै एविक्ट हुई तो मुझे कुछ समझ हीं नहीं आया, मुझे रोना भी नहीं आया. मै चुपचाप घर से बाहर आ गयी. थोड़ा दुःख हुआ कि फाइनल के इतने करीब आकर मै बाहर हो गयी.

Bigg Boss 17

लोगों का ये मानना है कि आपने लास्ट वीक में अभिषेक और मन्नारा के साथ जो कुछ भी किया उससे आपने अपना गेम खुद हीं खराब कर लिया, इसके बारे में आप क्या कहना चाहेंगी?

मुझे ऐसा बिल्कुल भी नहीं लगता है बल्कि मुझे ऐसा लगता है कि दूसरों की गलतियाँ रजिस्टर हीं नहीं की गयी क्योंकि वो किसी कोने में जाकर बोलते रहते थे. मेरी आवाज़ बहुत लाउड और क्लियर है शायद इसलिए मै जो कुछ अच्छा या बुरा बोल रही थी वो लोगों को साफ सुनाई दे रहा था. पुरे शो के दौरान मुझे ऐसा कभी नहीं लगा कि मुझे किसी ऐसे इन्सान की जरुरत है जो मेरे लिए बोले क्योंकि मै खुद हीं काफी हूँ अपने लिए बोलने के लिए. पुरे शो में मेरी तरफ से किसी के लिए कोई पहल नहीं की गयी है जब चीजें मुझपर आयीं तो मैंने सिर्फ जवाब हीं दिया है. मैंने कभी विक्टिम कार्ड प्ले नहीं किया, हो सकता है मेरे जवाब इतने हर्टफूल रहे हों कि लोगों ने विक्टिम कार्ड प्ले किया. मुझे लगता है मै वहां चुक गयी जहाँ मैंने रो-रो कर लोगों को ये नहीं बताया कि मुझे भी बहुत बुरा-भला बोला गया है.

एक लड़की ने हीं दूसरी लड़की को बार डांसर बोला है, कोई अगर आपको बार डांसर बोलता तो आप उस चीज को किस तरह से लेती?

मन्नारा की बात करते हैं जिनको मैंने ये बात बोली है. मन्नारा ने दुसरे वीक से हीं हर लड़की के कैरेक्टर पर बात करनी शुरू कर दी थी. मैंने सिर्फ मन्नारा के लिए बोला लेकिन मन्नारा ने आयशा, अंकिता, खानजादी, सना, मेरे बारे में और घर के अन्दर जो भी लड़कियां थीं उसने सबके बारे में बाते की हैं. मुझे लगता है उन्होंने पुरे शो के दौरान जो कुछ भी बोला और अंत में आकर अगर मैंने फ्रस्ट्रेट होकर उनको कुछ भी बोला उसको लेकर मुझे अपने आप के लिए बुरा लग रहा है क्योंकि पुरे शो में मैंने ऐसे शब्द का इस्तेमाल नहीं किया था. अगर आप किसी को बार बार उकसाओगे तो सामने वाला इन्सान रिप्लाई तो देगा हीं.

bb

अगर उकसाने की बात करें तो अभिषेक को लेकर भी आपकी पोकिंग लेवल काफी हाई चली गयी थी, तो उसके बारे में क्या कहना चाहेंगी?

अगर पोकिंग की बात करें तो पुरे शो के दौरान हर वीकेंड के वॉर पर अभिषेक को यही बोला गया है कि आप जो कुछ भी कर रहे हैं वो आपके खिलाफ जा रहा है. बिग बॉस ने उससे कहा भी था कि आपकी पोकिंग इतनी बढ़ती जा रही है कि लोग आपसे परेशान हो चुके हैं. अभिषेक का पोकिंग लेवल भी हमसे कोई कम नहीं था, अगर उसकी पोकिंग लेवल 100% तो उसमे हमारी पोकिंग कहीं 5% हीं रही होगी. और उसी पोकिंग में उनको इतना बुरा लग गया कि उनका इस तरह का रिएक्शन आया. उन्होंने हमेशा ये क्लेम किया है कि वो मुझसे बहुत प्यार करते हैं लेकिन आप जिससे प्यार करते हैं उसके बारे में इतना बुरा-भला नहीं बोल सकते हैं. सबकुछ करके वो सॉरी बोल देते थे ताकि लोगों का सांत्वना उन्हें मिल सके. लेकिन मै अभिषेक की फैमिली को ये एडवाइस देना चाहूंगी कि अभिषेक का ये व्यवहार उनको सुधारना होगा.

शो के शुरुआत में आपकी अभिषेक से दोस्ती हो गयी थी लेकिन जैसे हीं समर्थ आयें वैसे हीं आपने अभिषेक को पोक करना शुरू कर दिया.

मैंने कभी भी पहले पोक नहीं किया. मै उस इंसिडेंट को क्लेरिफाई करना चाहूंगी कि मै उस वक़्त हॉल में थी भी नहीं जब ये लड़ाई हुई. अभिषेक ने समर्थ को कहा कि “तुम अब क्यों अकेले लड़ रहे हो, जाओ अपनी गर्लफ्रेंड को बुला कर लाओ, क्योंकि उसके बिना तुम लड़ नहीं सकते हो.” ये बात सुनकर हीं मै बाहर आई थी. मैंने सबके सामने शायद समर्थ के लिए अपना प्यार और सपोर्ट दिखाने के लिए कुछ नहीं बोला लेकिन मैंने उसको अकेले में समझाया था कि ऐसा मत करो. 

samarth

आप अभिषेक के साथ रिश्ते में थीं जिसके बारे में आपने कभी मीडिया में बात नहीं कि लेकिन लोगों को अंदाज़ा था कि आप रिश्ते में हैं. आपने उस रिश्ते में जो कुछ भी झेला आपने उसके बारे में पहले कभी बात क्यों नहीं की. क्या आप बिग बॉस में उनको एक्सपोज करने का इंतज़ार कर रहीं थीं?

