सलमान खान के रियलिटी शो बिग बॉस ओटीटी का सीजन 3 हुआ कैंसिल, जाने वजह!

बिग बॉस ओटीटी सीजन 3 को लेकर जानकारी सामने आ रही हैं कि कलर्स टीवी और जियो सिनेमा इस साल बिग बॉस ओटीटी के सीजन 3 की स्ट्रीमिंग नहीं करेंगे. चलिए जानते हैं इसके पीछे की वजह.

author-image
By Asna Zaidi
New Update
Bigg Boss OTT 3

Bigg Boss OTT 3

Listen to this article
0.75x 1x 1.5x
00:00 / 00:00

Bigg Boss OTT 3: सलमान खान का शो भले ही बिग बॉस का हर सीजन विवादों से घिरा रहता है, लेकिन फिर भी यह टीवी के सबसे पॉपुलर शो में से एक है. फिलहाल फैंस बिग बॉस ओटीटी 3 का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं. इस बीच बिग बॉस ओटीटी सीजन 3 को लेकर जानकारी सामने आ रही हैं कि कलर्स टीवी और जियो सिनेमा इस साल बिग बॉस ओटीटी के सीजन 3 की स्ट्रीमिंग नहीं करेंगे. चलिए जानते हैं इसके पीछे की वजह.

इस वजह से कैंसिल हुआ बिग बॉस ओटीटी सीजन 3 

Bigg Boss OTT 3: सलमान खान के शो में एंट्री लेगी ये वायरल गर्ल, एक सोशल  मीडिया ट्रेंड से रातोंरात बनीं स्टार? - bigg boss ott 3 viral trend just  looking like

दरअसल,  सूत्रों से मिली जानकारी के मुताबिक कलर्स टीवी और जियो सिनेमा ने फैसला किया है कि वे इस साल बिग बॉस ओटीटी का टेलीकास्ट नहीं करेंगे. 'बिग बॉस 17' का फिनाले जनवरी 2024 में ही खत्म हुआ है. अगर 'बिग बॉस 17' के 3 महीने बाद दोबारा बिग बॉस लॉन्च होता है तो यह दर्शकों के लिए काफी बोरिंग हो सकता है.क्योंकि 'बिग बॉस ओटीटी 3' के बाद 'बिग बॉस 18' के बीच काफी कम गैप रहेगा. इसलिए बिग बॉस ओटीटी 3 इस साल कैंसिल हो सकता है. क्योंकि मेकर्स नहीं चाहते कि दर्शक बिग बॉस से बोर हो जाएं. फिलहाल इस बारे में मेकर्स द्वारा कोई भी ऑफिशियल जानकारी सामने नहीं आई हैं. 

साल 2021 में स्ट्रीम हुआ था बिग बॉस ओटीटी का सीजन 1

Bigg Boss OTT Winner: Divya Agarwal lifts the trophy and takes home Rs 25  lakh, Nishant 1st runner up – India TV
 Elvish Yadav wins Bigg Boss OTT season 2, netizens react – News9Live

आपकी जानकारी के लिए बता दें कि बिग बॉस ओटीटी का पहला सीजन साल 2021 में शुरु किया गया था जिसमें करण जौहर ने मेजबानी की जिम्मेदारी संभाली. उस साल एक्ट्रेस दिव्या अग्रवाल ने बिग बॉस ओटीटी सीजन 1 की ट्रॉफी जीती. वहीं सलमान खान ने दूसरे सीज़न की मेजबानी की, जिसमें यूट्यूबर एल्विश यादव ने रियलिटी शो जीता. 

Bigg Boss OTT Season 3,  Bigg Boss OTT 3 

Read More:

सतीश कौशिक की जयंती पर इमोशनल हुए अनुपम खेर, शेयर की अनसीन फोटोज

विद्या बालन को पहले बॉयफ्रेंड ने मिला था धोखा, एक्ट्रेस ने किया खुलासा

Mirzapur 3: रसिका दुग्गल ने मिर्जापुर 3 की रिलीज डेट पर दिया अपडेट!

प्रियंका चोपड़ा ने मंकी मैन को लेकर देव पटेल की तारीफों के बांधे पुल

Latest Stories