विद्या बालन को पहले बॉयफ्रेंड से मिला था धोखा, एक्ट्रेस ने किया खुलासा

विद्या बालन इस समय अपनी अपकमिंग फिल्म 'दो और दो प्यार' (Do Aur Do Pyaar) को लेकर चर्चा में बनी हुई हैं. इस बीच विद्या बालन ने अपने लेटेस्ट इंटरव्यू में अपने पहले बॉयफ्रेंड द्वारा धोखा दिए जाने के बारे में बात की.

New Update
Vidya Balan

Vidya Balan

Listen to this article
0.75x 1x 1.5x
00:00 / 00:00

ताजा खबर: विद्या बालन इस समय अपनी अपकमिंग फिल्म 'दो और दो प्यार' (Do Aur Do Pyaar) को लेकर चर्चा में बनी हुई हैं. इस फिल्म में एक्ट्रेस प्रतीक गांधी (Pratik Gandhi) और इलियाना डिक्रूज के साथ काम करती हुई नजर आएंगी. इस बीच विद्या बालन ने अपने लेटेस्ट इंटरव्यू में अपने पहले बॉयफ्रेंड द्वारा धोखा दिए जाने के बारे में बात की.

विद्या बालन ने अपने बॉयफ्रेंड को लेकर कही ये बात

विद्या बालन ने बैक टू बैक जलसा और शेरनी के लिए जीते दो बड़े अवॉर्ड्स - vidya  balan won two big awards for back to back jalsa and sherni-mobile

विद्या बालन ने अपने लेटेस्ट इंटरव्यू में बताया कि उन्हें उनके पहले बॉयफ्रेंड ने धोखा दिया था. उन्होंने इस बारे में बात करते हुए कहा, "मेरे साथ धोखा हुआ है. जिस पहले लड़के को मैंने डेट किया, उसने मुझे धोखा दिया और मैं आपको बता दूं कि वह एक बेवकूफ़ था. मुझे याद है कि हमारा ब्रेकअप हो चुका था और वैलेंटाइन डे पर कॉलेज में मेरी उससे मुलाक़ात हुई और उसने पलटकर कहा कि 'मैं अपनी एक्स-गर्लफ्रेंड से डेट पर मिलने जा रहा हूं' और मैं सोच रही थी कि क्या हुआ? उसने उस दिन मुझे सचमुच कुचल दिया था, लेकिन मैंने अपने जीवन में इससे बेहतर किया है". 

कभी 'सीरियल डेटर' नहीं थीं विद्या बालन

उसी इंटरव्यू में विद्या बालन ने बताया कि वह कभी भी 'सीरियल डेटर' नहीं थीं और उनका संबंध केवल कुछ पुरुषों से रहा है. एक्ट्रेस ने अपने पिछले रिश्तों के बारे में बताते हुए उन्होंने कहा, "मैं सीरियल डेटर नहीं थी. मैंने कुछ पुरुषों को डेट किया, लेकिन शुक्र है कि मेरा पहला गंभीर लंबा रिश्ता उस व्यक्ति के साथ था जिससे मेरी शादी हुई है".

19 अप्रैल 2024 को रिलीज होगी विद्या बालन की फिल्म

दो और दो प्यार से विद्या बालन, इलियाना डीक्रूज़ और अन्य के किरदारों के  पोस्टर जारी, टीज़र कल रिलीज़ होगा - News18

शीर्षा गुहा ठाकुरता द्वारा निर्देशित,  दो और दो प्यार एक रोमांटिक कॉमेडी है जो मैरिड कपल की लाइफ पर केंद्रित है.विद्या बालन और प्रतीक गांधी के अलावा, फिल्म में इलियाना डिक्रूज और सेंधिल राममूर्ति भी हैं.समीर नायर, दीपक सहगल, तनुज गर्ग, अतुल कस्बेकर और स्वाति अय्यर चावला द्वारा निर्मित, यह फिल्म 19 अप्रैल, 2024 को सिनेमाघरों में रिलीज होगी.

Vidya Balan, Do Aur Do Pyaar

Read More:

Mirzapur 3: रसिका दुग्गल ने मिर्जापुर 3 की रिलीज डेट पर दिया अपडेट!

प्रियंका चोपड़ा ने मंकी मैन को लेकर देव पटेल की तारीफों के बांधे पुल

दिलजीत दोसांझ की पत्नी संग तस्वीरे हुई वायरल,मिस्ट्री वुमन ने खोला राज

Maidaan Box Office: अजय देवगन की ‘मैदान’ ने बॉक्स ऑफिस पर मारी बाजी?

 

Latest Stories