जाने कैसा था Mehndi wala Ghar के शहज़ाद शेख यानि राहुल अग्रवाल का बचपन

सोनी टीवी के शो 'मेहंदी वाला घर' में राहुल अग्रवाल का किरदार निभा रहे शहज़ाद शेख ने अपने लंबे करियर में स्टार प्लस के सीरियल 'ये रिश्ता क्या कहलाता है' में नक्श सिंघानिया का किरदार निभा कर पहचान मिली...

New Update
Mehndi wala Ghar  Rahul Aka Shehzad Shaikh
Listen to this article
0.75x 1x 1.5x
00:00 / 00:00

सोनी टीवी के शो 'मेहंदी वाला घर' में राहुल अग्रवाल का किरदार निभा रहे शहज़ाद शेख ने अपने लंबे करियर में स्टार प्लस के सीरियल 'ये रिश्ता क्या कहलाता है' में नक्श सिंघानिया का किरदार निभा कर पहचान मिली. शहज़ाद ने सीरियल 'बेपनाह' और 'सिंदूर की कीमत' जैसे टीवी सीरियल में भी काम किया है. आइये आपको बताते हैं कि बचपन में शहज़ाद ने किस तरह की शैतानी की थी.

कैसा था शहजाद का बचपन, क्या वो मस्तीखोर थे या शांत थे?

jk

मै सच कहूँ तो मेरा बचपन बहुत हीं अच्छा था. मै सऊदी अरब के जद्दा में पला-बढ़ा हूँ. जहाँ हम एक बेहद खुबसूरत कंपाउंड में रह रहे थे जिसका नाम था किंग अब्दुल अजीज इंटरनेशनल एयरपोर्ट कंपाउंड और हमारे पास सारी सुविधाएँ उपलब्ध थीं. हमारे पास वहां पर टेनिस कोर्ट, स्विमिंग पूल, इंडोर स्टेडियम, मिनी गोल्फ कोर्स, ऑपेरा थिएटर, बेसबॉल फील्ड, क्रिकेट ग्राउंड और भी बहुत कुछ था. अब जब मै इस बारे में सोचता हूँ तो मुझे लगता है कि जहाँ मै बड़ा हुआ हूँ वो सबसे बेस्ट जगह है बचपन बिताने के लिए. बचपन की अच्छी यादों के ऊपर तो मै एक किताब लिख सकता हूँ. वहां पर हम सात से आठ और भी देशों के नागरिकता वाले लोग थे.

क्या बचपन में आपने किसी के साथ शरारत की थी या आपके साथ शरारत हुई थी?

ilu

हमारा एक गेम कल्चर होता था जिसे हम डिंग डाँग डैश कहते थे. वहां पर हमारे पास विल्ला थे बिल्कुल जैसे अमेरिकन विल्ला होते हैं. हमारा गेम था पड़ोसी के घर पर जाओ डोरबेल बजाओ और भागो. हमने अंडे भी बहुत मारे हैं. अचानक से किसी एक ने घंटी बजा दी थी और दुसरे को पता नहीं था कि घंटी बजी थी जब सर ने दरवाज़ा खोला तो उनको अंडा लगा और उस समय हमें भागना पड़ा क्योंकि गाड़ी निकली थी. हमने दोस्तों के साथ प्रैंक्स भी किया था. जिसमें हम किसी एक को कहते थे कि तुम यहाँ पर रुको और हम आते हैं वो बेचारा वहां पर रुका रहता था और हमसभी घर चले जाते थे और उस समय तो फ़ोन भी नहीं था तो वो बेचारा वहीँ पर इंतज़ार करता रहता था. 

Tags : Mehndi wala Ghar | mehndi wala ghar shehzad sheikh | Mehndi wala Ghar | mehndi wala ghar rahul | mehndi wala ghar latest updates | Rahul Aka Shehzad Shaikh 

Read More:

Raj Kundra की 98 करोड़ रुपये की प्रॉपर्टी ED ने की जब्त, जानिए वजह!

सलमान खान इस महीने शुरू करेंगे फिल्म सिकंदर के पहले शेड्यूल की शूटिंग

रवि किशन को पति कहने वाली महिला के खिलाफ एक्टर की पत्नी ने दर्ज की FIR

चमकीला की सफलता के बीच सिद्धिविनायक मंदिर पहुंची Parineeti Chopra

Latest Stories