RC 16 की घोषणा के बाद राम चरण ने जान्हवी कपूर के साथ तस्वीरें शेयर की

ताजा खबर : राम चरण अपनी आने वाली फिल्म RC 16 में जान्हवी कपूर के साथ स्क्रीन शेयर करते नजर आएंगे. एक्ट्रेस के साथ एक्टर ने अब अपने सोशल मीडिया पर तस्वीरें शेयर की हैं.

author-image
By Richa Mishra
New Update
Ram Charan
Listen to this article
0.75x 1x 1.5x
00:00 / 00:00

ताजा खबर : राम चरण ने आरसी 16 (RC 16) में जान्हवी कपूर के साथ काम करने पर उत्साह व्यक्त किया. फिल्म की आधिकारिक घोषणा इस सप्ताह की शुरुआत में की गई थी और यह पता चला था कि आरआरआर स्टार एक्ट्रेस के साथ काम करेंगे. राम ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर अपनी हालिया मुलाकात की कुछ तस्वीरें शेयर कीं. राम अपने घर पर एक्ट्रेस और उनके पिता, निर्माता बोनी कपूर की मेजबानी करते दिखे और वहां से तस्वीरें शेयर कीं.

राम चरण ने शेयर की तस्वीरें 

पहली तस्वीर में राम जान्हवी और बोनी समेत फिल्म निर्माण से जुड़े अन्य लोगों के साथ सोफे पर बैठे नजर आ रहे हैं. उन्होंने एक स्पष्ट तस्वीर भी साझा की जिसमें जान्हवी और राम उनके पिछवाड़े में बातचीत करते नजर आ रहे थे. तस्वीरें शेयर करते हुए राम ने लिखा, ''#RC16 का इंतजार कर रहा हूं!'' !” 


6 मार्च को जान्हवी कपूर के जन्मदिन पर यह घोषणा की गई कि उन्होंने अपनी दूसरी तेलुगु फिल्म साइन की है. जबकि एक्ट्रेस पहले से ही जूनियर एनटीआर की देवरा के साथ दक्षिण उद्योग में कदम रख रही है, राम चरण की आगामी फिल्म ने समान रूप से उत्साह बढ़ा दिया है. फिल्म की टीम के एक आधिकारिक ट्वीट में कहा गया, “#RC16 बर्थडे गर्ल #जान्हवी कपूर का बोर्ड पर स्वागत करता है! #शिवराजकुमार अहम भूमिका निभा रहे हैं. #रामचरण विद्रोह 2025 में सिनेमाघरों में! 
इस हफ्ते की शुरुआत में जान्हवी, राम चरण के साथ हैदराबाद में एक कार्यक्रम में पहुंची थीं. संगीत उस्ताद एआर रहमान भी उनके साथ शामिल होते नजर आए. 


कथित तौर पर फिल्म का निर्देशन सना बुच्ची बाबू द्वारा किया जाएगा, जो तेलुगु फिल्म 'उप्पेना' से प्रसिद्ध हुईं. और ऑस्कर पुरस्कार विजेता एआर रहमान इस बहुप्रतीक्षित फिल्म के लिए संगीत देने जा रहे हैं. रिपोर्ट्स के मुताबिक, राम चरण फिल्म में दोहरी भूमिका निभाने जा रहे हैं, जबकि जान्हवी कपूर उनके एक किरदार की प्रेमिका के रूप में नजर आएंगी. फिल्म में आरआरआर स्टार के एक अन्य किरदार के साथ 'सीता रामम' फेम मृणालिनी ठाकुर भी एक्टिंग करेंगी. 

Read More:

Shahid Kapoor पौराणिक कथा Ashwatthama में अहम रोल निभाएंगे 

संजय लीला भंसाली के साथ बॉलीवुड में वापसी करेंगी प्रियंका चोपड़ा?

सद्गुरु के ब्रेन की सर्जरी के बाद कंगना रनौत ने किया रिएक्ट

अक्षय, टाइगर, सोनू निगम IPL 2024 के उद्घाटन समारोह में परफॉर्म करेंगे

Latest Stories