शाहरुख और सुहाना खान की एक्शन फिल्म हुई बंद, वजह जानकर हो जाएंगे हैरान

शाहरुख खान और उनकी बेटी सुहाना खान को बड़े पर्दे पर एक साथ देखने का इंतजार कर रहे फैंस के लिए बुरी खबर है. शाहरुख खान और सुहाना खान की फिल्म बंद हो गई है. चलिए जानते हैं इसके पीछे की वजह.

New Update
shah Rukh Khan

Shah Rukh Khan

ताजा खबर: Shah Rukh Khan-Suhana Film On hold: बॉलीवुड सुपरस्टार शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) को लेकर साल 2023 में खबरें आई थीं कि वह बेटी सुहाना खान (Suhana Khan) के साथ फिल्म करने जा रहे हैं.इस फिल्म का निर्देशन सुजॉय घोष करने वाले थे और ये एक एक्शन से भरपूर फिल्म होने वाली थी. पिता और बेटी की जोड़ी को एक साथ देखने के लिए फैंस काफी ज्यादा एक्साइटेड थे. शाहरुख खान और उनकी बेटी सुहाना खान को बड़े पर्दे पर एक साथ देखने का इंतजार कर रहे फैंस के लिए बुरी खबर है. शाहरुख खान और सुहाना खान की फिल्म बंद हो गई है. चलिए जानते हैं इसके पीछे की वजह.

इस वजह से बंद हुई फिल्म

Can you guess title of Shah Rukh Khan and Suhana Khan's first film  together? | Bollywood - Hindustan Times

दरअसल साल 2023 में कथित तौर पर खबर आई थी की शाहरुख खान और उनकी बेटी सुहाना एक साथ एक्शन फिल्म में नजर आएंगे. वहीं इस खबर को सुनकर हर कोई एक्साइटेड  था. लेकिन अब सबको निराश कर देने वाली खबरें सामने आ रही हैं, जी हां, आपने सही सुना लेटेस्ट  मीडिया रिपोर्ट में कहा गया है कि शाहरुख और सुहाना की फिल्म बंद हो गई है. इसके पीछे मुख्य कारण यह है कि इसे रोक दिया गया है क्योंकि शाहरुख खान नहीं चाहते कि उनकी बेटी की सुपरस्टार से अनुचित तुलना की जाए.

शाहरुख और सुहाना का वर्कफ्रंट

Shah Rukh Khan Has A Check List For Daughter Suhana Khan's Boyfriend & It  Includes The Threat, "I Don't Mind Going Back To Jail" - Check Out The  Other Clauses!

वर्कफ्रंट की बात करें तो  शाहरुख ने अभी तक अपने अगले प्रोजेक्ट की घोषणा नहीं की है और उन्हें आखिरी बार राजकुमार हिरानी की फिल्म डंकी में तापसी पन्नू के साथ देखा गया था. फिल्म डंकी ने बॉक्स ऑफिस पर शानदार कलेक्शन भी किया. वहीं सुहाना द आर्चीज में नजर आई थीं. द आर्चीज में सुहाना खान की एक्टिंग की काफी तारीफ भी की गई थी.

Read More:

बिग बॉस 17 के बाद Khatron ke Khiladi 14 में हिस्सा लेंगे अभिषेक कुमार?

Dharmendra संग किसिंग सीन को लेकर शबाना सुनती हैं रिश्तेदारों के ताने

Animal Park: एनिमल से ज्यादा खौफनाक होगा रणबीर कपूर की फिल्म का सीक्वल

Salman Khan के प्रोडक्शन हाउस ने फर्जी कास्टिंग कॉल के लिए दी चेतावनी

 

 

Latest Stories