रानी मुखर्जी ने आदित्य चोपड़ा से शादी करने के पीछे का कारण बताया!

ताजा खबर : रानी और आदित्य 2014 में शादी के बंधन में बंधे और एक बेटी आदिरा के माता-पिता हैं. एक्ट्रेस ने अपनी पति आदित्य चोपड़ा से शादी करने के पीछे का कारण बताया.

New Update
Rani Mukherjee
Listen to this article
0.75x 1x 1.5x
00:00 / 00:00

 ताजा खबर : रानी मुखर्जी और आदित्य चोपड़ा इंडस्ट्री के सबसे पसंदीदा जोड़ों में से एक हैं. उनकी शादी को काफी समय हो गया है और हाल ही में गैलाटा इंडिया के साथ एक इंटरव्यू में, एक्ट्रेस ने बताया कि किस चीज ने उन्हें आदित्य चोपड़ा से शादी करने के लिए आकर्षित किया. रानी ने अपने पति की जमकर तारीफ की और कहा कि वह बहुत अच्छे इंसान हैं. हालाँकि, यह जोड़ा अपने बेहद निजी स्वभाव के लिए जाने जाते है. बता दें कि रानी और आदित्य 2014 में शादी के बंधन में बंधे और एक बेटी आदिरा के माता-पिता हैं.

रानी मुखर्जी से लेकर बॉलीवुड की इन हसीनाओं ने की है अपने से बड़ी उम्र के  आदमी से शादी, अब जाकर सामने आया इनकी शादी का सच - The Gyan Tv

रानी मुखर्जी ने पति की तारीफ में कही ये बात 

गैलाटा इंडिया से बात करते हुए उन्होंने कहा, “मुझे लगता है कि वह वास्तव में एक अच्छे इंसान हैं और मेरे लिए यही निर्णायक बात थी. मैं अपने माता-पिता के साथ एक घर में पली-बढ़ी  हूं, और मैंने उस तरह के लोगों को महत्व दिया है. मेरे जीवन में, आसपास अच्छे लोगों का होना बहुत ज़रूरी है, क्योंकि मुझे लोगों का सम्मान करने की ज़रूरत है. यह मेरे लिए बहुत महत्वपूर्ण है. मैंने आदि में जो देखा वह एक बहुत ही दयालु इंसान, एक अच्छा इंसान और अपनी टीम के लिए एक महान नेता है.” 
उन्होंने आगे कहा, “वह बहुत निष्पक्ष है, अपने रंग के मामले में नहीं, बल्कि अपनी नैतिकता और निर्णय के मामले में. आप प्यार से बाहर हो सकते हैं, या वह प्रारंभिक आकर्षण खो सकते हैं, लेकिन आप किसी व्यक्ति के लिए वह सम्मान कभी नहीं खोएंगे. मेरे लिए, यह बहुत महत्वपूर्ण है. अगर मैं किसी के करीब रहना चाहती हूं तो मुझे उनका सम्मान करना होगा. मैंने दुनिया को बहुत करीब से देखा है, मैंने इस उद्योग में कई वर्षों तक काम किया है... इसलिए, अगर इसे उद्योग का कोई व्यक्ति होना है, तो वह आदि के अलावा कोई नहीं हो सकता है.”

वर्कफ्रंट की बात करें तो उन्हें आखिरी बार फिल्म मिसेज चटर्जी वर्सेस नॉर्वे में देखा गया था, जो सच्ची कहानी पर आधारित थी. 

Tags : Rani Mukherjee  

'दिल चाहता है' के सीक्वल पर फरहान अख्तर ने कही ये बात

RC 16 की घोषणा के बाद राम चरण ने जान्हवी कपूर के साथ तस्वीरें शेयर की

Latest Stories