Pushpa 2: अल्लू अर्जुन की पुष्पा 2 में हुई Sanjay Dutt की एंट्री?

अल्लू अर्जुन स्टारर 'पुष्पा 2: द रूल' साल 2024 की सबसे बड़ी फिल्मों में से एक है. वहीं 'पुष्पा 2' से जुड़ी लेटेस्ट जानकारी आ रही हैं कथित तौर पर मेकर्स अब 'पुष्पा 2' के लिए संजय दत्त (Sanjay Dutt) को लॉक करने का प्लान बना रहे हैं.

New Update
Sanjay Dutt

Sanjay Dutt

Listen to this article
0.75x 1x 1.5x
00:00 / 00:00

ताजा खबर: Sanjay Dutt Joins Pushpa 2: अल्लू अर्जुन स्टारर 'पुष्पा 2: द रूल' साल 2024 की सबसे बड़ी फिल्मों में से एक है. वहीं 'पुष्पा: द रूल' यानी 'पुष्पा 2' (Pushpa 2) को लेकर लगातार एक के बाद एक अपडेट आ रहे हैं.  इस बीच 'पुष्पा 2' से जुड़ी लेटेस्ट जानकारी आ रही हैं कथित तौर पर मेकर्स अब 'पुष्पा 2' के लिए संजय दत्त (Sanjay Dutt) को लॉक करने का प्लान बना रहे हैं.

पुष्पा 2 में नजर आएंगे संजय दत्त

पुष्पा 2 मूवी नया अपडेट: संजय दत्त साझा करेंगे स्क्रीन?

दरअसल, सूत्रों से मिली जानकारी के मुताबिक संजय दत्त पुष्पा 2 में एक कैमियो भूमिका निभा सकते हैं. कथित तौर पर, एक्टर सुकुमार निर्देशित फिल्म में एक प्रभावशाली व्यक्ति की भूमिका निभा सकते हैं. फिलहाल अभी क मेकर्स की ओर से कोई आधिकारिक पुष्टि नहीं की गई हैं.

15 अगस्त को रिलीज होगी पुष्पा 2

Pushpa 2 teaser: आ गया पुष्पा, जिसे देखकर शेर भी चले दो कदम पीछे, टीजर में  छा गए अल्लू अर्जुन - allu arjun pushpa 2 teaser youtube official video  viral pushpa 2

साल 2021 में रिलीज़ पुष्पा: द राइज़ सुकुमार द्वारा लिखित और निर्देशित थी. फिल्म ब्लॉकबस्टर साबित हुई और बॉक्स ऑफिस पर राज किया. पुष्पा 2 की शूटिंग का आखिरी चरण फिलहाल चल रहा है. नवंबर 2023 में अल्लू अर्जुन के हेस्छ प्रॉब्लम की वजह से फिल्म की शूटिंग कुछ हफ्तों के लिए रोक दी गई थी, लेकिन बाद में इसे फिर से शुरू कर दिया गया. वहीं पुष्पा 2: द रूल 15 अगस्त 2024 को सिनेमाघरों में रिलीज होगी.

पुष्पा से बड़ा होगा फिल्म का पार्ट 2-  रश्मिका मंदाना

Pushpa 2 Release Date: अल्लू अर्जुन की पुष्पा 2 फिल्म कब होंगी रिलीज, कोन  कोन से सितारे आएंगे नजर! - INDIAN OFFICIAL NEWS

हाल ही में, रश्मिका मंदाना ने भी पुष्पा 2 को लेकर कहा कि ये फिल्म  पहले से कहीं ज्यादा बड़ी होगी मैं आपसे वादा कर सकती हूं कि पुष्पा 2 बहुत बड़ी होने वाली है. हमने पहली फिल्म में कुछ पागलपन दिया था, पार्ट 2 में हम सभी जानते हैं कि हमारे लिए यह एक जिम्मेदारी है क्योंकि लोगों को फिल्म से बहुत उम्मीदें हैं. हम लगातार और सचेत रूप से इसे वितरित करने का प्रयास कर रहे हैं. मैंने अभी-अभी पुष्पा 2 के लिए एक गाने की शूटिंग की और मैंने कहा, 'आप लोग इस बारे में कैसे सोच रहे हैं?' हर कोई एक अच्छी फिल्म बनाने के लिए प्रेरित होता है. हम सभी बाहर गए हैं और इस प्रक्रिया का आनंद ले रहे हैं. यह एक ऐसी कहानी है जिसका कोई अंत नहीं है, आप इसे किसी भी दिशा में ले जा सकते हैं. यह मजेदार है''. 

Read More:

Ram Charan को 'इडली वड़ा' कहने पर Shah Rukh पर भड़कीं मेकअप आर्टिस्ट

पंकज त्रिपाठी स्टारर 'Murder Mubarak' का ट्रेलर हुआ जारी

kareena Kriti और Tabu के नैनों में डूबते दिखे Diljit और Badshah

Swatantrya Veer Savarkar: ब्रिटिश हुकूमत से लड़ते दिखे रणदीप हुड्डा

 

 

#Pushpa 2
Latest Stories