अवैध IPL स्ट्रीमिंग मामले में Tamannaah Bhatia को भेजा गया समन

बॉलीवुड एक्ट्रेस  तमन्ना भाटिया मुश्किलों में घिरती हुई नजर आ रही हैं. दरअसल,  महाराष्ट्र साइबर सेल ने तमन्ना भाटिया को समन भेजा है. वहीं तमन्ना भाटिया को फेयरप्ले ऐप पर आईपीएल 2023 की अवैध स्ट्रीमिंग के संबंध में पूछताछ के लिए बुलाया गया था.

New Update
Tamannaah Bhatia

Tamannaah Bhatia

Listen to this article
0.75x 1x 1.5x
00:00 / 00:00

ताजा खबर: बॉलीवुड एक्ट्रेस  तमन्ना भाटिया  (Tamannaah Bhatia) मुश्किलों में घिरती हुई नजर आ रही हैं. दरअसल,  महाराष्ट्र साइबर सेल ने तमन्ना भाटिया को समन भेजा है. वहीं तमन्ना भाटिया को फेयरप्ले ऐप पर आईपीएल 2023 की अवैध स्ट्रीमिंग के संबंध में पूछताछ के लिए बुलाया गया था, जिससे वायाकॉम को करोड़ों रुपये का नुकसान हुआ था. 

29 अप्रैल को महाराष्ट्र साइबर के सामने पेश होगी तमन्ना भाटिया

आपको बता दें तमन्ना भाटिया को  29 अप्रैल 2024  को महाराष्ट्र साइबर के सामने पेश होने के लिए कहा गया है. वहीं अब खबरें आ रही हैं कि इस मामले में संजय दत्त का नाम भी सामने आया है. उन्हें इस सप्ताह 23 अप्रैल 2024 को पूछताछ के लिए उपस्थित होने के लिए कहा गया था. लेकिन, लेकिन देश से बाहर होने के कारण एक्टर पेश नहीं हो सके थे. संजय दत्त ने साइबर सेल से अपना बयान दर्ज कराने के लिए अगली तारीख और समय देने की मांग की थी.

ये हैं अवैध आईपीएल स्ट्रीमिंग से जुड़ा मामला

IPL 2024 के बीच बढ़ी विदेशी अवैध सट्टेबाजी कंपनियों की हिम्मत, No GST-No  TDS का दे रहीं विज्ञापन | Zee Business Hindi

बता दें सितंबर 2023 में वायकॉम18 द्वारा शिकायत किए जाने के बाद एक एफआईआर दर्ज की गई थी कि उनके पास आईपीएल मैचों की स्ट्रीमिंग के लिए बौद्धिक संपदा अधिकार (आईपीआर) हैं. इसके बावजूद, बेटिंग ऐप फेयर प्ले प्लेटफॉर्म अपने प्लेटफॉर्म पर अवैध रूप से मैचों की स्ट्रीमिंग कर रहा था. इससे वायकॉम18 को 100 करोड़ रुपये से अधिक का नुकसान हुआ.

तमन्ना भाटिया का वर्कफ्रंट

तमन्ना भाटिया के वर्कफ्रंट की बात करें तो उन्हें आखिरी बार डिनो मोरिया और दिलीप के साथ मलयालम भाषा की एक्शन ड्रामा फ़िल्म बांद्रा में देखा गया था. उनके पास कई बड़े प्रोजेक्ट हैं जिनमें अरनमनई 4 भी शामिल है, जिसमें सुंदर सी और राशि खन्ना भी प्रमुख भूमिकाओं में हैं. यह 3 मई को रिलीज़ होगी. इसके अलावा, वह जॉन अब्राहम अभिनीत वेदा में भी नज़र आएंगी. इस साल जुलाई में बड़े पर्दे पर आने वाली इस फ़िल्म में शरवरी वाघ भी हैं. तमन्ना के पास स्त्री 2 और अशोक तेजा निर्देशित ओडेला 2 भी पाइपलाइन में है.

Read More:

Salaar 2: प्रभास की फिल्म सालार 2 में नजर आएंगी कियारा आडवाणी?

Oshin Brar ने Diljit Dosanjh संग शादी की अफवाहों पर तोड़ी चुप्पी

सेंथिल राममूर्ति ने विद्या बालन संग काम करने के अनुभव को किया शेयर

रोमानिया में होगी खतरों के खिलाड़ी 14 की शूटिंग

Latest Stories