KKR की हार के बाद Shah Rukh Khan की आंखें हुई नम

राजस्थान रॉयल्स के खिलाफ मैदान में उतरी शाहरुख खान की टीम कोलकाता नाइट राइडर्स टीम को 2 विकेट से हार का सामना करना पड़ा. वहीं कोलकाता नाइट राइडर्स टीम की हार के बाद शाहरुख खान इमोशनल होते नजर आए.

New Update
shahrukh

Shahrukh Khan

Listen to this article
0.75x 1x 1.5x
00:00 / 00:00

ताजा खबर: राजस्थान रॉयल्स के खिलाफ मैदान में उतरी शाहरुख खान की टीम कोलकाता नाइट राइडर्स टीम को 2 विकेट से हार का सामना करना पड़ा. वहीं कोलकाता नाइट राइडर्स टीम की हार के बाद शाहरुख खान इमोशनल होते नजर आए. जिसके बाद उनकी तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं.

शाहरुख खान के छलके आंसू

आपको बता दें मैच के दौरान शाहरुख खान कई अलग-अलग भावनाओं में डूबे नजर आए. जब ​​सुनील नरेन ने शतक बनाया तो शाहरुख की खुशी का ठिकाना नहीं रहा. लेकिन बाद में उनकी टीम को हार का सामना करना पड़ा. वहीं अपनी टीम के हार जाने के बाद किंग खान थोड़े इमोशनल दिखें जिसकी तस्वीरें सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रही हैं. 

2 विकेट से हारी केकेआर 

IPL Match Today, KKR vs RR Date, Time, Head To Head, Prediction, Playing  11, Pitch Report, Weather, Live Streaming, Telecast and More

आरआर ने टॉस जीतकर पहले गेंदबाजी करने का फैसला किया. बल्लेबाजी करने उतरी केकेआर की टीम ने आरआर को 224 रन का लक्ष्य दिया, जिसे आरआर ने 8 विकेट खोकर 2 विकेट से मैच जीत लिया.

शाहरुख खान का वर्कफ्रंट

Shahrukh Khan Net Worth | Celebrity Net Worth

इस बीच अगर हम बात शाहरुख के वर्कफ्रंट की करें तो किंग खान को आखिरी बार राजकुमार हिरानी की फिल्म डंकी में तापसी पन्नू, विक्की कौशल और अन्य के साथ देखा गया था. फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर धमाल मचा दिया था. इसके बाद वह अपनी बेटी सुहाना खान के साथ किंग में भी नजर आएंगे. वहीं अपने अपकमिंग प्रोजेक्ट्स के बारे में बात करते हुए किंग खान ने एक इंटरव्यू में कहा था कि, "मुझे लगता है कि मैं अब मार्च-अप्रैल में एक प्रोजेक्ट शुरू करूंगा. जैसे मैं अब एक ऐसी फिल्म करने की कोशिश कर रहा हूं जो मेरी उम्र के हिसाब से हो और मैं अभी भी फिल्म के हिरो और स्टार के तौर पर काम कर सकूं."

Read More:

कपिल शर्मा ने एआर रहमान को लेकर किया खुलासा,कहा-'उन्होंने मुझे चमकीला'

अनिल शर्मा ने पुष्पा 2 को लेकर अल्लू अर्जुन की तारीफों के बांधें पुल

Kannappa: अक्षय कुमार ने विष्णु मांचू और मोहन बाबू से की मुलाकात

अमूल इंडिया ने शेयर किया दिलजीत दोसांझ और परिणीति चोपड़ा का पोस्टर

 

Latest Stories