अयोध्या में राम मंदिर में मधुर भंडारकर ने कहा-जब श्री राम के दरवाजे...

फिल्म निर्माता मधुर भंडारकर ने उद्घाटन समारोह के लिए अयोध्या में राम मंदिर की अपनी यात्रा के बारे में बात की. निर्माता राम मंदिर निर्माण से बेहद खुश हैं.

New Update
madhur

 ताजा खबर : फिल्म निर्माता मधुर भंडारकर 22 जनवरी को राम मंदिर, अयोध्या में ऐतिहासिक क्षण का गवाह बनने वाले 'भाग्यशाली' बॉलीवुड हस्तियों में से एक थे. शहर में रहते हुए, उन्होंने वहां के माहौल का वर्णन किया और हमें बताया, "यह बहुत जीवंत और अच्छा था. वहां मौजूद सभी लोगों में ऊर्जा दूसरे स्तर पर थी. यह हर भारतीय के लिए एक उल्लेखनीय सौदा है. जिस तरह का उत्साह था, खासकर जब राम लला के दर्शन के लिए दरवाजे खुले, तो लोग अपनी भावनाओं पर काबू नहीं रख सके, यह काफी भावुक करने वाला था. ," आगे कहते हुए, "यह सभी के लिए अभिभूत करने वाला था. हम बाहर बैठे थे और इसे बड़ी स्क्रीन पर देख रहे थे. उस समय हर कोई ताली बजाने लगा और 'जय श्री राम' के नारे लगाने लगा.'

राम मंदिर निर्माण से बेहद खुश है मधुर भंडारकर 

यह पूछे जाने पर कि बिरादरी के कुछ लोगों की उपस्थिति में शामिल होने पर उन्हें कैसा महसूस हो रहा है और 55 वर्षीय व्यक्ति ने कहा, "आज हुए इस ऐतिहासिक क्षण का हिस्सा बनकर मैं बिल्कुल सम्मानित और गौरवान्वित महसूस कर रहा हूं. मुझे वहां आकर बहुत खुशी हुई." ऐसे प्रतिष्ठित अभिनेताओं, क्रिकेटरों, फिल्म निर्माताओं और उद्योगपतियों के साथ. आज हमने जो देखा है वह जीवन में एक बार आने वाले क्षण जैसा है. मैं इसे दुनिया के लिए मिस नहीं कर सकता. मैं कई हफ्तों से इसका इंतजार कर रहा था और इसे देखकर बहुत खुश था उद्घाटन का एक हिस्सा. यह एक ऐसा क्षण है जिसे मैं अपनी पूरी जिंदगी संजो कर रखूंगा."

भंडारकर का कहना है कि समारोह का सबसे अच्छा क्षण जिसे वह घर ले जा रहे हैं वह गुलाब की पंखुड़ियों वाला हेलीकॉप्टर था. "जब श्री राम का दरवाजा खुला तो हर कोई रो रहा था. यह एक अवास्तविक क्षण था जब शीर्ष पर हेलिकॉप्टर सभी पर गुलाब की पंखुड़ियाँ डाल रहे थे, मेरे पास इसका वर्णन करने के लिए शब्द नहीं हैं," फिल्म निर्माता ने साझा किया और आगे कहा, "किसी को भी वहां जाने की अनुमति नहीं थी." इसलिए हम पीएम मोदी जी से नहीं मिल सके, लेकिन वह बहुत खुश दिख रहे थे और उद्घाटन के दौरान पूरा उद्योग जगत खुश था.''

वायरल सेल्फी में अपनी फिल्म फैशन की सह-कलाकार अभिनेत्री कंगना रनौत के साथ फिर से जुड़ने के बाद, उन्होंने कहा, "कंगना बहुत अच्छी दोस्त हैं, वह बहुत प्रतिभाशाली अभिनेत्री हैं. वह मेरे पास बैठी थीं इसलिए हमने बात की और तस्वीरें क्लिक कीं." 

READ MORE:

राम मंदिर प्राण प्रतिष्ठा के बाद की गई फिल्म  हनुमान सीक्वल की घोषणा

कंगना रनौत की फिल्म इमरजेंसी इस दिन होगी रिलीज

अक्षय कुमार की फिल्म बड़े मियां छोटे मियां का टीजर इस दिन होगा रिलीज

राम मंदिर: उदित नारायण, विपिन पटवा ने 'लौटे हैं राम' गाना रिलीज किया

Latest Stories