बिग बॉस 17 के बाद Khatron ke Khiladi 14 में हिस्सा लेंगे अभिषेक कुमार?

ताजा खबर: अभिषेक कुमार भले ही बिग बॉस 17 में विजेता की ट्रॉफी हार गए हों, लेकिन उन्होंने अपने प्रदर्शन से लोगों का दिल जीत लिया. यही नहीं बिग बॉस 17 के बाद अब अभिषेक कुमार ने खतरों के खिलाड़ी 14 में जाने का इशारा किया है.

New Update
Abhishek Kumar

Abhishek Kumar

ताजा खबर: Khatron ke Khiladi 14: अभिषेक कुमार (Abhishek Kumar) भले ही बिग बॉस 17 (Bigg Boss 17) में विजेता की ट्रॉफी हार गए हों, लेकिन उन्होंने अपने प्रदर्शन से लोगों का दिल जीत लिया. शो के सबसे मजबूत दावेदारों में से एक माने जाने वाले, मुनव्वर फारुकी द्वारा विषय उठाने के बाद अभिषेक कुमार पहले रनर-अप के रूप में उभरे. यही नहीं बिग बॉस 17 के बाद अब अभिषेक कुमार ने खतरों के खिलाड़ी 14 (Khatron ke Khiladi 14) में जाने का इशारा किया है.

खतरों के खिलाड़ी 14 में नजर आएंगे अभिषेक

Abhishek Kumar To Enter In Khatron Ke Khiladi 14 After Bigg Boss 17 As  Rohit Shetty Offers - Bigg Boss 17 के बाद रोहित शेट्टी के खतरों का सामना  करेंगे अभिषेक कुमार,

दरअसल, बिग बॉस 17 के फिनाले वीक में रोहित शेट्टी ने शो में एंट्री की थी. इस बार डायरेक्टर ने शो में टॉप 5 कंटेस्टेंट्स अभिषेक कुमार, अंकिता लोखंडे, मनारा चोपड़ा और अरुण माशेट्टी की ताकत के बजाय उनके दिमाग का टेस्ट किया. रोहित ने खतरों के खिलाड़ी का भी जिक्र किया, लेकिन उन्होंने यह नहीं बताया कि वह किसे अपने शो में ले जा रहे हैं. वहीं अब अभिषेक कुमार ने मीडिया से बातचीत के दौरान खतरों के खिलाड़ी 14 में अपनी संभावित भागीदारी का संकेत दिया.

अभिषेक कुमार ने दिया शो में आने का हिंट

आपको बता दें  बिग बॉस 17 के फर्स्ट रनर अप फर्स्ट रनर अप के एक नए वीडियो ने फैंस को चर्चा में ला दिया है. मीडिया से बातचीत के दौरान अभिषेक ने रियलिटी स्टंट शो में शामिल होने की संभावना के बारे में संकेत दिया. वहीं अभिषेक कुमार को हाल ही में पैपराजी ने स्पॉट किया. जहां उन्होंने अपना अपडेट शेयर किया. अभिषेक एक बिल्डिंग के बाहर खड़े थे और उन्हें अंदर जाना था. इस पर उन्होंने पैपराजी से कहा, ''आप लोगों की वजह से शायद अब मैं भी लिफ्ट ट्राई करूंगा, क्योंकि अगर मैं ये स्टंट कर सकता हूं तो''. इतना कहने के बाद अभिषेक चुप हो गए और हंसने लगे. उनकी अधूरी बात का जवाब देते हुए पैपराजी ने कहा, ''तब तो मैं खतरों के खिलाड़ी में जा सकूंगा''.

Bigg Boss 17, abhishek kumar, Khatron Ke Khiladi 14, abhishek kumar Khatron Ke Khiladi 14, Bigg Boss 17 Khatron Ke Khiladi 14

Read More:

सतीश कौशिक और राज बब्बर की रिवेंज फिल्म Mirg का ट्रेलर हुआ रिलीज

Dharmendra संग किसिंग सीन को लेकर शबाना सुनती हैं रिश्तेदारों के ताने

Animal Park: एनिमल से ज्यादा खौफनाक होगा रणबीर कपूर की फिल्म का सीक्वल

Salman Khan के प्रोडक्शन हाउस ने फर्जी कास्टिंग कॉल के लिए दी चेतावनी

 

Latest Stories