Chunky Panday ने Amazon miniTV के 'Industry' के बारे में खुलकर बात की

Amazon की मुफ़्त वीडियो स्ट्रीमिंग सेवा Amazon miniTV ने हाल ही में स्लाइस-ऑफ़-लाइफ़ ड्रामा सीरीज़, इंडस्ट्री रिलीज़ की है. द वायरल फीवर (TVF) द्वारा निर्मित, यह सीरीज़ दर्शकों को आयुष वर्मा के जीवन से रूबरू कराती है...

author-image
By Shilpa Patil
New Update
tt
Listen to this article
0.75x 1x 1.5x
00:00 / 00:00

Amazon की मुफ़्त वीडियो स्ट्रीमिंग सेवा Amazon miniTV ने हाल ही में स्लाइस-ऑफ़-लाइफ़ ड्रामा सीरीज़, इंडस्ट्री रिलीज़ की है. द वायरल फीवर (TVF) द्वारा निर्मित, यह सीरीज़ दर्शकों को आयुष वर्मा के जीवन से रूबरू कराती है, जो एक युवा और महत्वाकांक्षी पटकथा लेखक है, जो हमेशा बदलते फ़िल्म उद्योग में अपनी पहचान बनाने की कोशिश करता है. यह शो व्यक्तिगत रिश्तों, पेशेवर बाधाओं, प्यार और शोबिज़ में जीत और निराशा के बीच निरंतर संतुलन की जटिलताओं को खूबसूरती से दर्शाता है. आयुष की यात्रा उन अनगिनत व्यक्तियों की आकांक्षाओं और कठिनाइयों का एक मार्मिक प्रतिबिंब है, जो सफलता और स्टारडम की सीढ़ी चढ़ने के लिए सपनों के शहर में आते हैं. इंडस्ट्री को एक प्रतिभाशाली स्टार कास्ट द्वारा जीवंत किया गया है, जिसमें गगन अरोड़ा, आशा नेगी और चंकी पांडे जैसे अन्य कलाकार प्रमुख भूमिकाओं में हैं.

o

इंडस्ट्री में राकेश रमन की भूमिका निभाने वाले जाने-माने अभिनेता चंकी पांडे अपने किरदार के बारे में बताते हुए कहते हैं,

"मैं राकेश रमन की भूमिका निभा रहा हूँ, जो एक साधन संपन्न निर्माता है. अतीत में, मैं व्यक्तिगत रूप से कुछ ऐसे निर्माताओं से मिला हूँ जो राकेश से मिलते-जुलते हैं. वह न केवल एक निर्माता हैं, बल्कि एक पार्ट-टाइम ब्रोकर और कार डीलर भी हैं, जो अवसरों को सुरक्षित करने के लिए किसी भी हद तक जाने को तैयार हैं. मेरा मानना ​​है कि एक सक्षम निर्माता के बिना, लेखक की सफलता अप्राप्य है."

juj

चंकी पांडे ने सीरीज के बारे में अपने विचार व्यक्त करते हुए कहा,

"हमारी सीरीज में फिल्म उद्योग का चित्रण ताज़गी से भरपूर है. इसे आकर्षक और सौंदर्यपूर्ण तरीके से प्रस्तुत किया गया है, जिसमें हास्य और भावनाओं का एक शानदार मिश्रण है. टीवीएफ का सिग्नेचर टच कहानी में गहराई की एक अतिरिक्त परत जोड़ता है. जहाँ ज़्यादातर फ़िल्में और शो उद्योग के ग्लैमरस पहलू को दिखाते हैं, वहीं हमारी सीरीज़ फिल्म उद्योग के वास्तविक सार को दर्शाती है, और मुझे इसका हिस्सा होने पर गर्व है."

5

इंडस्ट्री अब अमेज़न के शॉपिंग ऐप के भीतर, प्राइम वीडियो, फायर टीवी, स्मार्ट टीवी पर या प्ले स्टोर से ऐप डाउनलोड करके, विशेष रूप से अमेज़न मिनीटीवी पर मुफ्त में स्ट्रीमिंग कर रही है.

Read More:

करीना कपूर स्टारर क्रू को लेकर शर्मिला टैगोर ने शेयर किए अपने विचार

कमल हासन ने शाहरुख को लेकर किया खुलासा, कहा- 'हे राम के लिए कोई फीस..'

शरवरी वाघ ने बाजीराव मस्तानी में शर्मिन संग काम करने के अनुभव किए शेयर

यश जौहर की पुण्यतिथि पर बेटे करण जौहर ने किया याद, कहा-'20 साल हो गए'

Latest Stories