बॉलीवुड की आलोचना करने वाले ट्रोलर्स पर Imtiaz Ali ने किया पलटवार

Imtiaz Ali: इम्तियाज अली इस समय अपनी अपकमिंग फिल्म अमर सिंह चमकीला को लेकर सुर्खियों में छाए हुए हैं. इस बीच फिल्म निर्माता ने अपने लेटेस्ट इंटरव्यू में उन लोगों पर तंज कसा है जोकि सालों से बोलते आ रहे है कि बॉलीवुड नहीं चलेगा. 

New Update
Imtiaz Ali
Listen to this article
0.75x 1x 1.5x
00:00 / 00:00

ताजा खबर: Imtiaz Ali: इम्तियाज अली इस समय अपनी अपकमिंग फिल्म अमर सिंह चमकीला को लेकर सुर्खियों में छाए हुए हैं. अमर सिंह चमकीला को रिलीज होने में महज 6 दिन बाकी हैं. इस बीच फिल्म निर्माता ने अपने लेटेस्ट इंटरव्यू में उन लोगों पर तंज कसा है जोकि सालों से बोलते आ रहे है कि बॉलीवुड नहीं चलेगा. 

बॉलीवुड की आलोचना करने वाले लोगों पर बोले इम्तियाज

Imtiaz Ali Birthday: पाकिस्तानी एक्ट्रेस के साथ अफेयर रखने वाला वो  डायरेक्टर जिसे एक फिल्म बनाने में लगे 4 साल - imtiyaz ali birthday unknown  facts about tamasha director - GNT

आपको बता दें कि फिल्म निर्माता इम्तियाज अली ने अपने लेटेस्ट इंटरव्यू में बॉलीवुड की आलोचना करने वाले लोगों को जवाब देते हुए कहा,"मैंने कई बार सुना है कि अब बॉलीवुड नहीं बचेगा. जब मैं इंडस्ट्री में आया था, तो लोगों ने कहा था अब थिएटर ख़त्म हो गया है. यह काम नहीं करेगा. इससे पहले भी, जब वीसीआर आया था तो लोगों ने यही बातें कही थीं. जब कलर टेलीविजन आया था, तब भी ऐसी ही राय थी. लोगों ने कई बार कहा सिनेमा बंद हो जाएगा', मगर सिनेमा बंद हुआ नहीं क्योंकि हम जैसे सपने देखने वाले हैं जो देखते भी हैं और बनाते भी हैं".

इम्तियाज की अगली फिल्म

Chamkila: Diljit Dosanjh Admits Imtiaz Ali 'Knows More About Chamkila Than  Him' | Bollywood News, Times Now

इस समय इम्तियाज अली अपनी अपकमिंग फिल्म अमर सिंह चमकीला को रिलीज करने की तैयारी कर रहे हैं. इसका प्रीमियर 12 अप्रैल को नेटफ्लिक्स पर होगा. यह फिल्म दिवंगत पंजाबी गायक की अनकही सच्ची कहानी बताएगा, जिन्हें 'पंजाब का एल्विस प्रेस्ली' कहा जाता है. इस फिल्म में दिलजीत दोसांझ अमर की भूमिका निभाएंगे, जबकि परिणीति चोपड़ा उनकी पत्नी अमरजोत की भूमिका में नजर आएंगी. अमर सिंह चमकीला में एआर रहमान ने संगीत दिया है जबकि गीत इरशाद कामिल ने लिखे हैं. दिलजीत और परिणीति चोपड़ा दोनों ने फिल्म के कुछ गानों में अपनी आवाज दी है.

Latest Stories