अक्षय कुमार के बाद विष्णु मांचू की कन्नप्पा में शामिल हुई काजल अग्रवाल

विष्णु मांचू की अपकमिंग तेलुगु फिल्म 'कन्नप्पा' इस समय काफी चर्चा का विषय बनी हुई हैं. आए दिन इस फिल्म से जुड़े नए- नए अपडेट सामने आ रहे हैं. वहीं अब इस फिल्म में एक और स्टार्स का नाम जुड़ा चुका हैं

New Update
kajal aggarwal
Listen to this article
0.75x 1x 1.5x
00:00 / 00:00

ताजा खबर: विष्णु मांचू की अपकमिंग तेलुगु फिल्म 'कन्नप्पा' इस समय काफी चर्चा का विषय बनी हुई हैं. पौराणिक घटनाओं पर आधारित इस मल्टी-स्टारर फिल्म में प्रभास, मोहनलाल और अक्षय कुमार  के अलावा कई स्टार्स नजर आएंगे. आए दिन इस फिल्म से जुड़े नए- नए अपडेट सामने आ रहे हैं जोकि फैंस की एक्साइटमेंट को बढ़ाने का काम कर रहे हैं. वहीं अब इस फिल्म में एक और स्टार्स का नाम जुड़ा चुका हैं. दरअसल, खबरें आ रही हैं कि पौराणिक फिल्म 'कन्नप्पा' में अब एक्ट्रेस काजल अग्रवाल भी शामिल हो चुकी हैं. 

'कन्नप्पा' में नजर आएंगी काजल अग्रवाल

प्रेग्नेंट काजल अग्रवाल को इस वजह से ट्रोलर्स ने किया ट्रोल, 'सिंघम' फेम  एक्ट्रेस ने दिया करारा जवाब URL text - Prabhat Khabar

आपको बता दें सूत्रों से मिली जानकारी के मुताबिक अक्षय कुमार के बाद एक्ट्रेस काजल अग्रवाल भी पौराणिक फिल्म 'कन्नप्पा' का हिस्सा बन चुकी हैं. वहीं रिपोर्ट में यह भी कहा गया है कि निर्माता जल्द ही ऑफिशियल घोषणा करेंगे.

'कन्नप्पा' से अक्षय कुमार करेंगे तमिल इंडस्ट्री में डेब्यू

वहीं विष्णु मांचू ने अपने सोशल प्लेटफॉर्म इंस्टाग्राम पर अक्षय कुमार द्वारा कन्नप्पा के साथ तेलुगु में डेब्यू करने की अपडेट शेयर की थी. ट्विटर पर उन्होंने ट्वीट करते हुए लिखा, "#𝐊𝐚𝐧𝐧𝐚𝐩𝐩𝐚 की यात्रा और भी रोमांचक हो गई है क्योंकि हम सुपरस्टार श्री अक्षय कुमार का तेलुगु फिल्म उद्योग में स्वागत करते हैं. कन्नप्पा के साथ तेलुगु सिनेमा में उनके डेब्यू की घोषणा करते हुए एक्साइटेड हूं. एक अविस्मरणीय रोमांच के लिए तैयार हो जाइए!" 

भगवान शिव के किरदार में नजर आएंगे प्रभास

फिल्म कन्नप्पा में विष्णु मांचू, प्रभास और मोहनलाल के अलावा नुपुर सेनन, नयनतारा और मोहन बाबू मुख्य भूमिका में नजर आएंगे. मुकेश सिंह द्वारा निर्देशित इस फिल्म की कहानी पारुचुरी गोपालकृष्ण, बुर्रा साई माधव और थोटा प्रसाद ने लिखी है. फिल्म में संगीत मणि शर्मा और स्टीफन का है. इसका निर्माण एवा एंटरटेनमेंट और 24 फ्रेम्स फैक्ट्री के बैनर तले किया जा रहा है. फिल्म को लेकर कहा जा रहा हैं कि 'कन्नप्पा' में प्रभास भगवान शिव की भूमिका में नजर आएंगे. 

 Kajal Aggarwal

Read More:

रोहित शेट्टी की फिल्म सिंघम अगेन से लीक हुई दीपिका पादुकोण की फोटोज

Ulajh: IFS अधिकारी बनकर क्या देश की रक्षा कर पाएंगी जान्हवी कपूर

KKR की हार के बाद Shah Rukh Khan की आंखें हुई नम

कपिल शर्मा ने एआर रहमान को लेकर किया खुलासा,कहा-'उन्होंने मुझे चमकीला'

Latest Stories