'दिल चाहता है' के सीक्वल पर फरहान अख्तर ने कही ये बात

फरहान अख्तर ने कहा कि उन्हें पता है कि दिल चाहता है 2 के लिए फैन्स अक्सर कॉल करते रहते हैं और उन्हें खुशी है कि यह एक ऐसी फिल्म है जिसे दो दशक बाद भी पसंद किया जाता है.

New Update
Dil Chahta Hai
Listen to this article
0.75x 1x 1.5x
00:00 / 00:00

ताजा खबर : दिल चाहता है एक क्लासिक फिल्म बनी है. गोवा की योजना से लेकर दोस्ती तक, इसमें आमिर खान, अक्षय खन्ना और सैफ अली खान स्टारर तीन लोगों के जीवन को बदल दिया. इस फिल्म को रिलीज हुए 23 साल हो गए हैं, जो एक निर्देशक के रूप में फरहान अख्तर के सिनेमा में कदम रखने और इंडस्ट्री में कंटेंट के युग को बदलने का प्रतीक है. हालाँकि, इसके सीक्वल की मांग उठ रही है और फरहान को यह सुनकर कोई बोरियत नहीं है. 

फरहान अख्तर ने दिल चाहता है फिल्म के सीक्वल पर कही ये बात 

मडगांव एक्सप्रेस के प्रमोशन के दौरान इंडियन एक्सप्रेस से बात करते हुए फरहान अख्तर ने कहा, “यह मुझे बोर नहीं करता है. जब भी कोई मुझसे यह पूछता है, तो यह आश्चर्यजनक लगता है कि लोगों को पहली फिल्म से इतना प्यार है कि वे सीक्वल की मांग कर रहे हैं. मैं हमेशा इसकी सराहना करता हूं, इसलिए यह मुझे कभी बोर नहीं कर सकता. लेकिन मुझे नहीं लगता कि मुझे दिल चाहता है 2 करने की जरूरत है. मुझे लगता है कि उस फिल्म ने वही किया जो उसे करना था, मुझे जो कहना था मैंने कह दिया. अब इस पर कुछ भी कहानी में कुछ जोड़ने की कोशिश होगी जिसमें किसी भी अतिरिक्त की आवश्यकता नहीं है. 

Farhan Akhtar News: फरहान अख्तर पहुंचे गोवा के चापोरा फोर्ट,पोस्ट की फोटो, 'दिल  चाहता है' की यादें हुईं ताज़ा... | Farhan Akhtar News: Farhan Akhtar  reached Chapora Fort, Goa, posted ...


उन्होंने आगे कहा,“मेरे लिए जिंदगी ना मिलेगी दोबारा जैसी कुछ हद तक पहली रॉक ऑन, जी ले ज़रा जैसी फिल्में - जाहिर तौर पर वह अभी भी बनाई जानी हैं - लेकिन जो कहानियां बताई जा रही हैं, उनके संदर्भ में वे उसी तरह की भावनात्मक जगह रखती हैं. जब मैंने दिल चाहता है किया तो मुझे अनुभव हुआ. इसलिए मैंने कभी वापस जाकर सीक्वल बनाने के बारे में नहीं सोचा,''.

इस बीच, एक्सेल एंटरटेनमेंट की मडगांव एक्सप्रेस आज सिनेमाघरों में रिलीज हो गई. इसमें दिव्येंदु, प्रतीक गांधी, अविनाश तिवारी और नोरा फतेही जैसे कलाकार शामिल हैं. यह कुणाल खेमू के निर्देशन की पहली फिल्म है.

Read More:

Shahid Kapoor पौराणिक कथा Ashwatthama में अहम रोल निभाएंगे 

संजय लीला भंसाली के साथ बॉलीवुड में वापसी करेंगी प्रियंका चोपड़ा?

सद्गुरु के ब्रेन की सर्जरी के बाद कंगना रनौत ने किया रिएक्ट

अक्षय, टाइगर, सोनू निगम IPL 2024 के उद्घाटन समारोह में परफॉर्म करेंगे

Latest Stories