पंकज त्रिपाठी स्टारर 'Murder Mubarak' का ट्रेलर हुआ जारी

पंकज त्रिपाठी स्टारर मर्डर मुबारक का दर्शक काफी समय से इंतजार कर रहे हैं. वहीं अब फिल्म मेकर्स  ने आज 5 मार्च 2024 को मर्डर मुबारक का ट्रेलर रिलीज कर दिया हैं जोकि सस्पेंस और कॉमेडी से भरपूर हैं. 

New Update
Murder Mubarak

Murder Mubarak

Listen to this article
0.75x 1x 1.5x
00:00 / 00:00

ओटीटी: Murder Mubarak Trailer Out: पंकज त्रिपाठी (Pankaj Tripathi) इस समय अपनी अपकमिंग फिल्म 'मर्डर मुबारक' (Murder Mubarak) को लेकर चर्चा में बने हुए हैं. पंकज त्रिपाठी स्टारर मर्डर मुबारक का दर्शक काफी समय से इंतजार कर रहे हैं. वहीं अब फिल्म मेकर्स  ने आज 5 मार्च 2024 को मर्डर मुबारक का ट्रेलर रिलीज कर दिया हैं जोकि सस्पेंस और कॉमेडी से भरपूर हैं. 

मर्डर मिस्ट्री को सुलझाते दिखे  पंकज त्रिपाठी 

ट्रेलर की शुरुआत दिल्ली के  क्लब से होती है, जहां अमीर लोग पार्टी करते हैं. इसी दौरान एक हत्या हो जाती है. इसकी जिम्मेदारी एसीपी भवानी सिंह यानी एक्टर पंकज त्रिपाठी को सौंपी गई है. भवानी सिंह अपने अंदाज में सभी से पूछताछ करते हैं और इस हत्या की गुत्थी सुलझाने की कोशिश में लग जाते हैं. यह एक मर्डर मिस्ट्री है, जिसमें सस्पेंस और थ्रिल दोनों है. 

मर्डर मुबारक को लेकर बोले निर्देशक होमी अदजानिया

Homi Adajania's unmade films are his best - The Hindu

फिल्म के निर्देशक होमी अदजानिया ने कहा, 'मर्डर मुबारक' उन कलाकारों का एक सिनेमाई मिश्रण है जिन्हें विभिन्न शैलियों और पीढ़ियों से प्यार किया जाता है और मेरा विश्वास है कि उनमें से हर एक ने इन विलक्षण पात्रों को जीवंत करने में बहुत शानदार काम किया है. मर्डर मुबारक में वह जबरदस्त जादू है जो इसे देखने के लिए बाध्य करता है. यह एक रंगीन हत्या का रहस्य है जो आपको इसे दोबारा देखने और दोबारा देखने पर मजबूर कर देगा जब आपको आश्चर्य होगा कि आपने इस ब्रेडक्रंब से भरे व्होडनिट में सभी सुराग कैसे चूक गए और नेटफ्लिक्स के साथ हमारे सहयोग के लिए धन्यवाद, इसकी अंतरराष्ट्रीय पहुंच के साथ, यह सबसे शानदार, सबसे अजीब पार्टी आयोजित करने जैसा है और इसमें पूरी दुनिया को इनवाइट किया गया है”.

नेटफ्लिक्स पर होगा मर्डर मुबारक का प्रीमियर 

इरफ़ान खान-स्टारर अंग्रेजी मीडियम (2020) के बाद होमी अदजानिया का छठा निर्देशन, मर्डर मुबारक में पंकज त्रिपाठी, सारा अली खान, विजय वर्मा, डिंपल कपाड़िया, करिश्मा कपूर, संजय कपूर, टिस्का चोपड़ा और सुहैल नैय्यर जैसे शानदार कलाकार हैं. इस फिल्म की कहानी सुप्रतिम सेनगुप्ता और गजल धालीवाल ने लिखी है. फिल्म 'मर्डर मुबारक' को दिनेश विजान ने प्रोड्यूस किया है. मर्डर मुबारक का प्रीमियर नेटफ्लिक्स पर 15 मार्च को होगा.

Read More:

kareena Kriti और Tabu के नैनों में डूबते दिखे Diljit और Badshah

Swatantrya Veer Savarkar: ब्रिटिश हुकूमत से लड़ते दिखे रणदीप हुड्डा

एक्ट्रेस Vyjayanti Mala से मिले PM Modi, प्रधानमंत्री ने जताया आभार

केदारनाथ की शूटिंग के समय 'परेशान' थे सुशांत, डायरेक्टर ने बताई सच्चाई

 

 

 

Latest Stories