बिल्कुल भी नहीं, क्योंकि मुझे काफ़ी समय तक ये बात नहीं थी कि अभिषेक शो में जा रहे हैं. मेरा शो में आना काफी पहले हीं फाइनल हो चूका था. अगर मै फिजिकल वायलेंस की बात करूँ तो मुझे लगता है कि अभिषेक को ये बात माननी चाहिए कि मेरी तरफ से उसको बहुत मौके मिले हैं. जब आप किसी रिश्ते में होते हैं किसी इन्सान से प्यार करते हैं तब आप उसकी 100 गलतियाँ भी माफ़ कर देते हैं. और मुझे लगता है कि यही मेरी बेवकूफी थी कि मैंने उसी समय इस चीज के बारे में बात नहीं की

आप अभिषेक को टॉक्सिक बोलती हैं लेकिन समर्थ भी आपके साथ वही कर रहे थे उन्होंने आपके ऊपर कॉफ़ी फेकीं थी. इसके बारे में आप क्या कहना चाहेंगी?

पहली बात तो ये कि उसने कभी भी मेरे ऊपर कॉफ़ी नहीं फेकीं थीं और दूसरी बात थोड़ी बहुत चीजें तो हर रिश्ते में होती हैं.

आपके समर्थ का एक विडियो वायरल हुआ था जिसमें वो आपसे बात करते हुए वो आपको बहुत गंदी गालियाँ दे रहे थें तो क्या वो आपसे इसी तरह से बात करते हैं?

नहीं, ऐसा नहीं है. उन्होंने मुझसे कभी इस तरह से बात नहीं की है, हो सकता है उस समय में वो गुस्से में होंगे.

pressmeat

जब आयशा की एंट्री हुई तब आपने और समर्थ ने मन्नारा की बेबीसिटींग की थी लेकिन लास्ट वीक में आपके और मन्नारा के बीच जो कुछ भी हुआ उसको लेकर बाहर मन्नारा के परिवार ने आपको गटर माउथ कहा है, तो उसके बारे में क्या कहना चाहेंगी?

मेरा मन्नारा के साथ जो अफ़ेक्शन था वो भी सच्चा था और मुझे जो उससे चिढ हुई वो भी एक दम सच्ची थी. मन्नारा के अकेलेपन को मैंने समझा और मैं उसके साथ खड़ी हुई लेकिन मुझे चिढ़ मन्नारा के डबल स्टैन्डर की वजह से हुई थी. 

जब आपका रिश्ता शुरुआत में एक्सपोज हुआ था तब आपको लेकर मुनव्वर बिल्कुल भी अटैकिंग नहीं थे लेकिन जब आयशा के आने के बाद मुनव्वर का रिश्ता एक्सपोज हुआ तब आप सबलोग उनको लेकर अटैकिंग हो गए. इसके बारे में आप क्या कहना चाहेंगी?

पब्लिक अटैकिंग हीं सिर्फ अटैकिंग नहीं होती है. मुनव्वर ने अभिषेक को अकेले में मेरे बारे उल्टा-सीधा बोला है, और कई बार उन्होंने मुझे भी इस चीज को लेकर बुरा महसूस करवाया है. उन्होंने मुझसे कहा था कि “अगर जिंदगी में मेरे साथ कभी कुछ बुरा हुआ तो मै ये सोच लूँगा कि कम से कम मेरे साथ ईशा जितना तो बुरा नहीं हुआ.” जब आयशा नॉमिनेट हुई तब उसने मुनव्वर के सारे राज़ खोले की उन्होंने कितनी लड़कियों के साथ चीटिंग की है. मैंने इसी बात पर कहा था कि शुरुआत में तो आप मेरे कैरेक्टर पर ऊँगली उठा रहे थे, अब आप अपने बारे में क्या बोलेंगे.

bb

क्या आपको लगता है कि मुनव्वर बिग बॉस 17 की ट्रॉफी डिजर्व करते हैं?

नहीं, मुझे नहीं लगता है कि मुनव्वर ट्रॉफी डिजर्व करते हैं. उन्होंने सोते हुए पूरा शो निकाला है. मैंने उनको शो में भी ये बात बोली है कि मुझे उनका गेम जीरो लगता है. अगर वो एक आम इन्सान होते और उनकी फैन फॉलोइंग नहीं होती तब वो यहाँ तक कभी नहीं पहुँच पाता.

आपके फादर ने समर्थ को अपना दामाद मानने से मना कर दिया है, तो इसके बारे में आप क्या कहना चाहेंगी?

मैंने अभी कोई इंटरव्यूज नहीं देखे हैं तो मै इस बात पर कोई भी टिप्पणी नहीं देना चाहूंगी. अभी मैंने अपनी फैमिली को अपने साइड की कहानी बताई हीं नहीं है. मुझे पता है कि अगर मै बताउंगी तो वो मेरी बात को समझेंगे.  

Tags : isha-malviya-eviction | bigg-boss-17 | Isha Malviya Interview | tv-actress-isha-malviya-bigg-boss | isha-malviya-and-samarth-jurel | isha-malviya 

READ MORE:

Amitabh Bachchan को आई राम मंदिर की याद, कहा 'समय आ गया है...'

क्या कंगना रनौत EaseMyTrip के संस्थापक निशांत पिट्टी को डेट कर रही है?

राम मंदिर समारोह के लिए आलिया की साड़ी में लगी थी 100 घंटे की मेहनत

ऋतिक रोशन-दीपिका पादुकोण की फाइटर यूएई को छोड़कर इन देशों में हुई बैन

Latest Stories