कैटरीना कैफ और विजय सेतुपति की मेरी क्रिसमस इस दिन होगी ओटीटी पर रिलीज

मेरी क्रिसमस में कैटरीना कैफ और विजय सेतुपति पहली बार स्क्रीन शेयर करते दिखे. वहीं सिनेमाघरों के बाद अब यह फिल्म ओटीटी प्लेटफॉर्म पर दस्तक देने जा रही है. आइए जानते हैं मैरी क्रिसमस कब और किस ओटीटी प्लेटफॉर्म पर रिलीज हो रही है. 

New Update
Katrina Kaif and Vijay Sethupathi
Listen to this article
0.75x 1x 1.5x
00:00 / 00:00

ओटीटी: कैटरीना कैफ (Katrina Kaif) और विजय सेतुपति (Vijay Sethupathi) स्टारर फिल्म मेरी क्रिसमस (Merry Christmas) 12 जनवरी, 2024 को सिनेमाघरों में रिलीज हुई थी. फिल्म को दर्शकों से मिली-जुली प्रतिक्रिया भी मिली. फिल्म मेरी क्रिसमस में कैटरीना कैफ और विजय सेतुपति पहली बार स्क्रीन शेयर करते दिखे. वहीं सिनेमाघरों के बाद अब यह फिल्म ओटीटी प्लेटफॉर्म पर दस्तक देने जा रही है. आइए जानते हैं मैरी क्रिसमस कब और किस ओटीटी प्लेटफॉर्म पर रिलीज हो रही है. 

इस ओटीटी प्लेटफॉर्म पर रिलीज होगी  

कैटरीना कैफ और विजय सेतुपति की स्टारर फिल्म 8 मार्च को नेटफ्लिक्स पर आ रही है. फैंस द्वारा किए गए लंबे इंतजार के बाद मेरी क्रिसमस ओटीटी रिलीज होने के लिए तैयार है. 

मेरी क्रिसमस कलाकार और कहानी

मेरी क्रिसमस एक मर्डर मिस्ट्री फिल्म है. यह हत्या क्रिसमस की रात को होती है. जहां एक पार्टी के दौरान कैटरीना कैफ और विजय सेतुपति की मुलाकात होती हैं.  कैटरीना कैफ और विजय सेतुपति के अलावा इस फिल्म में संजय कपूर, राधिका आप्टे, टीनू आनंद और विनय पाठकर ने भी अहम भूमिका निभाई है. इस फिल्म का निर्देशन अंधाधुन और बदलापुर जैसी क्लासिक फिल्मों के निर्देशक श्रीराम राघवन द्वारा किया गया है.

कैटरीना कैफ का वर्कफ्रंट

कैटरीना कैफ के वर्कफ्रंट की बात करें तो एक्ट्रेस मेरी क्रिसमस के बाद कार्तिक आर्यन की फिल्म चंदू चैंपियन में अहम भूमिका में नजर आएंगी. निर्माताओं ने अभी तक फिल्म के लिए पूरी कास्ट के नाम का खुलासा नहीं किया है. कथित तौर पर, रेमो डिसूजा की अगली फिल्म में कैटरीना और वरुण धवन भी होंगे.  

Read More:

बॉलीवुड की आलोचना करने वाले ट्रोलर्स पर Imtiaz Ali ने किया पलटवार

Ajay Devgn और आर माधवन की फिल्म Shaitaan पर चली सेंसर बोर्ड की कैंची

वीर सावरकर पर सुभाष चंद्र बोस के भतीजे ने रणदीप हुड्डा से किए सवाल

Pushpa 2: अल्लू अर्जुन की पुष्पा 2 में हुई Sanjay Dutt की एंट्री?

 

 

 

 

 

 

 

Latest Stories