कमल हासन ने शाहरुख को लेकर किया खुलासा, कहा- 'हे राम के लिए कोई फीस..'

ताजा खबर: कमल हासन इस समय अपनी बैक-टू- बैक फिल्मों को लेकर चर्चा में बने हुए हैं. वहीं एक्टर की अपकमिंग फिल्म इंडियन 2 का ट्रेलर 25 जून को रिलीज किया गया. फिल्म के ट्रेलर लॉन्च के दौरान कमल हासन ने शाहरुख खान की तारीफ करते हुए नजर आए.

New Update
Kamal Haasan

Kamal Haasan

Listen to this article
0.75x 1x 1.5x
00:00 / 00:00

ताजा खबर: Kamal Haasan On Shah Rukh Khan: कमल हासन इस समय अपनी बैक-टू- बैक फिल्मों को लेकर चर्चा में बने हुए हैं. वहीं एक्टर की अपकमिंग फिल्म इंडियन 2 का ट्रेलर 25 जून को रिलीज किया गया. फिल्म के ट्रेलर लॉन्च के दौरान कमल हासन ने शाहरुख खान की तारीफ करते हुए नजर आए.

शाहरुख खान संग अपने रिश्तों को लेकर बोले कमल हासन

Kamal Haasan on SRK wanting to buy a plane I am happy for him - India Today

दरअसल, इंडियन 2 के ट्रेलर लॉन्च पर कमल हासन ने शाहरुख खान के साथ एक दूसरे के साथ अपने रिश्ते के बारे में बात करते हुए कहा, "मुझे मिस्टर शाहरुख की ओर से बात करने दीजिए क्योंकि मुझे यकीन है कि वह मुझे ऐसा करने की अनुमति देंगे.जब हम साथ काम करते थे, तो हम सभी आम इंसान थे.मुझे कोई सुपरस्टार नहीं दिखता. उन्हें कोई सुपर डायरेक्टर नहीं दिखता.हम दोस्त हैं.सच तो यह है कि शाहरुख साहब ने वह फिल्म (हे राम) फ्री में बनाई थी.आपको इससे ज्यादा और क्या चाहिए?" 

शाहरुख को लेकर कमल हासन ने कही ये बात

कमल हासन ने आगे कहा, "ऐसा कोई सुपरस्टार नहीं कर सकता.इसके लिए सिनेमा का सच्चा फैन, कला का पारखी और एक शानदार एक्टर चाहिए.मैं उनका बहुत आभारी हूं.हम खुद को उस तरह से नहीं देखते.आप, दर्शक, हमें ये उपाधियां देते हैं और हम उन्हें शर्म से स्वीकार कर लेते हैं".

सच्ची घटना पर आधारित थी हे राम की कहानी 

हे राम (2000)

बता दें फिल्म हे राम की कहानी में भारत का विभाजन, अयोध्या बाबरी मस्जिद का विध्वंस और महात्मा गांधी की हत्या जैसी घटनाएं शामिल थीं.इस फिल्म में कमल हासन ने साकेत राम की भूमिका निभाई थी और शाहरुख खान ने उनके दोस्त अमजद अली खान की भूमिका निभाई थी.शाहरुख के अलावा हे राम में नसीरुद्दीन शाह, रानी मुखर्जी, हेमा मालिनी और ओम पुरी जैसे कई कलाकार भी थे.हालांकि हे राम ने बॉक्स ऑफिस पर बहुत अच्छा प्रदर्शन नहीं किया, लेकिन इसे आलोचकों की प्रशंसा मिली. 

Read More:

शरवरी वाघ ने बाजीराव मस्तानी में शर्मिन संग काम करने के अनुभव किए शेयर

यश जौहर की पुण्यतिथि पर बेटे करण जौहर ने किया याद, कहा-'20 साल हो गए'

सोनाक्षी सिन्हा और जहीर इकबाल ने शेयर की शादी की फोटोज

स्टार्स की बढ़ती फीस पर बोले अनिल कपूर, कहा-'मैंने फ्री में फिल्मे की

 

 

Latest Stories