kareena Kriti और Tabu के नैनों में डूबते दिखे Diljit और Badshah

करीना कपूर खान, तब्बू और कृति सेनन की मोस्ट अवेटेड फिल्म 'द क्रू' का पहला सॉन्ग 'नैना' रिलीज कर दिया गया हैं. इस गाने में करीना, कृति और तब्बू के साथ दिलजीत दोसांझ सहित बादशाह का भी स्वैग देखने को मिल रहा है.

New Update
Kareena Kapoor, Tabu and Kriti Sanon

Kareena Kapoor, Tabu and Kriti Sanon

Listen to this article
0.75x 1x 1.5x
00:00 / 00:00

ताजा खबर: Naina song out: करीना कपूर खान (Kareena Kapoor Khan), तब्बू (Tabu) और कृति सेनन (Kriti Sanon) की मोस्ट अवेटेड फिल्म 'द क्रू' (The Crew)को लेकर काफी समय से लोगों के बीच जबरदस्त चर्चा है. फैंस 'द क्रू' की रिलीज का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं. इस बीच अब मेकर्स ने आज 5 मार्च 2024 को फिल्म 'क्रू' का पहला सॉन्ग 'नैना' (Naina) रिलीज कर दिया गया हैं. इस गाने में करीना, कृति और तब्बू के साथ दिलजीत दोसांझ का भी स्वैग देखने को मिल रहा है. नैना गाने में दिलजीत दोसांझ के साथ-साथ बादशाह भी रैप करते हुए दिखाई दे रहे हैं.

हॉट अंदाज में नजर आई करीना, तब्बू और कृति 

आपको बता दें कि करीना कपूर, तब्बू और कृति सेनन की फिल्म  क्रू का पहला सॉन्ग नैना मेकर्स द्वारा रिलीज कर दिया गया हैं. सॉन्ग नैना में तीनों एक्ट्रेस के अलावा दिलजीत दोसांझ और बादशाह अपनी आबाज का जादू चलाती हुई नजर आ रहे हैं. वीडियो सॉन्ग में करीना कपूर, तब्बू और कृति सेनन काफी हॉट अंदाज में नजर आई. इस गाने को फराह खान ने डायरेक्ट किया है. वहीं यह सॉन्ग फैंस द्वारा काफी पसंद भी किया जा रहा हैं. 

29 मार्च 2024 में रिलीज होगी क्रू 

करीना, तब्बू और कृति स्टारर क्रू 29 मार्च को सिनेमाघरों में रिलीज होगी. फिल्म का निर्देशन राजेश कृष्णन द्वारा किया गया है. फिल्म में कपिल शर्मा की स्पेशल भूमिका में दिखाई देंगे तो वहीं  दिलजीत दोसांझ सहायक भूमिका में नजर आएंगे. 

 

Read More:

Swatantrya Veer Savarkar: ब्रिटिश हुकूमत से लड़ते दिखे रणदीप हुड्डा

एक्ट्रेस Vyjayanti Mala से मिले PM Modi, प्रधानमंत्री ने जताया आभार

केदारनाथ की शूटिंग के समय 'परेशान' थे सुशांत, डायरेक्टर ने बताई सच्चाई

Don 3 के लिए Kiara Advani ने चार्ज की भारी-भरकम फीस, जानें पूरी डिटेल

 

Latest Stories