Ulajh: IFS अधिकारी बनकर क्या देश की रक्षा कर पाएंगी जान्हवी कपूर

ताजा खबर: Ulajh Teaser: जाह्नवी कपूर एक बार फिर से सुर्खियों में आ गई हैं. एक्ट्रेस इस बार अपनी अपकमिंग देशभक्ति की फिल्म ‘उलझ’ को लेकर चर्चा में बनी हुई हैं. वहीं आज, 17 अप्रैल 2024 को फिल्म ‘उलझ’का टीजर रिलीज कर दिया गया हैं

New Update
Ulajh Teaser
Listen to this article
0.75x 1x 1.5x
00:00 / 00:00

ताजा खबर: Ulajh Teaser: जाह्नवी कपूर एक बार फिर से सुर्खियों में आ गई हैं. एक्ट्रेस इस बार अपनी अपकमिंग देशभक्ति की फिल्म ‘उलझ’ को लेकर चर्चा में बनी हुई हैं. वहीं आज, 17 अप्रैल 2024 को फिल्म ‘उलझ’ का टीजर रिलीज कर दिया गया हैं जिसमें वह IFS (भारतीय विदेश सेवा) अधिकारी की भूमिका में नजर आ रही हैं.

क्या देश की रक्षा करने में कामयाब हो पाएंगी जाह्नवी 


‘उलझ’ के टीजर में जान्हवी कपूर सिर्फ एक डायलॉग कहती नजर आ रही हैं जो दर्शकों का खूब ध्यान खींच रहा है. जिसमें वह कहती हैं, ''गद्दारी की कीमत सिर्फ जान से चुकाई जा सकती है, जान देके या जान लेके''. फिल्म के निर्माताओं द्वारा टीजर जारी किए जाने के तुरंत बाद, सोशल मीडिया यूजर्स ने कमेंट सेक्शन में इस पर अपने विचार व्यक्त किए. एक यूजर ने लिखा, ''बहुत बढ़िया, आपकी बॉडी पोस्चर और एक्सप्रेशन सब कुछ बहुत बढ़िया है.''

इस दिन रिलीज होगी फिल्म ‘उलझ’

राष्ट्रीय पुरस्कार विजेता सुधांशु सरिया द्वारा निर्देशित और जंगली पिक्चर्स द्वारा निर्मित फिल्म 'उलझ' में गुलशन देवैया, रोशन मैथ्यू, राजेश तैलंग, मियांग चांग, सचिन खेडेकर, राजेंद्र गुप्ता और जितेंद्र जोशी मुख्य भूमिका में हैं. फिल्म की स्क्रिप्ट सारिया और परवेज शेख ने लिखी है और डायलॉग्स अतिका चौहान ने लिखे हैं. फिल्म ‘उलझ’ 5 जुलाई 2024 को सिनेमाघरों में रिलीज होगी.

जान्हवी कपूर का वर्कफ्रंट

वर्कफ्रंट की बात करें तो जान्हवी कपूर जूनियर एनटीआर और सैफ अली खान के साथ 'देवरा' से तेलुगु में डेब्यू करने के लिए तैयार हैं. इसके अलावा, वह राम चरण के साथ 'आरसी 16'  और राजकुमार राव की स्पोर्ट्स ड्रामा 'मिस्टर और मिसेज माही' की तैयारी कर रही हैं. जान्हवी के पास करण जौहर की फिल्म 'सनी संस्कारी की तुलसी कुमारी' भी है, जिसमें उन्हें वरुण धवन का साथ मिला है.

Read More:

KKR की हार के बाद Shah Rukh Khan की आंखें हुई नम

कपिल शर्मा ने एआर रहमान को लेकर किया खुलासा,कहा-'उन्होंने मुझे चमकीला'

अनिल शर्मा ने पुष्पा 2 को लेकर अल्लू अर्जुन की तारीफों के बांधें पुल

Kannappa: अक्षय कुमार ने विष्णु मांचू और मोहन बाबू से की मुलाकात

 

Latest Stories