Vanshaj: Mahir Pandhi ऐसा किरदार निभा रहे हैं जिससे दर्शक नफरत करेंगे

'पवन एंड पूजा,' और 'छोटी सरदारनी' जैसे शोज में अपने अभिनय का हुनर दिखा कर टेलीविज़न इंडस्ट्री में अपनी पहचान बनाने वाले माहिर पांधी इन दिनों सोनी सब के सीरियल 'वंशज' में दिग्विजय महाजन का किरदार निभा कर लोगों का दिल जीत रहे हैं...

New Update
Digvijay Aka Mahir Pandhi On Bond with Cast,
Listen to this article
0.75x 1x 1.5x
00:00 / 00:00

'पवन एंड पूजा,' और 'छोटी सरदारनी' जैसे शोज में अपने अभिनय का हुनर दिखा कर टेलीविज़न इंडस्ट्री में अपनी पहचान बनाने वाले माहिर पांधी इन दिनों सोनी सब के सीरियल 'वंशज' में दिग्विजय महाजन का किरदार निभा कर लोगों का दिल जीत रहे हैं.  आइये आपको बताते हैं माहिर ने स्वास्तिक प्रोडक्शन के साथ काम करने के अनुभव और अपने किरदार के बारे में क्या बताया.

सोनी सब के ‘वंशज’ के कलाकारों पर ऐसे सौ से अधिक कॉस्ट्यूम स्टाइल का परीक्षण किया गया, जो अमीर महाजन परिवार की जीवन शैली को दर्शाता है

स्वास्तिक प्रोडक्शन के साथ काम करना और इस जर्नी में उनके साथ जुड़ने का अनुभव कैसा रहा?

स्वास्तिक और सिद्धार्थ कुमार तिवारी के साथ काम करना एक खुबसूरत अनुभव रहा है. वो हमें क्रिएटिवली भी सपोर्ट करते हैं और यहाँ का एनवायरनमेंट भी बहुत अच्छा है. हम उमरगाम में काम कर रहे हैं जो की गुजरात के पास है और इसलिए हम बॉम्बे से दूर हैं. लेकिन यहाँ पर एक फैमिली जैसा एनवायरनमेंट क्रिएट किया है. जब आप एक ऐसे शो का हिस्सा होते हैं, जिसकी पूरी टीम बहुत मेहनत कर रही है, इसकी कहानी बहुत अच्छी है. हर किरदार के पास कुछ ना कुछ करने के लिए है. और जब ऐसा होता है तो जो जनरल फीलिंग होती है वो यही होती है कि ये शो चलेगा. हम इसी फीलिंग के साथ हर दिन सेट पर आते हैं. इस शो के जो प्रोड्यूसर हैं उनके जैसा प्रोड्यूसर मैंने आजतक नहीं देखा है. वो बहुत अच्छे हैं. वो डेली बेसिस पर हमलोगों के साथ इन्वॉल्व हैं. वो सेट पर आते हैं सबसे मिलते हैं बातें करते हैं शो के बारे में डिस्कस करते हैं और इनपुट भी लेते हैं और उन इनपुट्स को वो इम्प्लीमेंट भी करते हैं. मुझे लगता है टीम वर्क ऐसा हीं होना चाहिए. ये पूरा अनुभव बहुत खुबसूरत है.

Mahir Pandhi vanshaj

आपके किरदार को लोग काफी पसंद कर रहे हैं. जब आपको आपके काम के लिए इतना प्यार मिलता है तो कैसा लगता है?

मै सच कहूँ तो जब ये शो शुरू हुआ था तब मेरा किरदार नेगेटिव या ग्रे शेड किरदार था. मेरा और पूरी टीम का यही मकसद था कि हमें एक ऐसा किरदार बनाना है जिसको देख कर ऑडियंस बस यही बोले कि ‘आई लव टू हेट हिम’. मतलब एक ऐसा किरदार जिससे ऑडियंस प्यार तो करे लेकिन उनको ऐसा भी लगे कि हम इससे प्यार क्यों करते हैं, हमें तो इससे नफरत करनी है. इस कहानी की लेयरिंग को इतनी खूबसूरती से लिखा गया है और उस किरदार को करने में मज़ा हीं इसलिए आ रहा है क्योंकि लोगों को ये किरदार पसंद आ रहा है. आज की ऑडियंस बदल गयी है. अब ऑडियंस विलेन से डरती नहीं है बल्कि उनके काम की सराहना करती है. एक आर्टिस्ट को जो ऑडियंस से प्यार मिलता है उसके अलावा उसे और कुछ नहीं चाहिए होता है.

kjkfg

‘वंशज’ और डीजे के फैंस से क्या कहना चाहेंगे?

बस यही कहना चाहेंगे कि कृप्या हमें ऐसे हीं देखते रहिये और ऐसे हीं हमारा सपोर्ट करते रहिये. 

Tags : Mahir Pandhi in vanshaj | Mahir Pandhi interview | vanshaj show

Read More:

Lara Dutta को कहा गया 'बुड्ढी' और 'मोटी', एक्ट्रेस ने किया रिएक्ट

कुत्ते से की गई थी आयुष शर्मा की तुलना,बोले एक्टर-उस दिन ने मुझे बनाया

पद्म भूषण अवार्ड लेने के बाद मिथुन चक्रवर्ती ने PM Mdi से की मुलाकात

अवैध IPL स्ट्रीमिंग मामले में Tamannaah Bhatia को भेजा गया समन

Latest Stories