कंगना रनौत की फिल्म इमरजेंसी इस दिन होगी रिलीज

कंगना रनौत की फिल्म इमरजेंसी को नई रिलीज़ डेट सामने आ गई है. एक्ट्रेस ने अपने सोशल मीडिया पर इस बात की जानकारी शेयर की. फिल्म इमरजेंसी अब एक्टर कार्तिक आर्यन की अपकमिंग फिल्म से बॉक्स ऑफिस पर टकराएंगी.

New Update
kangana

ताजा खबर : बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनौत की अपकमिंग फिल्म इमरजेंसी को आखिरकार नई रिलीज डेट मिल गई. एक्ट्रेस ने अपने सोशल मीडिया हैंडल पर फिल्म की नई रिलीज डेट की घोषणा की. इंदिरा गांधी के रूप में खुद का एक नया पोस्टर शेयर करते हुए, कंगना ने खुलासा किया कि फिल्म अब 14 जून, 2024 को रिलीज होने वाली है. हालाँकि टकराव से बचने के लिए फिल्म की रिलीज़ को स्थगित कर दिया गया था, लेकिन अब नई रिलीज़ डेट कार्तिक आर्यन की चंदू चैंपियन के साथ टकरा रही है.

कंगना रनौत ने शेयर की पोस्ट 

कंगना ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर लिखा, “भारत के सबसे काले समय के पीछे की कहानी को उजागर करें. 14 जून 2024 को #इमरजेंसी की घोषणा. सबसे खूंखार और उग्र प्रधानमंत्री #इंदिरागांधी के सिनेमाघरों में गरजने से इतिहास जीवंत हो उठता है. 14 जून 2024 को सिनेमाघरों में #इमरजेंसी.'' कंगना ने न केवल मुख्य भूमिका निभाई है बल्कि फिल्म का निर्देशन भी किया है.

 

एक्ट्रेस ने फिल्म के बारे में कही ये बात 

पहले यह फिल्म पिछले साल नवंबर में रिलीज होने वाली थी. हालाँकि, कंगना ने तब घोषणा की, “प्रिय दोस्तों, मुझे एक महत्वपूर्ण घोषणा करनी है, इमरजेंसी फिल्म एक कलाकार के रूप में मेरे पूरे जीवन की सीख और कमाई का चरम है. इमरजेंसी मेरे लिए सिर्फ एक फिल्म नहीं है, यह एक व्यक्ति के रूप में मेरे मूल्य और चरित्र की परीक्षा है. हमारे टीज़र और अन्य इकाइयों को सभी से मिली जबरदस्त प्रतिक्रिया ने हम सभी को प्रोत्साहित किया.” 


उन्होंने आगे कहा,“मेरा दिल कृतज्ञता से भरा है और मैं जहां भी जाता हूं लोग मुझसे इमरजेंसी की रिलीज की तारीख के बारे में पूछते हैं. हमने इमरजेंसी रिलीज की तारीख 24 नवंबर 2023 घोषित की है, लेकिन मेरी बैक-टू-बैक रिलीजिंग फिल्मों के कैलेंडर में सभी बदलावों और 2024 की आखिरी तिमाही के ओवर-पैक होने के कारण, हमने इमरजेंसी को अगले साल (2024) में स्थानांतरित करने का फैसला किया है. नई रिलीज डेट की जल्द ही घोषणा की जाएगी, कृपया हमारे साथ रहें, फिल्म के लिए आपकी प्रत्याशा, जिज्ञासा और उत्साह बहुत मायने रखता है, वास्तव में आपकी कंगना रनौत,'' 

इमरजेंसी फिल्म के बारे में

यह फिल्म पूर्व प्रधान मंत्री इंदिरा गांधी के जीवन के इर्द-गिर्द घूमती है, जिन्होंने 1975 में देश में इमरजेंसी लगाया था. इसमें विपक्षी नेता जेपी नारायण की भूमिका में अनुपम खेर, पूर्व प्रधान मंत्री अटल बिहारी वाजपेयी की भूमिका में श्रेयस तलपड़े और मिलिंद सोमन भी हैं. फील्ड मार्शल सैम मानेकशॉ के रूप में. 

READ MORE:

अजय देवगन की फिल्म मैदान ईद 2024 पर सिनेमाघरों में होगी रिलीज

इंडियन आइडल 14: ऋतिक रोशन ने कंटेस्टेंट के साथ सेनोरिटा गाना गाया

अक्षय कुमार की फिल्म बड़े मियां छोटे मियां का टीजर इस दिन होगा रिलीज

राम मंदिर: उदित नारायण, विपिन पटवा ने 'लौटे हैं राम' गाना रिलीज किया

Latest Stories