करीना कपूर स्टारर क्रू को लेकर शर्मिला टैगोर ने शेयर किए अपने विचार

ताजा खबर: करीना कपूर, तब्बू और कृति सेनन स्टारर फिल्म 'क्रू' मार्च 2024 में रिलीज हुई थी.यह फिल्म बॉक्स ऑफिस पर भी सफल रही. इस बीच बॉलीवुड की दिग्गज अदाकारा और करीना कपूर की साल ने शर्मिला टैगोर  फिल्म 'क्रू' की तारीफें करती हुई नजर आई.

New Update
Sharmila Tagore

Sharmila Tagore

Listen to this article
0.75x 1x 1.5x
00:00 / 00:00

ताजा खबर: करीना कपूर, तब्बू और कृति सेनन स्टारर फिल्म 'क्रू' मार्च 2024 में रिलीज हुई थी.यह फिल्म बॉक्स ऑफिस पर भी सफल रही. इस बीच बॉलीवुड की दिग्गज अदाकारा और करीना कपूर की साल ने शर्मिला टैगोर  फिल्म 'क्रू' की तारीफें करती हुई नजर आई.

शर्मिला टैगोर ने फिल्म क्रू के बारे में की बात 

ये बेतुकी है लेकिन... Kareena Kapoor की सास शर्मिला टैगोर ने Crew फिल्म पर  कसा तंज - Sharmila Tagore Praises Kareena Kapoor Khan for Movie Crew is  Absurd But Has Entertainment Value

दरअसल, शर्मिला टैगोर से उनके हालिया इंटरव्यू में पूछा गया कि उन्हें करीना कपूर की फिल्म 'क्रू' कैसी लगी. इस सवाल का जवाब देते हुए उन्होंने कहा, "सच कहूं तो मुझे पहले यकीन नहीं था कि यह फिल्म इतनी बेहतरीन होगी.मुझे इस फिल्म की कहानी सबसे ज्यादा पसंद आई.तीन महिलाएं एक-दूसरे की मदद कर रही हैं.एक प्लेन उड़ा रही है और दूसरी उसे लैंड कराने में मदद कर रही है.इस फिल्म ने उस कहानी को गलत साबित कर दिया जिसमें कहा जाता है कि महिलाएं ही महिलाओं की दुश्मन होती हैं".

शर्मिला टैगोर को पसंद आया महिलाओं का आइडिया

टैगोर: वरिष्ठ अभिनेत्रियों को उम्रवाद और स्त्रीद्वेष से जूझना पड़ता है: शर्मिला  टैगोर - द इकोनॉमिक टाइम्स
शर्मिला टैगोर ने आगे कहा, "मुझे फिल्म में तीन महिलाओं के एक साथ काम करने का आइडिया बहुत पसंद आया. इस फिल्म को देखने के बाद मुझे लगा कि अब ऐसी और फिल्में बननी चाहिए.'क्रू' की बॉक्स ऑफिस सफलता को देखते हुए अगर और भी निर्माता-निर्देशक महिलाओं को केंद्र में रखकर ऐसी फिल्में बनाएं तो हम बॉलीवुड में बदलाव देख पाएंगे".

तीन एयर होस्टेस की कहानी हैं क्रू 

क्रू' ने सिर्फ नौ दिनों में 100 करोड़ का आंकड़ा पार किया - द स्टेट्समैन

क्रू साल 2024 की भारतीय हिंदी भाषा की डकैती कॉमेडी फिल्म है जिसका निर्देशन राजेश ए कृष्णन ने किया है. बालाजी मोशन पिक्चर्स और अनिल कपूर फिल्म्स एंड कम्युनिकेशन नेटवर्क के तहत एकता कपूर , रिया कपूर , अनिल कपूर और दिग्विजय पुरोहित, इसमें दिलजीत दोसांझ और कपिल शर्मा के साथ तब्बू , करीना कपूर खान और कृति सनोन ने सहायक भूमिकाओं में काम किया है.क्रू एविएशन इंडस्ट्री की पृष्ठभूमि में स्थापित तीन मेहनती महिलाओं की यात्रा के इर्द-गिर्द घूमती है. फिल्म ने भारत में बॉक्स ऑफिस पर ₹ 100 करोड़ से अधिक का कलेक्शन किया.

Read More:

कमल हासन ने शाहरुख को लेकर किया खुलासा, कहा- 'हे राम के लिए कोई फीस..'

शरवरी वाघ ने बाजीराव मस्तानी में शर्मिन संग काम करने के अनुभव किए शेयर

यश जौहर की पुण्यतिथि पर बेटे करण जौहर ने किया याद, कहा-'20 साल हो गए'

सोनाक्षी सिन्हा और जहीर इकबाल ने शेयर की शादी की फोटोज

 

Latest Stories