Review:मर्डर मिस्ट्री को सुलझा पाने में कामयाब रहे एसीपी अविनाश वर्मा?

रिव्यूज: मनोज बाजपेयी की फिल्म 'साइलेंस 2' 16 अप्रैल 2024 ओटीटी प्लेटफॉर्म पर रिलीज हो चुकी हैं. साइलेंस 2 में साइलेंस: कैन यू हियर इट?  की ही मेन कास्ट है. ऐसे में चलिए जानते हैं आखिर सस्पेंस थ्रिलर 'साइलेंस 2' की कहानी हैं क्या?

New Update
silance 2

Silence 2 Review

Listen to this article
0.75x 1x 1.5x
00:00 / 00:00

फिल्म- साइलेंस 2 – द नाइट आउल बार शूटआउट
कलाकार-  मनोज बाजपेयी , प्राची देसाई , साहिल वैद , वकार शेख , दिनकर शर्मा , पारुल गुलाटी , चेतन शर्मा , श्रुति बापना और नीना कुलकर्णी
लेखक- अबान देवहंस और सनी शर्मा
निर्देशक- अबान देवहंस
निर्माता- किरन देवहंस
ओटीटी- जी5
रिलीज डेट- 16 अप्रैल 2024
रेटिंग- 3/5

रिव्यूज: मनोज बाजपेयी की फिल्म 'साइलेंस 2' 16 अप्रैल 2024 ओटीटी प्लेटफॉर्म पर रिलीज हो चुकी हैं. साइलेंस 2 में साइलेंस: कैन यू हियर इट?  की ही मेन कास्ट है. फिल्म मनोज बाजपेयी के अलावा प्राची देसाई , साहिल वैद , वकार शेख , दिनकर शर्मा समेत कई स्टार्स नजर आए. ऐसे में चलिए जानते हैं आखिर सस्पेंस थ्रिलर 'साइलेंस 2' की कहानी हैं क्या?

कहानी

Silence 2: Good Performance Couldn't Save Outdated Story

साल 2021 में रिलीज हुई इस  'साइलेंस 2' की पहली फिल्म साइलेंस: कैन यू हियर इट? में कातिल की हल्की सी झलक दी गई. वह फिल्म को बांधने में सफल रहीं. वही साइलेंस 2 की शुरुआत भी पीड़ित के हाथ कुछ तस्वीरें लगने से होती है.'साइलेंस 2' की कहानी एसीपी अविनाश वर्मा (मनोज बाजपेयी) के इर्द-गिर्द घूमती है. 'साइलेंस' केवल एक हत्या पर आधारित थी, जबकि 'साइलेंस 2' एक से अधिक हत्याओं पर आधारित है. पूरे शहर में अफरा-तफरी का माहौल है और हत्यारा खुलेआम घूम रहा है. वहीं अविनाश और उनकी स्पेशल क्राइम यूनिट एक दूसरे से जुड़ी और उलझी इन हत्याओं की गुत्थी सुलझाने में लगे हुए हैं.

एक्टिंग

Silence 2: मनोज बाजपेयी की फिल्म साइलेंस 2 का ट्रेलर आउट

मनोज बाजपेयी जो एसीपी अविनाश का किरदार निभा रहे हैं फिल्म में उनकी एक्टिंग काफी अच्छी हैं जो दर्शकों को बोर नहीं होने देंगी. प्राची देसाई जो इंस्पेक्टर संजना भाटिया का किरदार निभा रही हैं उनकी एक्टिंग भी काफी अच्छी हैं. इसके अलावा वकार शेख और साहिल वैद्य जो पुलिस ऑफिसर बने हैं. इसके अलावा श्रुति भापना भी हैं और उन्होंने भी पुलिस ऑफिसर का किरदार निभाया है.

कहां रही कमी? 

मनोज बाजपेयी की "साइलेंस 2" का धमाकेदार ट्रेलर रिलीज

साइलेंस 2 का निर्देशन अबान भरूचा देवहंस ने किया है. उन्होंने फिल्म के पहले भाग का निर्देशन भी किया था. वहीं फिल्म के दूसरा पार्ट में मेकर्स द्वारा क्लाइमैक्स पर जोर नहीं दिया गया हैं. फिल्म में काफी किरदार शामिल है जोकि साइलेंस 2 को काफी ज्यादा पेचीदा बना रहे है. फिल्म देखकर कभी-कभी ऐसा लगेगा मानो 'सीआईडी' का कोई एपिसोड चल रहा हो.

फिल्म को देखें या न देखें?

Silence 2 Trailer: मनोज बाजपेयी और प्राची देसाई स्टारर 'साइलेंस 2' का  ट्रेलर हुआ रिलीज, 16 अप्रैल को ZEE5 पर होगा प्रीमियर (Watch Video) | 🎥  LatestLY हिन्दी

क्यों देखें? - 'साइलेंस 2' में मनोज  बाजपेयी ने अच्छा काम किया हैं और अगर उन्हें सस्पेंस थ्रिलर फिल्में पसंद हैं तो समय बिताने के लिए इसे देखा जा सकता है.

क्यों न देखें?-  'साइलेंस' की सफलता के बाद मेकर्स ने इसे दूसरे पार्ट में दिखाने की कोशिश की है जोकि दर्शकों को बोर कर सकती हैं. ऐसे अगर आप एक अच्छी कहानी या बेहतरीन रोमांच की उम्मीद लगा रहे है तो आप फिल्म देखने में अपना समय बर्बाद न करें.

Silence 2 Review

Review:मर्डर मिस्ट्री को सुलझा पाने में कामयाब रहे एसीपी अविनाश वर्मा?

रोहित शेट्टी की फिल्म सिंघम अगेन से लीक हुई दीपिका पादुकोण की फोटोज

Ulajh: IFS अधिकारी बनकर क्या देश की रक्षा कर पाएंगी जान्हवी कपूर

KKR की हार के बाद Shah Rukh Khan की आंखें हुई नम

 

Latest Stories