राम मंदिर प्राण प्रतिष्ठा के बाद की गई फिल्म  हनुमान सीक्वल की घोषणा

फिल्म हनुमान डायरेक्टर प्रशांत वर्मा ने सिनेमैटिक यूनिवर्स की शुरुआत की. अब निर्देशक प्रशांत वर्मा ने फिल्म के सीक्वल की घोषणा कर दी है. अब देखने वाली बात ये है की फिल्म का निर्माण कब से शुरू होने वाला है.

New Update
hanuman

 ताजा खबर, एंटरटेनमेंट : डायरेक्टर प्रशांत वर्मा की फिल्म हनुमान ने सिनेमाघरों में दर्शकों को अपनी तरफ आकर्षित करने में कामयाब रही है, यहां सुपरहीरो एक्शन तमाशा के प्रशंसकों के लिए कुछ अच्छी खबर है. राम मंदिर प्राण प्रतिष्ठा समारोह के शुभ अवसर पर, प्रशांत वर्मा ने अगली किस्त- जय हनुमान की आश्चर्यजनक घोषणा की. 

जय हनुमान का अनाउंसमेंट

प्रशांत वर्मा ने अपने एक्स अकाउंट पर यह खबर साझा की. उन्होंने लिखा, "दुनिया भर के दर्शकों से #हनुमान को मिले अपार प्यार और समर्थन के लिए आभार व्यक्त करते हुए, मैं खुद से एक वादा करके एक नई यात्रा की दहलीज पर खड़ा हूं! #जयहनुमान प्री-प्रोडक्शन राम के शुभ दिन पर शुरू होता है मंदिर प्राण प्रतिष्ठा (हाथ जोड़कर इमोटिकॉन) 

जय हनुमान के पोस्टर पर लिखा था- ''राम मंदिर प्राण प्रतिष्ठा जय हनुमान शुरू...'' दूसरी तस्वीर में प्रशांत पारंपरिक पोशाक पहने हुए भगवान हनुमान मंदिर के सामने स्क्रिप्ट पकड़े हुए नजर आ रहे थे.

फिल्म हनुमान के बारे में

हनुमान में तेजा सज्जा, अमृता अय्यर, वरलक्ष्मी सरथकुमार और विनय राय मुख्य भूमिका में हैं. यह पहले ही दुनिया भर के बॉक्स ऑफिस पर 100 करोड़ रुपये से अधिक की कमाई कर चुकी है. तेलुगु भाषा की सुपरहीरो फिल्म को भी प्रशांत वर्मा ने लिखा है. अंजनाद्री के काल्पनिक गांव में स्थापित, हनुमान प्रशांत वर्मा सिनेमैटिक यूनिवर्स (पीवीसीयू) की शुरुआत का प्रतीक है. 

 raam-mndir-praann-prtisstthaa | हनुमान सीक्वल

READ MORE:

अजय देवगन की फिल्म मैदान ईद 2024 पर सिनेमाघरों में होगी रिलीज

इंडियन आइडल 14: ऋतिक रोशन ने कंटेस्टेंट के साथ सेनोरिटा गाना गाया

अक्षय कुमार की फिल्म बड़े मियां छोटे मियां का टीजर इस दिन होगा रिलीज

राम मंदिर: उदित नारायण, विपिन पटवा ने 'लौटे हैं राम' गाना रिलीज किया

Latest Stories