जिमी शेरगिल की वेब सीरीज 'रणनीति: बालाकोट एंड बियॉन्ड' का ट्रेलर आउट

Ranneeti Balakot and Beyond: जिमी शेरगिल अपनी नई वेब सीरीज रणनीति: बालाकोट एंड बियॉन्ड ओटीटी पर स्ट्रीम के लिए तैयार हैं.इस बीच आज 17 अप्रैल 2024 को मेकर्स ने रणनीति: बालाकोट एंड बियॉन्ड का ट्रेलर रिलीज कर दिया हैं.

New Update
Ranneeti Balakot and Beyond

Ranneeti Balakot and Beyond

Listen to this article
0.75x 1x 1.5x
00:00 / 00:00

ओटीटी:Ranneeti Balakot and Beyond: जिमी शेरगिल अपनी नई वेब सीरीज रणनीति: बालाकोट एंड बियॉन्ड ओटीटी पर स्ट्रीम के लिए तैयार हैं. इस वेब सीरीज में उनके साथ  लारा दत्ता, आशुतोष राणा और आशीष विद्यार्थी भी मुख्य भूमिका में नजर आएंगी. इस बीच आज 17 अप्रैल 2024 को मेकर्स ने रणनीति: बालाकोट एंड बियॉन्ड का ट्रेलर रिलीज कर दिया हैं.

रणनीति: बालाकोट एंड बियॉन्ड में दिखाई जाएंगी ऐतिहासिक कहानी

आपको बता दें वेब सीरीज रणनीति: बालाकोट एंड बियॉन्ड का ट्रेलर मेकर्स द्वारा शेयर कर दिया है जिसमें एक ऐतिहासिक रक्षा अभियान के पर्दे के पीछे की कहानी को दिखाया गया है.दो मिनट के इस ट्रेलर की शुरुआत पुलवामा हमले की झलकियों से होती है. एनएसए प्रमुख की भूमिका निभा रहे आशीष विद्यार्थी कहते हैं, "ये एक नया रण है या इसे जीतने के लिए एक नई रणनीति की जरूरत है".

रणनीति: बालाकोट एंड बियॉन्ड को लेकर बोले जिमी शेरगिल 

रणनीति: बालाकोट एंड बियॉन्ड वेब सीरीज के बारे में बात करते हुए जिमी शेरगिल ने कहा, "यह मेरे द्वारा अतीत में निभाई गई किसी भी भूमिका से अलग है. यह कहना मुश्किल है कि यह चुनौतीपूर्ण था, लेकिन भारत की पहली वॉर-रूम केंद्रित वेब-सीरीज का हिस्सा बनना बेहद संतोषजनक भी था, जो वास्तविक जीवन की घटनाओं से प्रेरित है, जिसने देश को हिलाकर रख दिया था."

इस दिन होगा रणनीति: बालाकोट एंड बियॉन्ड का प्रीमियर 

संतोष सिंह द्वारा निर्देशित इस सीरीज का निर्माण स्फीयरऑरिजिन्स मल्टीविजन प्राइवेट लिमिटेड के संजय वाधवा और कोमल संजय डब्ल्यू ने किया है. इसमें प्रसन्ना भी हैं. यह शो 25 अप्रैल को जियो सिनेमा पर प्रीमियर होगा.

Read More:

Review:मर्डर मिस्ट्री को सुलझा पाने में कामयाब रहे एसीपी अविनाश वर्मा?

रोहित शेट्टी की फिल्म सिंघम अगेन से लीक हुई दीपिका पादुकोण की फोटोज

Ulajh: IFS अधिकारी बनकर क्या देश की रक्षा कर पाएंगी जान्हवी कपूर

KKR की हार के बाद Shah Rukh Khan की आंखें हुई नम

 

 

Latest Stories