सतीश कौशिक की जयंती पर इमोशनल हुए अनुपम खेर, शेयर की अनसीन फोटोज

Birth Anniversary Satish Kaushik:सतीश कौशिक की आज (13 अप्रैल) 68वीं बर्थ एनिवर्सरी है. इस मौके पर सतीश कौशिक के दोस्त अनुपम खेर ने सोशल मीडिया पर दिवगंत एक्टर की अनसीन फोटोज और वीडियो शेयर की हैं.

New Update
Satish Kaushik

Satish Kaushik

Listen to this article
0.75x 1x 1.5x
00:00 / 00:00

ताजा खबर: Birth Anniversary Satish Kaushik: फिल्म निर्देशक और एक्टर सतीश चंद्र कौशिक उर्फ सतीश कौशिक (Satish Kaushik) का 9 मार्च, 2023 को दिल का दौरा पड़ने से निधन हो गया था. उनकी मौत की खबर से उनके प्रशंसकों और फिल्म जगत के दोस्तों को झटका लगा. वहीं सतीश कौशिक की आज (13 अप्रैल) 68वीं बर्थ एनिवर्सरी है. इस मौके पर सतीश कौशिक के दोस्त अनुपम खेर ने सोशल मीडिया पर दिवगंत एक्टर की अनसीन फोटोज और वीडियो शेयर की हैं.

अनुपम खेर ने सतीश कौशिक के लिखा इमोशनल नोट

आपको बता दें सतीश कौशिक की 68वीं जयंती के मौके पर दिग्गज एक्टर अनुपम खेर ने अपने दोस्त के लिए एक इमोशनल पोस्ट शेयर किया. उन्होंने पोस्ट  शेयर करते हुए लिखा, "जन्मदिन मुबारक हो मेरे प्यारे #सतीश! भगवान आपको जहां भी हो सारी खुशियां दे. मेरे लिए आप हमेशा आसपास हैं. तस्वीरों में, खाने में, बातचीत में, जब मैं अकेला होता हूं, जब मैं लोगों के साथ होता हूं. आपकी स्मृति संक्रामक है! #TanviTheGreat के बारे में एक अपडेट- हम अपने शूट #Day34 पर हैं. यह अच्छी तरह से चल रहा है. नजर ना लगे. मैंने आपके अधिकांश अच्छे सुझावों को शामिल कर लिया है. एक बुरा मैंने एक तरफ रख दिया है. मुझे आपकी अंदर उपस्थिति, आपके फ़ोन कॉल, आपकी बातें, हमारी गपशप सेशन और आपकी अविश्वसनीय हास्य भावना याद आती है! हमेशा तुमसे प्यार रहेगा".

हार्ट अटैक से हुआ था सतीश कौशक का निधन

बता दें कि सतीश कौशिक का पिछले साल 9 मार्च, 2023 को गुरुग्राम में होली का त्यौहार मनाने के एक दिन बाद निधन हो गया था. एक्टर ने बेचैनी की शिकायत की और उन्हें अस्पताल ले जाया गया, जहां डॉक्टर्स ने उन्हें मृत घोषित कर दिया गया. सतीश कौशिक की पोस्टमॉर्टम रिपोर्ट से पता चला है कि अचानक निधन का कारण दिल का दौरा पड़ना था. वहीं दिवंगत एक्टर के निधन की पुष्टि खुद अनुपम खेर ने की थी. अनुपम खेर ने  ट्वीट करते हुए लिखा था, "मैं जानता हूं कि मृत्यु अंतिम सत्य है. लेकिन मैंने कभी सपने में भी नहीं सोचा था कि मैं अपने दोस्त सतीश कौशिक के बारे में ऐसा लिखूंगा. 45 साल की दोस्ती अचानक टूट गई. शांति".

सतीश कौशिक की फिल्में

सतीश चंद्र कौशिक एक पॉपुलर एक्टर और फिल्म निर्देशक थे. फिल्म इंडस्ट्री में डेब्यू करने से पहले उन्होंने कई नाटकों में भी काम किया. सतीश कौशिक ने मिस्टर इंडिया, दीवाना मस्ताना, साजन चले ससुराल, मिस्टर एंड मिसेज खिलाड़ी समेत कई हिंदी फिल्मों में अहम भूमिका निभाई है. उन्होंने रूप की रानी चोरों का राजा, प्रेम, हम आपके दिल में रहते हैं और तेरे नाम जैसी फिल्मों का निर्देशन भी किया है. उन्होंने 1983 में फिल्म 'जाने भी दो यारो' से फिल्म इंडस्ट्री में डेब्यू किया था.

Read More:

विद्या बालन को पहले बॉयफ्रेंड ने मिला था धोखा, एक्ट्रेस ने किया खुलासा

Mirzapur 3: रसिका दुग्गल ने मिर्जापुर 3 की रिलीज डेट पर दिया अपडेट!

प्रियंका चोपड़ा ने मंकी मैन को लेकर देव पटेल की तारीफों के बांधे पुल

दिलजीत दोसांझ की पत्नी संग तस्वीरे हुई वायरल,मिस्ट्री वुमन ने खोला राज

 

 

Latest Stories