ऋतिक-अनिल कपूर रियल हीरो को सम्मानित करने के लिए वायु सेना स्टेशन गए

अपने प्रचार अभियान के हिस्से के रूप में, ऋतिक रोशन और फिल्म में उनके सह-कलाकार अनिल कपूर ने पुणे वायु सेना स्टेशन का दौरा किया और वास्तविक जीवन के नायकों को सम्मानित किया.

New Update
hrithik

ताजा खबर : दीपिका पादुकोण और ऋतिक रोशन अपनी आगामी फिल्म फाइटर के लिए तैयारी कर रहे हैं. इस बहुप्रतीक्षित फिल्म ने अपनी घोषणा के बाद से ही काफी हलचल पैदा कर दी है. फिल्म के प्रमोशन के लिए सिद्धार्थ आनंद और उनकी टीम लगातार मेहनत कर रही है. अपने प्रचार अभियान के हिस्से के रूप में, ऋतिक रोशन और फिल्म में उनके सह-कलाकार अनिल कपूर ने पुणे वायु सेना स्टेशन का दौरा किया और वास्तविक जीवन के नायकों को सम्मानित किया.

एक्टर मिले रियल हीरो से 

एक पैपराजी हैंडल ने इंस्टाग्राम पर ऋतिक रोशन और अनिल कपूर की पुणे वायु सेना स्टेशन की हालिया यात्रा के दौरान की कुछ तस्वीरें साझा कीं. पहले शॉट में दोनों कलाकार चेहरे पर बड़ी मुस्कान के साथ बेस पर वायु सेना के अधिकारियों के साथ झुककर पोज देते नजर आ रहे हैं. दूसरी फोटो में ऋतिक एक हवाई जहाज के बगल में पोज देते हुए नजर आ रहे हैं. वास्तविक जीवन के नायकों के लिए लिखे गए विशेष संदेशों के साथ युवाओं की तस्वीरें भी हैं. तस्वीरों के साथ, पपराज़ी पेज ने लिखा, "ऋतिक रोशन और अनिल कपूर ने हमारे बहादुर वायु योद्धाओं के प्रति आभार व्यक्त करते हुए, देश भर के नागरिकों से एकत्र किए गए 1.5 मिलियन संदेशों को सौंपने के लिए पुणे वायु सेना स्टेशन का दौरा किया!" 
#ThankYouFighter नामक अपने प्रचार अभियान के हिस्से के रूप में, फाइटर फिल्म की टीम ने कथित तौर पर देश भर के लोगों से हमारे देश के नायकों की सराहना करने और भारतीय वायु सेना की भावना और वीरता का सम्मान करने वाले संदेश एकत्र किए. टीम को छात्रों से 2.5 लाख हस्तनिर्मित #ThankYouFighter पत्र प्राप्त हुए.

फाइटर फिल्म के बारे में 

इस बीच, फाइटर के लिए एडवांस बुकिंग हाल ही में शुरू हुई और शुरुआती भविष्यवाणियां काफी सकारात्मक हैं. सिद्धार्थ आनंद की एरियल एक्शन फिल्म में ऋतिक रोशन और दीपिका पादुकोण के साथ-साथ अनिल कपूर और करण सिंह ग्रोवर जैसे स्टार कलाकार शामिल हैं. दीपिका ने एयर ड्रैगन्स स्क्वाड में स्क्वाड्रन लीडर मीनल राठौड़ का किरदार निभाया है, जिन्हें मिन्नी के नाम से भी जाना जाता है, जबकि ऋतिक ने स्क्वाड्रन लीडर शमशेर पठानिया या पैटी का किरदार निभाया है. अनिल कपूर ने ग्रुप कैप्टन राकेश जय सिंह उर्फ रॉकी की भूमिका निभाई है, जबकि करण सिंह ग्रोवर ने स्क्वाड्रन लीडर सरताज गिल, जिन्हें ताज के नाम से भी जाना जाता है, की भूमिका निभाई है. फिल्म में ऋषभ साहनी को एक कठिन प्रतिद्वंद्वी के रूप में दिखाया गया है.

यह ऋतिक और दीपिका का पहला सहयोग होगा, जहां वे साहसिक मिशनों को अंजाम देंगे और साहसी कलाबाजी स्टंट करेंगे. फिल्म पहले बड़े पर्दे पर देखी गई किसी भी चीज़ के विपरीत एक शक्तिशाली एक्शन तमाशा पेश करने का वादा करती है. फाइटर, सिद्धार्थ आनंद द्वारा निर्देशित और मार्फ्लिक्स पिक्चर्स के सहयोग से वायाकॉम18 स्टूडियो द्वारा निर्मित, सिनेमाई अनुभव का उदाहरण है. यह फिल्म 25 जनवरी 2024 को सिनेमाघरों में रिलीज होगी. 

anil-kpuur, phaaittr

READ MORE:

राम मंदिर प्राण प्रतिष्ठा के बाद की गई फिल्म  हनुमान सीक्वल की घोषणा

कंगना रनौत की फिल्म इमरजेंसी इस दिन होगी रिलीज

अयोध्या में राम मंदिर में मधुर भंडारकर ने कहा-जब श्री राम के दरवाजे...

राम मंदिर: उदित नारायण, विपिन पटवा ने 'लौटे हैं राम' गाना रिलीज किया

Latest Stories