'फाइटर' के प्रमोशन से Deepika Padukone ने क्यों बना रखी हैं दूरी?

ऋतिक रोशन और दीपिका पादुकोण की अपकमिंग फिल्म 'फाइटर' को रिलीज होने में महज 2 दिन बाकी हैं. वहीं फिल्म के ट्रेलर लॉन्च के दौरान भी दीपिका शामिल नहीं हुई. इस बीच अब फिल्म निर्माता सिद्धार्थ आनंद ने इन सभी अटकलों पर अपनी प्रतिक्रिया जाहिर की हैं.

New Update
Deepika Padukone

Deepika Padukone

ताजा खबर: Fighter: ऋतिक रोशन (Hrithik Roshan)और दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) की अपकमिंग फिल्म 'फाइटर' (Fighter) को रिलीज होने में महज 2 दिन बाकी हैं. यही नहीं अब फिल्म का प्रमोशन मेकर्स द्वारा शुरु हो चुका हैं जिसमें  दीपिका पादुकोण को छोड़कर सभी कलाकार नजर आ रहे हैं. वहीं फिल्म के ट्रेलर लॉन्च के दौरान भी दीपिका शामिल नहीं हुई जिसके बाद उनकी अनुपस्थिति ने अफवाहों को हवा दे दी. इस बीच अब फिल्म निर्माता सिद्धार्थ आनंद (Siddharth Anand) ने इन सभी अटकलों पर अपनी प्रतिक्रिया जाहिर की हैं.

इस वजह से फिल्म का प्रमोशन ने कर रही हैं दीपिका

फिल्म 'फाइटर' के ट्रेलर लॉन्च के बाद प्रमोशन से भी गायब हैं एक्ट्रेस दीपिका  पादुकोण! रिलीज के दो दिन पहले डायरेक्टर ने किया चौंकाने वाला ...

आपको बता दें कि ऐसा कहा जा रहा हैं दीपिका पादुकोण 'फाइटर' के किसी भी प्रमोशनल इवेंट का हिस्सा नहीं बनेंगी.ये भी दावा किया गया कि दीपिका और सिद्धार्थ आनंद के बीच कुछ अनबन चल रही है. इस सभी बातों का जवाब देते हुए निर्माता ने कहा कि, "प्रचार कार्यक्रमों में दीपिका का न दिखना हमारी प्रचार रणनीति थी.आप कल 23 जनवरी 2024 से दीपिका पादुकोण को 'फाइटर' का प्रचार करते हुए देखेंगे.लोग चीजों के बारे में बहुत सी धारणाएं बनाते हैं.दीपिका को ट्रेलर लॉन्च के लिए हमारे साथ आना था, लेकिन खराब मौसम के कारण वह इसका हिस्सा नहीं बन पाईं. लेकिन अब वह हर जगह नजर आएंगी. यही हमारी रणनीति थी.

दीपिका और ऋतिक को एक साथ देखने के लिए एक्साइटेड है फैंस

Deepika Padukone Is Missing From Movie Fighter Director Siddharth Anand  Reveal The Reason - Entertainment News India - Fighter के प्रमोशन से क्यों  गायब हैं दीपिका पादुकोण, डायरेक्टर सिद्धार्थ ने ...

अपनी बात को जारी रखते हुए सिद्धार्थ आनंद ने कहा कि, "दीपिका के बिना हम आगे नहीं बढ़ सकते. एक फिल्म निर्माता के रूप में, यह मेरे लिए बहुत खुशी की बात है कि ऋतिक और दीपिका एक साथ हैं.मैं यह भी अनुमान लगा सकता हूं कि जनता भी इसे लेकर उत्साहित होगी. दीपिका को आप जल्द ही फिल्म के प्रमोशनल इवेंट्स में देखेंगे. ऐसा भी है कि हम दीपिका और ऋतिक को एक साथ ज्यादा नहीं दिखा सकते. हम चाहते हैं कि लोग उन्हें बड़े पर्दे पर ही एक साथ देखें".

फाइटर को मिला U/A सर्टिफिकेट

हवाई एक्शन से लेकर किसिंग सीन तक... 'फाइटर' के टीजर में ऋतिक-दीपिका की  केमिस्ट्री है दमदार - fighter teaser shows glimpses of hrithik roshan  deepika padukone chemistry in beach ...

बता दें फाइटर को U/A सर्टिफिकेट दिया गया है. मिली जानकारी के मुताबिक, सेंसर बोर्ड ने फाइटर के निर्माताओं से 'यौन रूप से सुझाए गए सीन्स' को हटाने के लिए कहा है.कथित तौर पर यह शॉट आठ सेकंड लंबा बताया गया है.रिपोर्ट में कहा गया है, "इन 8 सेकंड के सीन्स को संभवतः 'उपयुक्त शॉट्स' से बदल दिया गया था." यह भी दावा किया गया है कि टीवी समाचार दृश्य से एक ऑडियो हटा दिया गया और उसकी जगह 23 सेकंड का ऑडियो लगा दिया गया.

25 जनवरी 2024 को रिलीज होगी फाइटर

Fighter Release on 25th January Deepika Padukone Missing film promotion  Director siddharth Anand Revealed the reason Hrithik Roshan Anil Kapoor |  Fighter: रिलीज में बचे हें बस दो दिन फिर क्यों 'फाइटर'

'फाइटर' तीसरी फिल्म है जिस पर सिद्धार्थ और दीपिका साथ काम कर रहे हैं.इससे पहले दोनों ने 'बचना ऐ हसीनों' और 'पठान' में काम किया था.फाइटर में दीपिका पादुकोण के साथ ऋतिक रोशन, अनिल कपूर, करण सिंह ग्रोवर, संजीदा शेख और अक्षय ओबेरॉय जैसे कलाकार काम कर रहे हैं. फिल्म की एडवांस बुकिंग शुरू हो चुकी है. पहले दिन के लिए अब तक 48 हजार टिकटें बिक चुकी हैं. 'फाइटर' 25 जनवरी को सिनेमाघरों में रिलीज होने जा रही है.

Read More:

प्राण प्रतिष्ठा में शामिल होने के बाद भी रणबीर की ये ख्वाहिश रही अधूरी

Bigg Boss से बाहर होने के बाद अभिषेक के रोने पर ईशा ने दिया बयान

 

 

Latest Stories