चमकीला की सफलता के बीच सिद्धिविनायक मंदिर पहुंची Parineeti Chopra

'अमर सिंह चमकीला' फिल्म की सफलता के बीच परिणीति चोपड़ा बप्पा का आर्शीवाद लेने सिद्धिविनायक मंदिर पहुंची.यहीं नहीं सोशल मीडिया पर एक्ट्रेस की वीडियो और फोटोज भी काफी वायरल हो रहे हैं.

New Update
Parineeti Chopra

Parineeti Chopra

Listen to this article
0.75x 1x 1.5x
00:00 / 00:00

ताजा खबर: Parineeti Chopra: बॉलीवुड एक्ट्रेस परिणीति चोपड़ा इन दिनों फिल्म 'अमर सिंह चमकीला' को लेकर सुर्खियों में हैं. यह फिल्म 12 अप्रैल 2024 को नेटफ्लिक्स पर रिलीज हुई थी.फिल्म में परिणीति के साथ दिलजीत दोसांझ भी हैं. वहीं फिल्म की सफलता के बीच परिणीति चोपड़ा बप्पा का आर्शीवाद लेने सिद्धिविनायक मंदिर पहुंची.यहीं नहीं सोशल मीडिया पर एक्ट्रेस की वीडियो और फोटोज भी काफी वायरल हो रहे हैं.

रामनवमी के मौके पर परिणीति ने किए बप्पा के दर्शन

आपको बता दें परिणीति चोपड़ा को रामनवमी के मौके पर 17 अप्रैल 2024 को  सिद्धिविनायक मंदिर पहुंची. जहां पहुंचकर एक्ट्रेस ने बप्पा की भक्तिभाव से पूजा-अर्चना की. इस दौरान एक्ट्रेस व्हाइट सलवार सूट में बेहद सिंपल लुक में नजर आईं. इतना ही नहीं जब परिणीति दर्शन के बाद वापस लौटीं तो उन्होंने वहां मौजूद पैपराजी को प्रसाद भी बांटा. वहीं ये वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है. फैंस एक्ट्रेस के इस अंदाज की काफी तारीफें भी कर रहे हैं.

चमकीला में अमरजोत की भूमिका में नजर आई थी परिणीति चोपड़ा

'अमर सिंह चमकीला' की बात करें तो ये फिल्म इम्तियाज अली द्वारा निर्देशित हैं. यह फिल्म पंजाब के सिंगर अमर सिंह चमकीला के जीवन पर आधारित है जिनकी 27 साल की उम्र में गोली मारकर हत्या कर दी गई थी. 12 अप्रैल को रिलीज हुई इस फिल्म में दिलजीत दोसांझ अमर सिंह चमकी की भूमिका में हैं और परिणीति चोपड़ा उनकी पत्नी अमरजोत की भूमिका में हैं.फिल्म को दर्शकों द्वारा काफी पसंद भी किया जा रहा हैं.

Read More:

जिमी शेरगिल की वेब सीरीज 'रणनीति: बालाकोट एंड बियॉन्ड' का ट्रेलर आउट

Review:मर्डर मिस्ट्री को सुलझा पाने में कामयाब रहे एसीपी अविनाश वर्मा?

रोहित शेट्टी की फिल्म सिंघम अगेन से लीक हुई दीपिका पादुकोण की फोटोज

Ulajh: IFS अधिकारी बनकर क्या देश की रक्षा कर पाएंगी जान्हवी कपूर

 

Latest Stories