The Sabarmati Report की शूटिंग हुई खत्म,राशि खन्ना ने शेयर की तस्वीरें

ताजा खबर : राशि खन्ना ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर द साबरमती रिपोर्ट के सेट से कुछ तस्वीरें शेयर कीं, साथ ही बताया की फिल्म की शूटिंग पूरी हो चुकी है.

New Update
The Sabarmati Report
Listen to this article
0.75x 1x 1.5x
00:00 / 00:00

ताजा खबर : 12वीं फेल की सफलता के बाद बॉलीवुड एक्टर विक्रांत मैसी फिल्म द साबरमती रिपोर्ट में नजर आएंगे. इस फिल्म में उनके साथ योद्धा एक्टर राशि खन्ना भी अहम भूमिका निभाती नजर आएंगी. कुछ दिनों पहले इस फिल्म का शानदार टीजर रिलीज किया गया था, जिसे दर्शकों से पॉजिटिव रिस्पॉन्स मिला था. अब फिल्म की शूटिंग पूरी हो गई. राशि ने अपने इंस्टाग्राम पर इस खबर की पुष्टि की. इसके साथ ही एक्ट्रेस ने विक्रांत और फिल्म के निर्देशक रंजन चंदेल के साथ कुछ बीटीएस (BTS) तस्वीरें भी पोस्ट कीं.

साबरमती रिपोर्ट के सेट से नई तस्वीरें देखें

राशि खन्ना ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम हैंडल पर लेटेस्ट तस्वीरें शेयर कीं. इन तस्वीरों में राशी को साबरमती रिपोर्ट्स के सेट पर देखा जा सकता है. दूसरी फोटो में वह और विक्रांत मैसी फिल्म के डायरेक्टर के साथ पोज देती नजर आ रहे हैं. एक्ट्रेस ने पोस्ट के कैप्शन में लिखा, "और यह #thesabarmatireport का समापन है जहां हमने कुछ सच्चाइयों और समय-सीमाओं का पीछा किया. यहां कहानियों की ताकत और आवाजें हैं जिन्हें सुनने की जरूरत है. इस कहानी को बड़े पर्दे पर देखने के लिए आप सभी का इंतजार नहीं कर सकता! साथ ही, बेहद इस समर्पित और अद्भुत टीम के साथ काम करने के लिए आभारी हूं!'' 


साबरमती रिपोर्ट का टीजर भी दर्शकों को खूब पसंद आया. 12वीं फेल में आईपीएस अधिकारी मनोज शर्मा की भूमिका निभाने के बाद, विक्रांत द साबरमती रिपोर्ट में एक हिंदी पत्रकार की भूमिका निभाने के लिए तैयार हैं. 

 

राशि खन्ना और विक्रांत मैसी की द साबरमती रिपोर्ट की कहानी 2002 के गुजरात रेलवे हादसे पर आधारित है. विक्रांत की अगली फिल्म गोधरा कांड और गुजरात दंगों पर आधारित है. इस फिल्म में उनके और राशि के अलावा जवान एक्टर रिद्धि डोगरा भी अहम भूमिका में नजर आने वाली हैं. यह फिल्म 3 मई 2024 को बड़े पर्दे पर रिलीज होगी. 

Tags : The Sabarmati Report 

'दिल चाहता है' के सीक्वल पर फरहान अख्तर ने कही ये बात

RC 16 की घोषणा के बाद राम चरण ने जान्हवी कपूर के साथ तस्वीरें शेयर की

Latest Stories