कुत्ते से की गई थी आयुष शर्मा की तुलना,बोले एक्टर-उस दिन ने मुझे बनाया

आयुष शर्मा की फिल्म रुस्लान को रिलीज होने में 24 घंटे से भी कम समय बचा हैं. वहीं हाल ही में आयुष शर्मा ने  उस समय को याद किया जब उनकी तुलना कुत्ते से की गई थी और डेब्यू के बाद उन्हें लेकर गंदे कमेंट्स किए गए थे.

author-image
By Asna Zaidi
New Update
Aayush Sharma

Aayush Sharma

Listen to this article
0.75x 1x 1.5x
00:00 / 00:00

ताजा खबर: आयुष शर्मा की फिल्म रुस्लान को रिलीज होने में 24 घंटे से भी कम समय बचा हैं. आयुष शर्मा इस समय अपनी फिल्म रुस्लान के प्रचार में  बिजी चल रहे हैं. वहीं हाल ही में आयुष शर्मा ने  उस समय को याद किया जब उनकी तुलना कुत्ते से की गई थी और डेब्यू के बाद उन्हें लेकर गंदे कमेंट्स किए गए थे.

जब आयुष शर्मा को कहा गया था कुत्ता

लोगों को लगता है मेरे पास दिमाग नहीं है... आखिर सलमान खान के जीजा ने क्यों  कहा ऐसा? | ruslaan actor aayush sharma opens up on bond with salman khan |  TV9 Bharatvarsh
 
दरअसल, हाल ही में एक इंटरव्यू में आयुष शर्मा ने याद किया कि कैसे उन्हें अपनी पहली फिल्म की रिलीज के बाद ट्रोल किया गया था. आयुष शर्मा ने कहा, "मैं आज जो भी हूं उस दिन की वजह से हूं. मैं तब तक बहुत सी चीजों का सामना कर रहा था, लेकिन जब उस दिन मेरी तुलना एक कुत्ते से की गई तो मेरे मन में यह विचार आया कि जब मेरा बेटा बड़ा होगा और इंटरनेट पर जाकर अपने पिता के बारे में पढ़ेगा जो किसी ने लिखा था. 'उसके पिता एक कुत्ता हैं' और यह मेरे लिए था. जब मेरा बेटा और बेटी बड़े होंगे तो मैं चाहता हूं कि वे अपने पिता के बारे में अच्छी बातें पढ़ें. उन्हें मुझ पर गर्व होना चाहिए और एक बड़े न्यूज पोर्टल ने मेरे बारे में लिखा कि मैं एक कुत्ता हूं, 'आयुष शर्मा एक कुत्ता है".

आयुष शर्मा ने कमेंट करने वाले शख्स का किया शुक्रिया अदा

कभी मत मत कहो: राजनीति पर अभिनेता आयुष शर्मा - द स्टेट्समैन

अपनी बात को जारी रखते हुए आयुष शर्मा ने कहा कि वह सभी को धन्यवाद देना चाहेंगे क्योंकि कठोर टिप्पणियों ने उन्हें वह व्यक्ति बनने के लिए प्रेरित किया जो वह हैं. एक्टर अब एक ऐसी विरासत बनाना चाहते हैं जिसे वह अपने बच्चों के लिए छोड़ना चाहते हैं.

26 अप्रैल 2024 को रिलीज होगी रुसलान 

Ruslaan Advance Booking: आर यू रेडी! 'रुसलान' की एडवांस बुकिंग ओपन, इस दिन  रिलीज होगी फिल्म - ruslaan advance booking open now aayush sharma movie  will be release soon

रुसलान 26 अप्रैल को रिलीज़ होने जा रही है. यह एक फुल-ऑन एक्शन पैक्ड मसाला बॉलीवुड एंटरटेनर है. फिल्म रुसलान में सुश्री श्रेया मिश्रा, जगपति बाबू, विद्या मालवडे और कई अन्य कलाकार शामिल हैं.

Read More:

पद्म भूषण अवार्ड लेने के बाद मिथुन चक्रवर्ती ने PM Mdi से की मुलाकात

अवैध IPL स्ट्रीमिंग मामले में Tamannaah Bhatia को भेजा गया समन

Salaar 2: प्रभास की फिल्म सालार 2 में नजर आएंगी कियारा आडवाणी?

Oshin Brar ने Diljit Dosanjh संग शादी की अफवाहों पर तोड़ी चुप्पी

Latest Stories