शरवरी वाघ ने बाजीराव मस्तानी में शर्मिन संग काम करने के अनुभव किए शेयर

ताजा खबर: शरवरी वाघ इन दिनों अपनी हाल ही में रिलीज हुई फिल्म मुंज्या की सफलता का लुत्फ उठा रही हैं. इस बीच शरवरी वाघ ने फिल्म के सेट पर शर्मिन सहगल के साथ काम करने के अनुभव को याद किया.

New Update
Sharvari Wagh

Sharvari Wagh

Listen to this article
0.75x 1x 1.5x
00:00 / 00:00

ताजा खबर: शरवरी वाघ इन दिनों अपनी हाल ही में रिलीज हुई फिल्म मुंज्या की सफलता का लुत्फ उठा रही हैं.बंटी और बबली 2 से अपने करियर की  शुरुआत करने वाली शरवरी असिस्टेंट डायरेक्टर रह चुकी हैं जिसमें संजय लीला भंसाली की सीरीज बाजीराव मस्तानी भी शामिल हैं. लेकिन क्या आप जानते हैं भंसाली की भांजी शर्मिन सहगल भी बाजीराव मस्तानी में असिस्टेंट डायरेक्टर  काम चुकी हैं. इस बीच शरवरी वाघ ने फिल्म के सेट पर शर्मिन सहगल के साथ काम करने के अनुभव को याद किया.

शर्मिन सहगल को लेकर शरवरी वाघ ने कही ये बात

Sharvari Wagh Recalls Working with Sharmin Segal in Bajirao Mastani: 'She  Always Wanted...' | Exclusive - News18
 
आपको बता दें शरवरी वाघ ने सेट पर अपने शुरुआती दिनों को याद करते हुए अपने अनुभव शएयर किए.उन्होंने कहा, "बाजीराव मस्तानी की शूटिंग के दौरान हमने खूब मस्ती की.जब मैंने सहायक निर्देशक के तौर पर फिल्म का दूसरा भाग किया तो मैं संजय सर के मार्गदर्शन में थी." हालांकि हम अलग-अलग यूनिट में काम करते थे, लेकिन मैं और शर्मिन एक-दूसरे को जानते थे.हकीकत में उस समय हम सभी की अलग-अलग यूनिट थी और जब मैंने असिस्ट करना शुरू किया तो मैं एक्शन यूनिट में था, इसलिए हम हकीकत में एक ही यूनिट में नहीं थे.मैं शर्मिन की तरह सैंड मी यूनिट में काम नहीं कर रही थी, लेकिन मैंने उनके साथ बातचीत की और मुझे पता चला कि वह तब से एक एक्टर बनना चाहती थी.मैंने भी ऐसा ही किया और मुझे लगता है कि हम दोनों में अभिनय और प्रदर्शन के लिए जुनून था और मैं उन्हें हीरामंडी में देखकर बहुत खुश हूं".

शरवरी वाघ का वर्कफ्रंट

Sharvari Wagh hot photoshoot goes viral on instagram see her pics - शरवरी  वाघ ने इंटरनेट पर लगाया हॉटनेस का तड़का, देखें बोल्ड फोटोज 6, मनोरंजन न्यूज

मुंज्या के अलावा शरवरी वाघ ने जुनैद खान की पहली फिल्म महाराज में भी एक विस्तारित कैमियो भूमिका निभाई.एक्ट्रेस को अपनी प्रभावशाली भूमिका के लिए तारीफें मिल रही है.इसके बाद अब शरवरी निखिल आडवाणी द्वारा निर्देशित अपनी अगली फिल्म वेदा की रिलीज की तैयारी में जुटी हैं, जिसमें वह मुख्य भूमिका निभा रही हैं.आदित्य चोपड़ा को भी बहुप्रतीक्षित वाईआरएफ स्पाई यूनिवर्स फिल्म में आलिया भट्ट के साथ कास्ट किया गया है.

Read More:

यश जौहर की पुण्यतिथि पर बेटे करण जौहर ने किया याद, कहा-'20 साल हो गए'

सोनाक्षी सिन्हा और जहीर इकबाल ने शेयर की शादी की फोटोज

स्टार्स की बढ़ती फीस पर बोले अनिल कपूर, कहा-'मैंने फ्री में फिल्मे की'

शोटाइम में इमरान हाशमी के किरदार को लेकर करण जौहर ने किया बड़ा खुलासा

 

Latest Stories