भोपाल में होगी आमिर और किरण राव की Laapataa Ladies की पहली स्क्रीनिंग

ताजा खबर: आमिर खान प्रोडक्शंस के बैनर तले बनी 'लापता लेडीज़' पिछले कुछ समय से चर्चा में है. वहीं इस फिल्म से जुड़ी लेटेस्ट जानकारी सामने आ रही है कि मेकर्स ने 'लापता लेडीज़' की पहली स्क्रीनिंग भोपाल में करने का फैसला लिया हैं.

New Update
Aamir Khan

Aamir Khan

Laapataa Ladies: आमिर खान (Aamir Khan) प्रोडक्शंस के बैनर तले बनी 'लापता लेडीज़' (Laapataa Ladies) पिछले कुछ समय से चर्चा में है. इस फिल्म का निर्देशन आमिर की पूर्व पत्नी किरण राव द्वारा किया जा रहा है, जबकि आमिर बतौर निर्माता फिल्मी पर्दे पर वापसी करेंगे. हाल ही में फिल्म का कॉमेडी से भरपूर ट्रेलर रिलीज किया गया था जिसको दर्शको द्वारा काफी पसंद किया गया. वहीं इस फिल्म से जुड़ी लेटेस्ट जानकारी सामने आ रही है कि मेकर्स ने 'लापता लेडीज़' की पहली स्क्रीनिंग भोपाल में करने का फैसला लिया हैं.

भोपाल में होगी 'लापता लेडीज़' की पहली स्क्रीनिंग 

आपको बता दें कि 'लापता लेडीज़' के निर्माताओं ने फिल्म की पहली स्क्रीनिंग भोपाल में आयोजित करने का निर्णय लिया है. जिसको लेकर फैंस काफी ज्यादा एक्साइटेड हो गए हैं. वहीं फिल्म का ट्रेलर काफी कॉमेडी और सस्पेंस से भरपूर है. फिल्म की कहानी की बात करें तो 'लापता लेडीज़' की कहानी की बात करें तो यह दो दुल्हनों के इर्द-गिर्द घूमती है जो गलती से ट्रेन में बदल जाती हैं. ट्रेलर की शुरुआत दुल्हन के घर में प्रवेश से होती है, लेकिन जैसे ही घूंघट उठता है तो पता चलता है कि दूल्हा गलत दुल्हन को घर ले आया है. जिसके बाद वह अपने एक दोस्त के साथ मिलकर पुलिस स्टेशन में अपनी पत्नी की गुमशुदगी की रिपोर्ट दर्ज कराता है.

1 मार्च 2024 को रिलीज होगी 'लापता लेडीज़' 

Laapataa Ladies (2024) - Movie | Reviews, Cast & Release Date - BookMyShow

किरण की फिल्म 'लापता लेडीज़' पहले 5 जनवरी 2024 को सिनेमाघरों में रिलीज होने वाली थी, लेकिन बाद में इसमें बदलाव कर दिया गया. यह फिल्म अब 1 मार्च 2024 को रिलीज होगी. फिल्म में स्पर्श, नितांशी और रवि के अलावा प्रतिभा, छाया कदम और गीता अग्रवाल शर्मा जैसे कलाकार मुख्य भूमिका में हैं.

Laapataa Ladies first screening, Laapataa Ladies, 

Read More:

Kartik Aaryan ने पूरी की चंदू चैंपियन की शूटिंग, मिठाई खाकर मनाया जश्न

शाहरुख और सुहाना खान की एक्शन फिल्म हुई बंद, वजह जानकर हो जाएंगे हैरान

बिग बॉस 17 के बाद Khatron ke Khiladi 14 में हिस्सा लेंगे अभिषेक कुमार?

Salman Khan के प्रोडक्शन हाउस ने फर्जी कास्टिंग कॉल के लिए दी चेतावनी

 

 

Latest Stories