Ajay Devgn और आर माधवन की फिल्म Shaitaan पर चली सेंसर बोर्ड की कैंची

Shaitaan: अजय देवगन (Ajay Devgn) की हॉरर थ्रिलर शैतान (Shaitaan) को रिलीज होने में महज 2 दिन बाकी हैं. वहीं सेंसर बोर्ड (CBFC) ने अजय देवगन, आर माधवन और ज्योतिका की फिल्म को कुछ बदलावों के साथ यू/ए सर्टिफिकेट दिया है.

New Update
 Ajay Devgn R Madhavan
Listen to this article
0.75x 1x 1.5x
00:00 / 00:00

ताजा खबर: Shaitaan: अजय देवगन (Ajay Devgn) की हॉरर थ्रिलर शैतान (Shaitaan) को रिलीज होने में महज 2 दिन बाकी हैं. इस फिल्म में अजय देवगन के साथ आर माधवन और ज्योतिका भी नजर आएंगी. इस बीच अब अजय देवगन की शैतान को लेकर नई अपडेट भी सामने आ चुकी हैं. जी हां, सेंसर बोर्ड (CBFC) ने अजय देवगन, आर माधवन और ज्योतिका की फिल्म को कुछ बदलावों के साथ यू/ए सर्टिफिकेट दिया है.

 फिल्म शैतान में किए गए कुछ बदलाव

आपको बता दें शैतान की रिलीज से पहले केंद्रीय फिल्म प्रमाणन बोर्ड (सीबीएफसी) ने यू/ए प्रमाणित किया है. वहीं रिपोर्टों के अनुसार, शैतान को चार संशोधन और एक कट प्राप्त हुआ है. वहीं सेंसर बोर्ड ने एक वॉयसओवर जोड़ने के लिए कहा है जिसमें यह डिस्क्लेमर होगा कि 'फिल्म काले जादू का समर्थन/समर्थन नहीं करती है.' निर्देशक विकास बहल को भी एक अपमानजनक शब्द को चीख से बदलने के लिए कहा गया. फिल्म में विजुअल कट भी किए गए. निर्माताओं से मुंह से खून बहने वाले सीन्स को 25% तक कम करने के लिए कहा गया.

फिल्म का रनटाइम

अजय देवगन और आर माधवन स्टारर 'शैतान' का रनटाइमभी सामने आ चुका हैं. वहीं सीबीएफसी द्वारा किए गए बदलावों के बाद फिल्म का रनटाइम 2 घंटे 12 मिनट 15 सेकंड (132:15 मिनट) है.

8 मार्च 2024 को रिलीज होगी शैतान

फिल्म 'शैतान' का निर्माण अजय देवगन, ज्योति देशपांडे, कुमार मंगत पाठक और अभिषेक पाठक ने मिलकर किया है. इस फिल्म को जियो स्टूडियोज, देवगन फिल्म्स और पैनोरमा स्टूडियोज द्वारा प्रस्तुत किया गया है. यह 8 मार्च, 2024 को सिनेमाघरों में रिलीज होने वाली है.

Read More:

वीर सावरकर पर सुभाष चंद्र बोस के भतीजे ने रणदीप हुड्डा से किए सवाल

Pushpa 2: अल्लू अर्जुन की पुष्पा 2 में हुई Sanjay Dutt की एंट्री?

Ram Charan को 'इडली वड़ा' कहने पर Shah Rukh पर भड़कीं मेकअप आर्टिस्ट

पंकज त्रिपाठी स्टारर 'Murder Mubarak' का ट्रेलर हुआ जारी

Latest Stories