वीर सावरकर पर सुभाष चंद्र बोस के भतीजे ने रणदीप हुड्डा से किए सवाल

ताजा खबर: रणदीप हुडा की फिल्म स्वतंत्र वीर सावरकर काफी समय से चर्चा में बनी हुई है. ट्रेलर के रिलीज होने के बाद नेताजी सुभाष चंद्र बोस के भतीजे चंद्र कुमार बोस ने रणदीप हुडा पर सवाल उठाए हैं.

New Update
Randeep hooda

Randeep Hooda

Listen to this article
0.75x 1x 1.5x
00:00 / 00:00

ताजा खबर: रणदीप हुडा की फिल्म स्वतंत्र वीर सावरकर काफी समय से चर्चा में बनी हुई है. वहीं हाल ही में फिल्म का ट्रेलर रिलीज किया गया जिसे दर्शकों द्वारा पसंद किया जा रहा हैं. वहीं फिल्म के ट्रेलर में बाल गंगाधर तिलक, मदनलाल ढींगरा, भगत सिंह और नेताजी सुभाष चंद्र बोस जैसे नेताओं और शहीदों को भी दिखाया गया है. ट्रेलर के रिलीज होने के बाद नेताजी सुभाष चंद्र बोस के भतीजे चंद्र कुमार बोस ने रणदीप हुडा पर सवाल उठाए हैं.

रणदीप हुडा चंद्र कुमार बोस ने किए सवाल

आपको बता दें ट्विटर पर सुभाष चंद्र बोस के भतीजे चंद्र कुमार बोस ने रणदीप हुड्डा को टैग करते हुए लिखा कि, “@रणदीपहुड्डा- ‘सावरकर’ पर फिल्म बनाने के लिए आपकी सराहना करते हैं, लेकिन सच्चे व्यक्तित्व को सामने लाना महत्वपूर्ण है! कृपया ‘नेताजी सुभाष चंद्र बोस’ का नाम सावरकर के साथ जोड़ने से बचें. नेताजी एक समावेशी धर्मनिरपेक्ष नेता और देशभक्तों के देशभक्त थे”.फिलहाल अभी चंद्र कुमार के ट्वीट पर रणदीप हुडा ने कोई भी प्रतिक्रिया जाहिर नहीं की हैं.

22 मार्च 2024 को रिलीज होगी स्वातंत्र्य वीर सावरकर 

फिल्म स्वातंत्र्य वीर सावरकर में रणदीप हुडा मुख्य भूमिका में हैं, उनके साथ अंकिता लोखंडे भी हैं. उत्कर्ष नैथानी के साथ उत्कर्ष नैथानी द्वारा निर्देशित और सह-लिखित यह फिल्म स्वातंत्र्य वीर सावरकर के जीवन पर आधारित है. लीजेंड स्टूडियोज और अवाक फिल्म्स के सहयोग से आनंद पंडित मोशन पिक्चर्स और रणदीप हुडा फिल्म्स द्वारा निर्मित इस फिल्म का उद्देश्य भारत की आजादी की लड़ाई में सावरकर की भूमिका पर प्रकाश डालना है. यह फिल्म 22 मार्च 2024 को रिलीज होने वाली है.

Read More:

Pushpa 2: अल्लू अर्जुन की पुष्पा 2 में हुई Sanjay Dutt की एंट्री?

Ram Charan को 'इडली वड़ा' कहने पर Shah Rukh पर भड़कीं मेकअप आर्टिस्ट

पंकज त्रिपाठी स्टारर 'Murder Mubarak' का ट्रेलर हुआ जारी

kareena Kriti और Tabu के नैनों में डूबते दिखे Diljit और Badshah

Latest Stories