The Family Man 3: क्या होगा श्रीकांत तिवारी का अगला मिशन?

'द फैमिली मैन' अमेज़ॉन के प्राइम वीडियो के मशहूर शोज में से एक है. हर सीजन के साथ शो का फैन बेस बढ़ता हीं जा रहा है. एक सीजन के खत्म होते हीं फैंस अगले सीजन के रिलीज़ होने का इंतज़ार करने लग जाते हैं.

New Update
trehyju
Listen to this article
0.75x 1x 1.5x
00:00 / 00:00

' फैमिली मैन' अमेज़ॉन के प्राइम वीडियो के मशहूर शोज में से एक है. हर सीजन के साथ शो का फैन बेस बढ़ता हीं जा रहा है. एक सीजन के खत्म होते हीं फैंस अगले सीजन के रिलीज़ होने का इंतज़ार करने लग जाते हैं.

राज निदिमोरु और कृष्णा डीके द्वारा बनाये गए इस शो में मनोज बाजपेयी 'श्रीकांत तिवारी' के किरदार में हैं. शो में प्रियामणि मनोज बाजपेयी की पत्नी सुचित्रा अय्यर तिवारी का किरदार निभा रही हैं. बता दें इस लाजवाब शो के लेखक सुमन कुमार हैं जिन्होंने शो के सीजन 2 के डायलॉग्स भी लिखें है.

ytyui

बता दें ' फैमिली मैन' एक स्पाई थ्रिलर ड्रामा है. जिसमें श्रीकांत तिवारी के रूप में मनोज बाजपेयी, एक मध्यमवर्गीय व्यक्ति हैं जो गुप्त रूप से राष्ट्रीय जांच एजेंसी की एक काल्पनिक शाखा, थ्रेट एनालिसिस एंड सर्विलांस सेल (टीएएससी) के लिए एक खुफिया अधिकारी के रूप में काम कर रहे हैं. शो में इनकी वाइफ और दो बच्चें जिनमें बेटी धृति और बेटा अथर्व इस इंटेंस कहानी में कुछ फन एलिमेंट जोड़ते हैं.

जानकारी के लिए बता दें शो का पहला सीजन 2019 में आया था जिसके लिए देश के हीं अलग अलग राज्यों में शूटिंग की गयी थी. शो का दूसरा जून 2021 को रिलीज़ हुआ था जिसमें साउथ की हीरोइन समांथा अक्किनेनी भी दमदार किरदार में नज़र आयीं थीं. इनके किरदार को लोगों ने बहुत पसंद किया था.

hhk

हाल हीं अमेज़ॉन प्राइम ने शो का ट्रेलर लॉन्च इवेंट रखा था जिसमें अमेज़ॉन प्राइम के कई ऐसे शोज जो इस साल रिलीज़ होने वाले हैं उनके ट्रेलर लॉन्च किये गए. ' फैमिली मैन' के लिए खुशखबरी ये है की इस लिस्ट में ' फैमिली मैन' भी शामिल था.

इस लॉन्च इवेंट के मौके पर शो के हीरो श्रीकांत तिवारी यानि कि मनोज बाजपेयी मौजूद थे. इनके साथ साथ शो के मेकर्स भी इस मौके पर मौजूद थे. इस खास मौके पर अमेज़ॉन प्राइम इंडिया और साउथईस्ट एशिया की हेड अपर्णा पुरोहित भी मौजूद थीं जिन्होंने सभी के साथ मस्ती मजाक भी किया, और शो से जुड़े लोगों से शो के बारे में हीं  मस्ती भरे सवाल पूछें.

ctu

इस मस्ती भरे माहौल में जब मनोज बाजपेयी ने अपर्णा से कहा कि "बता दीजिये 'फैमिली मैन' का सीजन 3 कब आएगा, मुझसे लोग हर जगह यही पूछते रहते हैं"

जिसके जवाब में अपर्णा ने मजाकिया अंदाज़ में कहा,

"ये टॉप सीक्रेट है."

बता दें ' फैमिली मैन' सीजन 3 जल्द हीं आपको अपने टीवी स्क्रीन और फोन स्क्रीन पर देखने को मिलेगा, तब तक के लिए पीछे सीजन का रिविजन कर लें.

Tags : the family man 3

'दिल चाहता है' के सीक्वल पर फरहान अख्तर ने कही ये बात

RC 16 की घोषणा के बाद राम चरण ने जान्हवी कपूर के साथ तस्वीरें शेयर की

Latest Stories