डिज़्नी+हॉटस्टार ने भुवन अभिनीत ताज़ा ख़बर के दूसरे सीज़न की घोषणा की

जिंदगी बड़ी अजीब है, कभी कभी मौत से शुरू होती है. एक गंभीर रहस्योद्घाटन, तनावपूर्ण रिश्ते और एक आदमी की जादुई शक्तियों पर ठोकर खाने और उसके जीवन में पैदा होने वाली लहरों की कहानी.

New Update
Bhuvan Bam Taaza Khabar 2
Listen to this article
0.75x 1x 1.5x
00:00 / 00:00

जिंदगी बड़ी अजीब है, कभी कभी मौत से शुरू होती है. एक गंभीर रहस्योद्घाटन, तनावपूर्ण रिश्ते और एक आदमी की जादुई शक्तियों पर ठोकर खाने और उसके जीवन में पैदा होने वाली लहरों की कहानी. लंबा इंतजार खत्म हो गया है, क्योंकि इस बार वास्या (Bhuvan Bam) Disney+ Hotstar की एक्शन-ड्रामा सीरीज, हॉटस्टार स्पेशल्स 'Taaza Khabar' में अपनी किस्मत को फिर से लिखने के लिए तैयार है.

it7 iu jk

बीबी की वाइन्स प्रोडक्शंस के बैनर तले रोहित राज और Bhuvan Bam द्वारा निर्मित, हिमांक गौड़ द्वारा निर्देशित और हुसैन और अब्बास दलाल की जोड़ी द्वारा लिखित, इसमें सोशल मीडिया सनसनी Bhuvan Bam के साथ श्रिया पिलगांवकर, महेश मांजरेकर, देवेन भोजानी, शिल्पा शुक्ला, प्रथमेश परब, नित्या माथुर और अन्य प्रमुख भूमिका में हैं.

aaza Khabar 2

Gaurav Banerjee, हेड - कंटेंट, Disney+ Hotstar और एचएसएम एंटरटेनमेंट नेटवर्क, डिज़्नी स्टार ने कहा, 

"Taaza Khabar सीज़न 1 की शानदार सफलता डिज़्नी+हॉटस्टार की गुणवत्तापूर्ण मनोरंजन लाने की प्रतिबद्धता का प्रमाण है. Bhuvan Bam की अग्रणी भूमिका के साथ, इस श्रृंखला ने दुनिया भर के प्रशंसकों के बीच उत्सुकता बढ़ा दी है. हम Taaza Khabar सीजन 2 की घोषणा करते हुए रोमांचित हैं, जो दर्शकों को वास्या की दुनिया में एक रोमांचक यात्रा की पेशकश करेगा."

aaza Khabar 2

लोकप्रिय कंटेंट निर्माता और अभिनेता Bhuvan Bam ने कहा,

"Taaza Khabar सीज़न 1 को सभी ने पसंद किया और सराहा और मैं इस भारी समर्थन के लिए अपने सभी प्रशंसकों को पर्याप्त धन्यवाद नहीं दे सकता. वास्या मेरे दिल के बहुत करीब है और मैं कई स्तरों पर उसके साथ जुड़ता हूं. उनकी यात्रा ने मुझे उनके दिमाग में गहराई से उतरने और चरित्र को और अधिक समझने के लिए प्रेरित किया. Taaza Khabar सीज़न 2 के लिए वास्या की भूमिका में वापस आना एक समृद्ध अनुभव है और मैं चरित्र की अधिक जटिलताओं का पता लगाने के लिए इंतजार नहीं कर सकता. एक अवधारणा के रूप में, यह शो दर्शकों के लिए प्रासंगिक रहा है और मुझे इसके साथ अपनी शुरुआत करने की खुशी है. सीज़न 2 दर्शकों को एक रोमांचक सफर पर ले जाएगा और उनमें उत्सुकता जगाएगा तथा और अधिक की चाहत जगाएगा. मैं इसके लिए बेहद उत्साहित हूं और इस अवसर के लिए Disney+ Hotstar का आभारी हूं."

aaza Khabar 2

Taaza Khabar सीजन 2 के बारे में बात करते हुए निर्देशक Himank Gaur ने कहा,

"जब हमने पहला सीज़न बनाया था, तो हम दर्शकों के सामने जादुई शक्तियों की दुनिया लाना चाहते थे और यह भी बताना चाहते थे कि वास्तविकता पर इसके प्रतिकूल परिणाम कैसे हो सकते हैं. Bhuvan Bam एक घरेलू नाम है और वास्या के रूप में उन्होंने वास्तव में दर्शकों के दिलों में अपने लिए जगह बनाई है. हम दर्शकों के लिए सीजन 2 लाने के लिए उत्साहित हैं, जहां वास्या दांव ऊंचे कर देता है और उसके आस-पास की हर चीज बदल जाती है. हम आपको इस नए सीज़न के साथ एक मनोरंजक कहानी देने के लिए इंतजार नहीं कर सकते."

Hotstar Specials Taaza Khabar Season 2 Coming Soon:

हॉटस्टार स्पेशल्स के Taaza Khabar 2 में Bhuvan Bam को नए कारनामे करते देखने के लिए Disney+ Hotstar पर बने रहें.

Tags : Actor Bhuvan Bam | Disney Hotstar | Disney plus Hotstar

Read More:

पृथ्वीराज के सामने खुद को जूनियर आर्टिस्ट महसूस करते थे अक्षय और टाइगर

जब 11 साल की उम्र में दिलजीत दोसांझ को छोड़ना पड़ा था माता-पिता का घर!

तेरी बातों में ऐसा उलझा जिया इस OTT प्लेटफॉर्म पर हुई रिलीज!

राजनीति में शामिल होंगे मुनव्वर फारुकी, जानिए पूरा सच!

Latest Stories