पद्म भूषण अवार्ड लेने के बाद मिथुन चक्रवर्ती ने PM Mdi से की मुलाकात

बॉलीवुड के दिग्गज एक्टर मिथुन चक्रवर्ती को 22 अप्रैल 2024 को पद्म भूषण अवार्ड से सम्मानित किया गया है. यहीं नहीं पद्म भूषण अवार्ड लेने के बाद मिथुन चक्रवर्ती ने पीएम मोदी से मुलाकात की.

author-image
By Asna Zaidi
New Update
Mithun Chakraborty

Mithun Chakraborty

Listen to this article
0.75x 1x 1.5x
00:00 / 00:00

ताजा खबर: बॉलीवुड के दिग्गज एक्टर मिथुन चक्रवर्ती का 1976 से फिल्म इंडस्ट्री में एक शानदार सफर रहा है और उन्हें राष्ट्रीय पुरस्कार सहित कई पॉपुलर सम्मान प्राप्त हुए हैं. वहीं एक्टर को 22 अप्रैल 2024 को पद्म भूषण अवार्ड से सम्मानित किया गया है. यहीं नहीं पद्म भूषण अवार्ड लेने के बाद मिथुन चक्रवर्ती ने पीएम मोदी से मुलाकात की.

पीएम मोदी से मिले मिथुन चक्रवर्ती

आपको बता दें मिथुन चक्रवर्ती ने पद्म भूषण अवार्ड लेने के बाद मिथुन चक्रवर्ती ने देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से मुलाकात की. वहीं एक्टर के बेटे मिमोह चक्रवर्ती ने पिता द्वारा पीएम संग मुलाकात करने की फोटो सोशल मीडिया पर भी शेयर की. एक्टर के बेटे मिमोह चक्रवर्ती ने तस्वीरें शेयर करते हुए लिखा, "आपका बेटा होना मेरे लिए कितना सम्मान और सौभाग्य की बात है! आप मेरे हीरो हैं, पापा! आप सबसे महान व्यक्ति हैं जिन्हें मैं जानता हूं, और आप इस पुरस्कार के सबसे योग्य हैं! पद्म भूषण पुरस्कार के लिए आपको बधाई!".

पद्म भूषण पुरस्कार मिलने पर मिथुन चक्रवर्ती ने जाहिर की खुशी

 मिथुन चक्रवती ने राष्ट्रपति द्रौपदी मुर्मू द्वारा पद्म भूषण अवार्ड मिलने पर दिल से आभार व्यक्त किया. मिथुन ने मीडिया से बात करते हुए कहा, "मैं बहुत खुश हूं. मैंने अपने जीवन में कभी किसी से अपने लिए कुछ नहीं मांगा. मैं बहुत खुश हूं क्योंकि जब किसी को इतना सम्मान और आदर मिलता है. तो यह सबसे खुशी का पल होता है. जब मुझे गृह मंत्रालय से फोन आया कि मुझे पद्म भूषण से सम्मानित किया जा रहा है, तो मैं एक मिनट के लिए चुप हो गया क्योंकि मुझे इसकी उम्मीद नहीं थी".

मिथुन चक्रवर्ती  का करियर

आपको बता दें, मिथुन चक्रवर्ती का बॉलीवुड में काफी लंबा करियर रहा है. उन्होंने अपने 47 साल के करियर में 350 से ज्यादा फिल्मों में काम किया है. वह टीवी शो 'डांस इंडिया डांस' में जज के तौर पर भी नजर आए. अब एक्टर पूरी तरह से राजनीति में एक्टिव हैं और बीजेपी नेता के तौर पर भी जाने जाते हैं.

pm modi

Read More:

अवैध IPL स्ट्रीमिंग मामले में Tamannaah Bhatia को भेजा गया समन

Salaar 2: प्रभास की फिल्म सालार 2 में नजर आएंगी कियारा आडवाणी?

Oshin Brar ने Diljit Dosanjh संग शादी की अफवाहों पर तोड़ी चुप्पी

सेंथिल राममूर्ति ने विद्या बालन संग काम करने के अनुभव को किया शेयर

Latest Stories